‘उडारियाँ’: विर्क परिवार नेहमत को दी एकम से दोबारा न मिलने की वॉर्निंग, नाज ने इसलिए किया नेहमत का पीछा

टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘उडारियाँ’ में मेकर्स ने दर्शकों को एक बड़ा सरप्राइज दिया है। एकम और नेहमत की जोड़ी के बीच आई दरार ने नया ट्रैक को नया मोड़ दिया है। मौजूदा ट्रैक में एकम उस सच्चाई को खोजने की कसम खा रहा है जिसके कारण वह अपने प्यार से अलग हो गया है। शो प्रत्येक नए एपिसोड के साथ और अधिक इंटेंस होता जा रहा है।

वरुण हुआ खुश
शो में हमने देखा कि नेहमत और एकम के ब्रेकअप को देखकर वरुण खुश हो जाता है। वह नाज को एकम और नेहमत के ब्रेक-अप के बारे में बताया। नाज ने सच जानने के लिए एकम से मिलती है और ब्रेकअप को लेकर एकम के प्रति अपनी नकली सहानुभूति दिखती है। दूसरी तरफ अब विर्क परिवार एकम और नेहमत को दूर करने में लगा हुआ है।

नाज ने किया नेहमत का पीछा
शो के अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि विर्क परिवार नेहमत को एकम से दोबारा न मिलने की चेतावनी देकर नेहमत और एकम की प्रेम कहानी को खत्म करने की कोशिश करता है। बाद में नाज नेहमत का पीछा करती है और देखती है कि नेहमत ने एकम से मिलने के लिए परिवार से झूठ बोला है।

यह भी पढ़ें: ‘उडारियाँ’: जय को धमकाएगा शमशेर के गुंडा, एकम और नेहमत को मिलते हुए देखेगी नाज

नेहमत हुई इमोशनल
दूसरी तरफ नेहमत एकम के सामने इमोशनल हो जाती है और उससे कहता है कि वे अब एक-दूसरे से नहीं मिल सकते। एकम और नेहमत को इस सच को स्वीकार करने में मुश्किल होती है और उनके लिए यह एक तकलीफ देने वाला ब्रेअकप होता है। इधर अद्वैत कहता है कि नेहमत और एकम की बहुत मजबूत बॉन्डिंग है और वे इतनी आसानी से अलग होने जा रहे हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter