प्यार के नशे में साईं और विराट ने तोड़ दी शर्म की दीवार : दोनों के मिलन से पाखी पर टूटा पहाड़, गुस्से में छोड़ेगी चव्हाण निवास?

मुंबई । ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में प्यार भरा नया ट्विस्ट आने वाला है। शो में लंबे समय से चली आ रही साईं और विराट के बीच की बेरुखी अब प्यार में बदलने वाली है। ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में इन दिनों होली का जश्न मनाया जा रहा है।

विराट बड़ी मुश्किल से होली मनाने आया और उसके बाद साईं ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर विराट पर लगे सभी आरोपों का बखूबी जबाब देकर उसके करीब पहुंचने का रास्ता भी साफ कर लिया।

जब विराट पर लगे सारे आरोप धुल गए तो उसकी झुकी नजरें उठीं। विराट के हाथ में अभी फ्रैक्चर है और वो होली खेलने के मूड में नहीं है। इसलिए साईं एक तरकीब निकालेगी जिसके बाद विराट खूब होली खेलेगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

साईं विराट के लिए स्पेशल गुजिया बनाएगी, जिसमें वह भांग डाल देगी। भांग का नशा चढ़ते ही विराट झूमने लग जाएगा। वहीं पाखी भी चाल चलेगी। वह साईं को भांग वाली ठंडाई पिला देगी। नशे की हालत में विराट अपना सारा गुस्सा भुलाकर साईं के साथ मस्ती करने लगेगा। पाखी का उन दोनों को दूर करने का दांव उल्टा पड़ने वाला है।

प्यार के नशे में हुई गलती, टूट गई सारी दीवार

साईं और विराट भांग के नशे में होली की मस्ती में झूमने लग जाएंगे। विराट स्टेज पर डांस करेगा और साईं से हंसकर बात करेगा। दोनों एक दूसरे के करीब आने लगेंगे।

इसे भी पढ़ें : नशे की हालत में सारी हदें पार करेंगे विराट और सई,जल्द आ सकता हैं छोटा मेहमान

हालांकि पत्रलेखा यानि विराट की भाभी को दोनों का करीब आना रास नहीं आएगा और वो रंग में भंग डालने की पूरी कोशिश करेगी। लेकिन साईं के आगे उसकी कोशिश बेकार होने वाली है। साईं और विराट प्यार के नशे में अपने बीच की सारी दीवार तोड़ देंगे।

डांस फ्लोर पर मचेगा धमाल

विराट और सम्राट डांस फ्लोर पर खूब डांस करेंगे। वहीं दूसरी तरफ साईं और पाखी भी एक दूसरे को चैलेंज करने वाली हैं। कहानी में आगे देखेंगे कि स्टेज पर पाखी और साईं के बीच डांस की टक्कर होगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

जिसमें दोनों एक दूसरे को को मात देने की पूरी काेशिश करेंगे। इधर साईं और विराट की हद से ज्यादा नजदीकियां पाखी को तड़पाने वाली है। इसे देखकर पाखी गुस्सा हो जाएगी। वह सोचेगी कि यह सब देखने से पहले वह चव्हाण निवास ही क्यों न छोड़ दे?

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter