मौत के मुंह से वापिस लौटेगा अनुज, अनुपमा लगा लेगी गला, वनराज की आंखों के सामने होगी शादी?

मुंबई।  ‘अनुपमा’ (Anupama) में आज बहुत कुछ खास होने वाला है। जो रोमांच से भरा हुआ होगा। आज के एपीसोड में अनुपमा अपना परफॉर्म करने वाली है। इसी बीच समर, अनुपमा के पास जाएगा। वहां अनुपमा की हालत देखकर समर घबरा जाएगा। अनुपमा इस दौरान बार-बार अनुज का नाम लेगी।

समर अनुज को फोन करेगा, लेकिन उसका फोन नहीं लगेगा। जिसके बाद अनुपमा उदास होकर कहेगी कि अनुज को जरुर कुछ हुआ है। देविका और समर अनुपमा को ऐसा न सोचने की सलाह देंगे।

इधर देविका पुलिस को फोन मिलाएगी और अनुज के लापता होने की खबर देगी। वहीं अचानक एक्सीडेंट से अनुज बच निकलेगा। वह मौत के मुंह से वापिस लौटकर सीधे अनुपमा से मिलने पहुंच जाएगा।

अनुज की कसम निभाएगी अनुपमा

अनुज के न आने से अनुपमा घबराई हुई दिखेगा। इसी घबराहट में अनुपमा सोच में डूब जाएगी। वह सोचेगी अनुज आ गया है और वो उससे माफी मांगेगी। अनुपमा कहेगी कि वो उससे गुस्सा ना हो और जल्दी आ जाए। लेकिन अनुपमा की मिन्नतों के बाद भी अनुज उसे छोड़कर चला जाएगा।

अपनी इस सोच से अनुपमा और डर जाएगी। अनुपमा की ऐसी हालत देख समर और देविका उसे समझाएंगे। समर, अनुपमा को परफॉर्मेंस के लिए तैयार होने को कहेगा। लेकिन अनुपमा मना कर देगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

देविका उसे बताएगी कि अनुपमा का यह परफॉर्मेंस अनुज का सपना है और वो इस सपने को कैसे तोड़ सकती है। समर भी अनुपमा को समझाएगा। देविका, अनुपमा को अनुज की कसम देगी और यह सुनकर अनुपमा जैसे-तैसे खुद को संभालेगी।

एक्सीडेंट की आएगी खबर

इधर पुलिस एक्सीडेंट वाली जगह पर जाएगी। पुलिस अनुज कपाड़िया की गाड़ी को पहचान लेंगे। वहां एक बॉडी को गाड़ी से निकाला जाएगा और इसके बाद एक अधिकारी अनुज के घरवालों को बुलाने की बात कहेगा। दूसरी तरफ अनुपमा अपने परफॉर्मेंस के लिए तैयार होगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama 🥀 (@anupamaa.starplus)

इसे भी पढ़ें : पुलिस को मिली अनुज कपाड़िया की डेड बॉडी, वनराज ने खेला खूनी खेल?

सारी घबराहट को पीछे छोड़ अनुपमा परफॉर्मेंस के लिए तैयार हो जाएगी। अनुपमा के जाते ही देविका के पास पुलिस का फोन आएगा और वो कहेंगे कि एक्सीडेंट में कोई नहीं बचा। देविका और समर यह खबर सुनकर गम में डूब जाएंगे। वह अनुज को लेकर काफी दुखी होंगे। लेकिन अनुपमा तक यह बात न पहुंचे इसके लिए सोचने लगेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shivangi Joshi (@kairasirat)

मौत के मुंह से वापिस लौटेगा अनुज

अनुपमा, अनुज को याद करके अपने परफॉर्मेंस शुरू करेगी। अनुपमा अपने परफॉर्मेंस में पूरी जान लगा देगी। परफॉर्मेंस के बाद अनुपमा देखेगी कि अनुज नहीं आया। यह देखकर वह दुखी हो जाएगी।

वह सोचेगी कि ऐसा क्या हुआ कि अनुज उसके शो में नहीं आया? कहानी में आगे आप देखेंगे कि अनुज मौत के मुंह से वापस चला आएगा और अनुपमा इस खुशी में सबके सामने उसे गले लगाकर यह ऐलान कर देगी कि वो अनुज से शादी करने वाली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama 🥀 (@anupamaa.starplus)

खुशखबरी : ‘अनुपमा’ शो की वेबसीरीज जल्दी होगी ओटीटी पर रिलीज, यह होगी कहानी और स्टार कास्ट

बा और वनराज की होगी सिट्टी पिट्टी गुम

अनुपमा के फैसले के बारे में जानकर बा और वनराज चौंक जाएंगे। वनराज को समझ नहीं आएगा कि वो किस तरह से अनुज और अनुपमा को दूर करे। वनराज की हालत देखकर राखी उसकी मजाक बनाएगी।

पुलिस को मिली अनुज कपाड़िया की डेड बॉडी, वनराज ने खेला खूनी खेल?

खुशखबरी : ‘अनुपमा’ शो की वेबसीरीज जल्दी होगी ओटीटी पर रिलीज, यह होगी कहानी और स्टार कास्ट

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close