‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में होगी एक जासूस की एंट्री, जो करेगा अभि की मदद! आरोही की बढ़ने वाली हैं मुश्किलें

मुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में फाइनली अक्षरा और अभि की सगाई हो ही गई। जरा सोचिए सगाई में इतने टि्वस्ट आ गए तो इन दोनों की शादी तक कितने और नए टि्वस्ट आएंगे। जो दर्शकों को एक्साईटमेंट में बांध देंगे। इधर आरोही की मुश्किलें बढ़ने वाली है।

अभि अपनी मां को इस हालत में पहुंचाने वाले को किसी कीमत पर छोड़ने के लिए तैयार नहीं है। इसके लिए अभि एक जासूस को यह पता लगाने का काम सौंपता है। जिस कार को आरोही सुनसान जंगल में छोड़ आई थी।

उसे एक अजनबी दोबारा गोयनका हाउस लेकर पहुंच जाएगा। जिसे देखकर आरोही की हालत खराब हो जाएगी। सबसे मजेदार सीन वो होगा जब अनुपमा, वंश के हाथ से खो गई अंगूठियां निकालकर सबको चौंका देगी। जिसके बाद अभि और अक्षरा एक दूसरे को सगाई की अंगूठी पहना देंगे।

अभि लेगा जासूस की मदद

शो में अभि अपनी मां का एक्सीडेंट करने वाला का पता लगाने के लिए एक जासूस की मदद लेगा। वह सगाई के दौरान एक जासूस से मिलेगा और उसे इस बारे में खोज करने का काम सौंप देगा। ताकि पता चल सके कि उसकी मां को किसने मारा और वहां से भाग गया। जासूस कहता है कि मैं जल्द ही पता लगा लूंगा। आरोही उन दोनों की बात सुनती है।

खूनी कार को लेकर लौटेगा अजनबी

आरोही देखती है कि कैरव को किसी का फोन आ रहा है। वह पूछती है कि किसका फोन है। कैरव कहता है बाहर आओ। वे दोनों कार देखते हैं। कैरव कार लेकर आने वाले अजनबी से पूछता है कि यह आपको कहां से मिली।

वह अजनबी आदमी कहता है कि मैंने कार को किसी सुनसान सड़क पर खड़ा देखा। शायद किसी ने कार चोरी की कोशिश की होगा। आरोही सोचती है कि हे भगवान, यह कार फिर वापिस आ गई। वह कार को देखकर घबरा जाएगी।

हर्ष ने भी उठाए अनुपमा की शादी पर सवाल

अभि अनुपमा को डांस करने के लिए कहता है। अभि कहता है कि मुझे आपका डांस, स्टाइल बहुत पसंद है और जिस तरह से आपने अपने प्यार और शादी का ऐलान किया, मैंने वह वायरल वीडियो देखा है।

हर्ष भी वीडियो देखता है। वह कहता है कि अनुपमा की एक बार शादी हो गई, वह दूसरी की तैयारी कर रही है, उसकी वजह से लोग हमारा अपमान भी कर सकते हैं। अनुपमा हर्ष की बात पर कहती है कि मैं आपको जवाब दे सकती हूं, लेकिन मैं नहीं चाहती कि अक्षु और अभि का खास दिन खराब हो।

इसे भी पढ़ें : ‘गुम है किसी के प्यार में’ विराट ने की जान देने की कोशिश..? परिवार को कहेगा अलविदा!

अभि, अनुपमा को रोकता है। वह कहता है कि अनुपमा और अनुज एक-दूसरे से प्यार करते हैं, दिक्कत क्या है, अगर इस उम्र में कोई महिला किसी से प्यार करती है तो क्या यह पाप है। हर्ष कहता है कि हर चीज की एक सही उम्र होती है, मुझे यकीन है कि उनके परिवार ने भी यही प्रतिक्रिया दी है।

सगाई की अंगूठियां हुई गायब..? कैसे होेगी रिंगसेरेमनी

वह अनुपमा से पूछता है कि क्या उसका परिवार खुश है। अनुपमा कहती हैं कि मैं आपको जवाब दूंगी, मैंने सही उम्र में शादी की और तीन बच्चे हुए, कई सालों के बाद, जब एक पत्नी समर्पित होती है और एक पति उसे धोखा देता है, तो पत्नी को क्या करना चाहिए, क्या वह अपमान सहन करेगी, या रिश्ता खत्म कर देगी इज्जत से, प्यार की कोई उम्र नहीं होती, प्यार कान्हा और राधा का आशीर्वाद होता है।

खो गई रिंग फिर मिलेंगी

इसी बीच सभी अभि और अक्षु की रिंग सेरेमनी के लिए रिंग मांगेंगे। तभी वंश बताएगा कि उससे वह अंगूठियां एक कैब में गिर गई थी। वह सबसे माफी मांगेगा। तभी अनुपमा अपने पर्स से अंगूठी का बैग निकालकर देगी।

अनुपमा करेगी अक्षरा और अभिमन्यु को एक

वह बताएगी कि उसे यह कैब में मिली थी और कान्हा जी के आशीर्वाद से वह इस सगाई में आई। जिसके कारण यह अंगूठी उन तक पहुंच गई जो इसके असली हकदार थे। अभि शानदार तरीके से अक्षु को रिंग पहना देगा।

अक्षु गिटार बजाती है और पिया तोसे गाना गाती है….। अनुपमा मंच पर डांस करती है। अभि, अक्षु को देखकर मुस्कुराता है। वह अक्षु और अनुपमा के साथ डांस करता है। सब ताली बजाते हैं।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में सगाई की अंगूठियां हुई गायब..? कैसे होेगी रिंगसेरेमनी : गोयनका हाउस में हंगामा, सब कुछ संभालने के लिए ‘अनुपमा’ है न..!

रूपाली गांगुली की एंट्री ये रिश्ता क्या कहलाता है में लगाएगी तड़का, अनुपमा करेगी अक्षरा और अभिमन्यु को एक

‘गुम है किसी के प्यार में’ विराट ने की जान देने की कोशिश..? चव्हाण परिवार और साईं को कहेगा अलविदा!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close