शादी तो मैं अनुज से ही करुंगी, अनुपमा ने दी बा और वनराज को सख्त चेतावनी !

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो में अनुज और अनु की शादी को लेकर महाभारत छिड़ गया है। शाह परिवार के कुछ सदस्य किसी भी कीमत पर अनु की शादी रोकना चाहते हैं। इसके लिए बा और वनराज अनुपमा को नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ने वाले।

वनराज कहेगा की अनुपमा के प्रपोज वाला वीडियाे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। वह अनुपमा को ताने मारते हुए पूछेगा कि कैसे बुढ़ापा में उसने एक अमीर आदमी को अासानी से फंसा लिया।

उदयपुर से लौटी अनुपमा भी वनराज शाह और बा को करार जबाब देगी। वह बा से कहेगी उसे किसी बात की चिंता नहीं है। अब वह अपनी खुशियों के लिए फैसला भी खुद करेगी।

अनुपमा बा की बोलती बंद करने वाली है। अनुपमा बा से कहेगी कि वह किस हक से उसे रोकने की कोशिश कर रही है। जबकि वनराज से उसका तलाक हो गया है।

वनराज दिखाएगा वायरल वीडियो

अनु के शाह हाउस में घुसते ही बिजली चली जाएगी। अचानक वनराज उसके सामने आता है और उसे ताना मारता है कि घर में आते ही बिजली चली गई। बिजली वापस आने पर अनु उसे करारा जवाब देती है और वह देखती है कि हॉल में बैठे सभी लोग उसका इंतजार कर रहे हैं।

अपनी मां का रिश्ता तोड़ देगी पाखी..? वनराज, बा और राखी ने रची साजिश!

वनराज चिल्लाते हुए अनुपना से कहेगा कि जो उसने सबके सामने अनुज को प्रपोज किया है, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो पर लोग नेगेटिव कमेंट कर रहे हैं। वनराज कुछ कमेंट्स पढ़कर भी सुनाता है। जिसपर अनुपमा कहती है कि उसे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि लोग मेरे बारे में क्या सोचते है।

बा ने अनुपमा को कहा पागल

बा अनुपमा से पूछती है कि क्या वह अनुज के प्यार में पागल हो गई है। अनुपमा जवाब देते हुए हां कहती है और बताती है कि वह अनुज के प्यार में पागल है। बा फिर उसे बताती है कि वह कैसे अपने परिवार की छवि को बर्बाद कर रही है। जिस पर अनु उससे पूछती है कि वह नाटक क्यों बना रही है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

जब वनराज और वो दोनों अलग हो गए हैं। वह बा को यह भी याद दिलाती है कि अब काव्या उनकी बहू है, अनुपमा नहीं। यह सुनकर बा को तगड़ा झटका लगता है।

शाह परिवार से अनुपमा तोड़ेगी नाता

अनुज से शादी करने के लिए अनुपमा, बा और उनके परिवार से नाता तोड़ने वाली है। अनुपमा, बा से पूछेगी कि तलाक के बाद उनका रिश्ता आखिर क्या है। बा अनुपमा के सवालों का जवाब नहीं दे पाएगी।

जैसे ही वनराज अनु को ताना मारने वाला होता है, बापूजी आवाज उठाते हैं और उसे रुकने के लिए कहते हैं। तभी राखी, किंजल को अकेला छोड़ने के लिए अनु को ताना मारती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

जिस पर अनु उसे याद दिलाती है कि वह भी अपनी बेटी की देखभाल करने के लिए यहां आई थी। वह राखी को नानी की तरह व्यवहार करने के लिए कहती है।

‘अनुपमा’ में अनुज और अपनी मां का रिश्ता तोड़ देगी पाखी..? वनराज, बा और राखी ने रची साजिश!

बा करेगी शाह हाउस में खुदकुशी?,शादी तोड़ने के लिए राखी और वनराज ने मिलाया हाथ

अनुज और अनुपमा ने वनराज को दिया अपनी शादी का पहला कार्ड..? शाह हाउस को अनु कहेगी अलविदा!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter