‘अनुपमा’ में अनुज और अपनी मां का रिश्ता तोड़ देगी पाखी..? वनराज, बा और राखी ने रची साजिश!

मुंबई । ‘अनुपमा’ में अनुज और अनुपमा की शादी को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइट हैं। फैंस शो में जल्दी ही इन दोनांे की शादी देखना चाहते हैं। लेकिन यह शादी इतनी आसानी से नहीं होने वाली। वनराज की मां बा ने कह दिया है कि अगर अनुपमा की शादी हुई तो वह खुदकुशी कर लेंगी। अनुपमा और अनुज को एक होने से रोकने के लिए वनराज ने राखी दबे के साथ मिलकर बड़ा प्लान बनाया है।

इधर पाखी ने अनु के इस फैसले के बाद उससे रिश्ता तोड़ने की धमकी दी। तोशू भी शादी को लेकर नाराज हैं। सिर्फ बाबूजी, किंजल और समर ही इस रिश्ते के पक्ष में खड़े हैं। इतने सारे टि्वस्ट अब शो में आने वाले हैं।

जो दर्शकों को रोमांचित कर देंगे। लेकिन चाहे कुछ भी हो मेकर्स को अंत में अनुज और अनुपमा को एक करना ही होगा। क्योंकि दर्शकों की डिमांड है कि किसी भी तरह अनुज और अनुपमा की शादी होनी चाहिए।

बा, वनराज और राखी दबे ने मिलाया हाथ

अनुपमा-अनुज की लव स्टोरी अब शादी में बदलने जा रही है। फैंस उनकी शादी का कब से इंतजार कर रहे है। वहीं उनकी शादी को लेकर बा, वनराज, राखी खुश नहीं है।

तीनों साथ में हाथ मिलाने वाले है और इस शादी को रोकने वाले है। इस शादी को रोकने के लिए वनराज भी राखी दबे के साथ मिलकर बड़ा प्लान बना रहा है। वह चाहता है कि किसी तरह अनुज और अनुपमा को अलग कर दिया जाएं।

अनुपमा को मिली ट्राफी

अनुपमा की आगे की कहानी में दिखाया जाएगा कि अनुपमा की ट्राफी को देखकर समर और बाबूजी काफी खुश हो जाते है। समर कहता है कि जब अनुपमा शादी के लिए राजी हुईं तो उसकी आंखें भर आईं।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

बाबूजी कहते है वो इस ट्राफी को संभाल कर रखेंगे। इधर राखी भी शाह हाउस आती है और वनराज से पूछती है कि उसे कब अनुपमा के सामने ड्रामा करना है। इधर किंजल, समर और बाबूजी डांस फंक्शन में बारे में बात करते होते है।

अनु की बेटी ही बनी उसकी दुश्मन

पाखी अपनी मां अनु के शादी प्रपोजल के बारे में सोचती है। वो कहती है कि अगर उसकी मां अनुपमा ने अनुज से शादी की तो वह उससे अपना नाता तोड़ लेगी। इधर तोशू ये सोचकर परेशान है कि अगर वो दोनों शादी करते है तो उसके लिए समाज का सामना करना मुश्किल हो जाएगा।

इसे भी पढ़ें : बा करेगी खुदकुशी?,शादी तोड़ने के लिए राखी और वनराज ने मिलाया हाथ

उसे लगता है कि सब उसका मजका उड़ाने लगेंगे। लीला कहती है कि वह अनुपमा को अनुज से शादी नहीं करने देगी। बा कहती है कि वह अकेले अनुपमा को संभाल सकती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

वहीं, बाबूजी अनुपमा को बताते हैं कि घर पर कुछ लोग उससे बहुत नाराज है और इस वजह से वो लोग गुस्सा उतारने की तैयारी में हैं। अनु मन में सोचती है कि वह अब हर किसी का सामना करने के लिए तैयार है।

काव्या को भड़काएगी राखी

शाह हाउस में भूचाल के बाद राखी भी मौका फायदा उठाते हुए काव्या को भड़काते हुए कहती है कि वो वनराज, अनुज और अनुपमा की लड़ाई के बीच फंस जाएगी। इसलिए उसे घर से बाहर चले जाना चाहिए।

इसे भी पढ़ें : अनुज और अनुपमा ने वनराज को दिया अपनी शादी का पहला कार्ड..?

राखी सोचती है कि इस परिवार ने उसकी बेटी किंजल को उससे छीन लिया और वो अब इस फैमिली को भी तोड़ देगी। बाबूजी, बा से अनु को कुछ नहीं कहने के लिए कहते। बा कहती है कि जब अनु ने उनके बारे में नहीं सोचा तो वो भी उसके लिए नहीं सोचेगी।

 

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

बा करेगी शाह हाउस में खुदकुशी?,शादी तोड़ने के लिए राखी और वनराज ने मिलाया हाथ

अनुज और अनुपमा ने वनराज को दिया अपनी शादी का पहला कार्ड..? शाह हाउस को अनु कहेगी अलविदा!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter