‘उडारियाँ’: जय को धमकाएगा शमशेर के गुंडा, एकम और नेहमत को मिलते हुए देखेगी नाज

कलर्स के पॉपुलर शो ‘उडारियाँ’ में दर्शकों के मनोरंजन के लिए एक और ड्रामा नजर आने वाला है। एकम और नेहमत की जोड़ी के बीच आई दरार ने नया ट्रैक को नया मोड़ दिया है। मौजूदा ट्रैक में एकम उस सच्चाई को खोजने की कसम खा रहा है जिसके कारण वह अपने प्यार से अलग हो गया है।

एकम से मिलेगी नाज
शो में हमने देखा कि नेहमत ने एकम से ब्रेकअप कर लिया है और वरुण यह देखकर खुश हो जाता है। उसे नाज को एकम और नेहमत के ब्रेक-अप के बारे में बताया।

नाज ने सच जानने के लिए एकम से मिलने का फैसला किया क्योंकि नेहमत ने उसे इस बारे नहीं बताया था। एकम से मिलकर नाज ने ब्रेकअप को लेकर एकम के प्रति अपनी नकली सहानुभूति दिखाई।

जय को धमकाएगा गुंडा
शो के अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि जय शमशेर के गुंडों को भरोसा दिलाएगा कि एकम और नेहमत इसके बाद नहीं मिलेंगे। गुंडा जय को धमकाएगा कि अगर उसकी बातें सच नहीं हैं तो अंजाम भुगतना पड़ेगा। वहीं दूसरी तरफ एकम और नेहमत कॉफी शॉप के बाहर मिलेंगे। वे इमोशनल होंगे और कहेंगे कि वे एक दूसरे से दूर नहीं रह सकते और एक दूसरे गले मिलेंगे।

यह भी पढ़ें: उडारियाँ’: शो में होगी एक नए किरदार की एंट्री, क्या नेहमत और एकम के लिए बनेगा मुश्किल?

नाज क्लिक करेगी दोनों की फोटो
एकम और नेहमत को कॉफी शॉप के बाहर मिलते हुए नाज देख लेगी और वह एकम और नेहमत को गले लगाते हुए भी देखेगी। वह मुस्कुराते हुए उनकी फोटो क्लिक करेगी।

हालाँकि अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या एकम और नेहमत के बीच फिर सब ठीक हो जाएगा और एकम को सच का पता चल जाएगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter