GHKKPM में हो रही राजीव की नई एंट्री, सई ने सबके सामने बढ़ाया विराट का मान

मुंबई : टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में का लेटेस्ट ट्रैक काफी टर्न और ट्विस्ट से भरा है. सई अपने पति विराट के करीब जाने की कोशिश कर रही है. उन्हें साथ में देखकर हमेशा की तरह पाखी का बुरा हाल है.अब बहुत जल्द दर्शकों को एक नई एंट्री देखने को वाली है। साथ ही शिवानी की प्रेम कहानी भी शो में आगे शुरू होने जा रही है।

दिलचस्प बात यह है कि यहां विराट और सई की बड़ी भूमिका होगी। गुम है किसी के प्यार में सबसे बड़ा ट्विस्ट यह है कि राजीव, शिवानी से प्यार करता है, लेकिन वो उसकी भावनाओं का सम्मान नहीं करती, क्योंकि शिवानी ने लाइफ में बहुत कुछ सहा है। इसलिए जब सई, राजीव के होली गिफ्ट को कूड़ेदान से उठाती है और उसका पत्र पढ़ती है, तो वह आखिरकार सच्चाई खोजने का फैसला करती है।

गुम है किसी के प्यार में अब शिवानी बुआ और उनकी लव लाइफ का ट्रैक आएगा। शिवानी के लिए विराट और सई फिर से मिलने जा रहे हैं। आइए देखते हैं कि कहानी दर्शकों के लिए आगे क्या रखती है। क्या इस बार शिवानी को मिलेगा उसका असली प्यार? ये देखना वाकई दिलचस्प होगा।

सई ने कही ये बात

सई पाखी का हाथ पकड़ लेती है और इस बात से उसका चेहरा बन जाता है. वो कहती है उसे कुछ जरूरी बात बतानी है और विराट को स्टेज पर आने का इशारा करती है. विराट उसकी बात मानकर स्टेज पर जाता है. डीआईजी मीडिया से कहते है कि अपराधी सदानंद को विराट ने पकड़ा था और उसके अफेयर की खबरें झूठी है.

इसे भी पढ़ें : बा करेगी शाह हाउस में खुदकुशी?,शादी तोड़ने के लिए राखी और वनराज ने मिलाया हाथ

पाखी को सई ने रोका

देवी खुशी से साईं को गले लगाती है और कहती है कि केवल वह ही ऐसा कर सकती है. पाखी उसे ताना देती है कि उसने विराट को मजबूर किया होगा नीचे आने के लिए. भवानी उसे सबके सामने कई भी ड्रामा करने से मना करती है. इसके बाद पाखी, विराट को सबसे पहले रंग लगाने की कोशिश करता है, लेकिन सई उसे रोक लेती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

 

पाखी से अलग होगा सम्राट

गुम है किसी के प्यार में शो के आगामी ट्रैक में कुछ दिलचस्प ट्विस्ट दिखने वाले हैं। जैसा कि अब तक देखा गया है, पाखी और सम्राट करीब आ रहे हैं क्योंकि समर, पाखी को अपनी पत्नी की तरह मानने की पूरी कोशिश कर रहा है।

इसे भी पढ़ें : ‘गुम है किसी के प्यार में’ सांई का भीगा बदन देख विराट खो देगा होश..? बाशरुम में शॉवर के नीचे होगा रोमांस..!

कहानी में पाखी, सम्राट के करीब आ जाएगी क्योंकि वह अपने होश में नहीं होगी और यह बताएगी कि वह हमेशा उसे गले लगाना चाहती थी। सम्राट सोचेगा कि पाखी उसके बारे में बात कर रही है और वह उसके करीब आने की कोशिश करेगा। सम्राट, पाखी को किस करने ही वाला होगा कि वह कहेगी- आई लव यू विराट।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES 

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

इससे एकबार फिर से सम्राट का दिल टूट जाएया, क्योंकि उसने कभी नहीं सोचा था कि वह अब भी विराट से प्यार करती है। बाद में सम्राट अब पाखी का सामना करेगा और कहेगा कि वह उसके साथ नहीं रहना चाहता। क्योंकि उनकी शादी में कोई प्यार नहीं है। पाखी चौंक जाएगी क्योंकि उसे एहसास होगा कि उसने नशे में प्यार के शब्द सम्राट से कहे थे न कि विराट को…।

‘गुम है किसी के प्यार में’ सांई का भीगा बदन देख विराट खो देगा होश..? बाशरुम में शॉवर के नीचे होगा रोमांस..!

बा करेगी शाह हाउस में खुदकुशी?,शादी तोड़ने के लिए राखी और वनराज ने मिलाया हाथ

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter