प्रीशा के घर पहुंचे सारांश और रुही : बच्चों के गायब होने पर खुराना हाउस में मचेगा हंगामा

ये हैं चाहतें : कंचन, प्रीशा को घर का काम करते हुए देखकर कहती है कि उसे कम से कम दिल्ली में काम करने के बजाय पहले शहर का आनंद लेना चाहिए। वह उसे घूमाने के लिए बाहर लेकर जाती है। प्रीशा पीहू को मैसेज करती है। नाटक के निर्देशक को पीहू और विद्युत का अभिनय पसंद आत है। वो कहता है कि बाकी की रिहर्सल कल करेंगे।

जब विद्युत उससे बात करने की कोशिश करता है तो पीहू विद्युत को नजरअंदाज कर देती है। पीहू, प्रीशा का संदेश देखकर चली जाती है। कॉलेज में घूम रहे सारांश और रूही चुपचाप पीहू की कार की डिक्की में छिप जाते हैं। कंचन, प्रीशा को चाट के स्टॉल पर ले जाती है। प्रीशा कहती है कि पीहू भी कुछ समय में यहां पहुंच जाएगी और मसालेदार चाट का ऑर्डर करेगी।

वंशिका, रुद्र से बात करने के लिए अपनी कार वहीं रोक देती है। रुद्र भी चाट कॉर्नर पर प्रीशा के साथ बिताए पलों को याद करता है। वंशिका कहती है कि उसे भूख लग रही है। वह रुद्र से चाट खाने के लिए जोर देती है। वह सहमत हो जाता है और उसे एक मीठी चाट ऑर्डर करने के लिए कहता है ना कि मसालेदार। वंशिका आदेश देती है और कार में लौट आती है।

चाट विक्रेता प्रीशा की चाट को रुद्र से बदल देता है। प्रीशा मीठी चाट खाकर कहती है कि जिस व्यक्ति उसकी चाट मिली होगी उसे मसालेदार चाट खाकर कैसा लग रहा होगा। इधर रुद्र तीखी चाट खकर गुस्सा हो जाता है और वेंडर को डांटने के लिए कार से उतरकर जाता है। कंचन, प्रीशा की चाट बदलने के लिए कहती है। विक्रेता उनसे माफी मांगता है और उनकी चाट बदल देता है।

पीहू वहाँ पहुँच जाती है। रुद्र सोचता है कि वह इस परिवार से अक्सर क्यों टकराता है। रूही के साथ सारांश, पीहू की कार डिक्की से बाहर निकलता है और प्रीशा की कार को देखकर खुश हो जाता है। वे दोनों यह सोचकर डिक्की में फिर चले जाते हैं कि वे प्रीशा के घर के स्थान का पता लगा सकते हैं और उससे मिल भी सकते हैं।

फिर वे दोनों वंशिका को कार की तरफ आते देखकर डर जाते हैं। वंशिका उनसे पूछती है कि वे उस कार की डिक्की में क्या कर रहे हैं। वे उसे रूद्र को सूचित न करने का संकेत देते हैं। वह सोचती है कि वह इसे रुद्र से कैसे छिपा सकती है, लेकिन फिर सोचती है कि उसे यह जानने की जरूरत है कि बच्चे क्या कर रहे हैं।

रुद्र अपनी कार में वापस आता है और वंशिका से कहता है कि वह सही थी कि उसकी चाट को किसी ओर की चाट से बदल दिया गया था। वंशिका, रूही और सारांश के बारे में रुद्र को नहीं बताने के लिए भगवान से उसे माफ करने की प्रार्थना करती है और कार लेकर चल देती है। रूही सारांश से कहती है कि वंशिका उसकी दोस्त है और रुद्र को नहीं बताएगी क्योंकि उसने पहले भी कई बार उसकी मदद की थी।

पीहू, कंचन से पूछती है कि रुद्र यहाँ क्या कर रहा था। कंचन बताती हैं कि उसकी चाट उनकी चाट से बदल गई थी। पीहू पूछती है कि वह अक्सर उन लोगों से क्यों टकराता है। कंचन उसे रुद्र का नाम नहीं लेने के लिए कहती है क्योंकि प्रीशा उसका नाम सुनकर घबरा जाएगी। प्रीशा उनके पास आती है और पूछती है कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं।

पीहू चाट के बारे में कहती है। सारांश कार की डिक्की से बाहर निकलता है और रूही को डिक्की में प्रीशा को खोजने के लिए छोड़ देता है। पीहू, कंचन को एक नाटक में जूलियट और विद्युत रोमियो के रूप में अपनी भूमिका के बारे में बताती है।

प्रीशा कहती है कि अगर वह फिर से पीहू को परेशान करता है तो वह विद्युत के घर जाएगी। पीहू भगवान का धन्यवाद करती है कि प्रीशा नहीं जानती कि विद्युत रुद्र का भाई है और कहती है कि वह अब विद्युत को संभालना जानती है। उनके जाने के बाद, सारांश खिड़की से घर में प्रवेश करता है और वहाँ कोई नहीं मिलता।

वंशिका, रुद्र को घर छोड़ देती है और शारदा से सारांश और रूही के बारे में पूछती है। शारदा कहती है कि वे स्कूल में अंतरराज्यीय प्रतियोगिता के लिए अभ्यास कर रहे हैं। वंशिका को लगता है कि वे दोनों कार की डिक्की में थे। विद्युत और राज वापस आते हैं और सूचित करते हैं कि रूही और सारांश स्कूल नहीं गए क्योंकि स्कूल में बम का खतरा था।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

रुद्र पूछता है कि उसका क्या मतलब है। विद्युत कहता है कि सारांश को प्रिंसिपल का फोन आया था। रुद्र ने प्रिंसिपल को फोन किया जो कहते हैं कि बम का कोई खतरा नहीं था और स्कूल आज सामान्य रूप से खुला था।

इसे भी पढ़ें : रुद्र और प्रीशा को फिर नहीं मिलने देगा अरमान

रुद्र परिवार को बताता है कि सारांश ने उनसे झूठ बोला था और विद्युत से उसे पूरी कहानी विस्तार से बताने के लिए कहता है। विद्युत ने उसे सुबह की घटना के बारे में विस्तार से बताया। वह बच्चों काे कॉलेज ले जाने लिए राज को डांटता है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

रुद्र कहता है कि उन दोनों ने राज से भी झूठ बोला था और उन्हें इसके पीछे के कारण का पता लगाना चाहिए। विद्युत, पीहू के साथ अपने नाटक के बारे में बताता है। रुद्र कहता है कि वह चाट कॉर्नर पर पीहू से टकराया था। वंशिका को पता चलता है कि बच्चे पीहू की कार डिक्की में थे। रुद्र उनके लिए चिंतित हो जाता है।

रुद्र और प्रीशा को फिर नहीं मिलने देगा अरमान : इधर पीहू के कॉलेज पहुंचे रुही और सारांश

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter