रुद्र और प्रीशा को फिर नहीं मिलने देगा अरमान : इधर पीहू के कॉलेज पहुंचे रुही और सारांश

ये हैं चाहतें : अरमान प्रीशा को नशीला पदार्थ मिलाकर पानी में देता है और उससे कहता है कि वह अपनी दवा लेना न भूलें। वह उसे धन्यवाद देती है। अरमान चला जाता है। प्रीशा बेचैन महसूस करती है, सोचती है कि उस दिन सड़क किनारे एक स्टाल पर चाय पीकर उसे शांति महसूस हुई थी। वह फिर से उसी स्टाल पर जाने का फैसला करती है।

रुद्र घर पर शराब पीता है और प्रीशा के साथ बिताए अच्छे पलों को याद करता है। वह उसे याद करता है और महसूस करता है कि वह उसके आसपास है। सोचता है कि उसे कहां मिलना चाहिए। रुद्र अपने निजी जासूस को कॉल करता है। लेकिन उसका नंबर बंद मिलता है। वह सोचता है कि उसे मन की शांति के लिए चाय की दुकान पर जाना चाहिए।

रुद्र सड़क किनारे चाय की दुकान पर जाता है। स्टॉल का मालिक उससे बातचीत करता है और उसे चाय देता है। प्रीशा भी उसी स्टॉल पर जाती है और उसके बगल में बेंच पर बैठ जाती है। स्टॉल मालिक उन्हें नानखताई बिस्कुट देता है।

वे दोनों एक ही साथ में जार में हाथ डालते हैं और एक दूसरे की उपस्थिति को महसूस करते हैं। रुद्र सोचता है कि उसने प्रीशा को छुआ। वह मुड़ता है लेकिन उसे कोई नहीं मिलता। वह देखता है कि अरमान प्रीशा का नाम पुकार रहा है।

रुद्र प्रीशा का नाम सुनकर उसके पास दौड़ता है और उसका कॉलर पकड़कर पूछता है कि प्रीशा कहाँ है। अरमान कहता है कि उसने देखा कि प्रीशा उसके पीछे बैठी है। रुद्र ने स्टॉल के मालिक से पूछा कि क्या उसने अपने पीछे एक महिला को देखा था। स्टाल मालिक कहता है कि उसके पीछे एक महिला बहुत देर से बैठी थी।

रुद्र, अरमान को चेतावनी देता है कि वह उसके साथ खेल खेलना बंद कर दे और कहता है कि जब भी उसे पता चलेगा कि प्रीशा के लापता होने के पीछे उसका हाथ है, तो वह उसे नहीं छोड़ेगा। अरमान सोचता है कि वह रुद्र को प्रीशा का पता नहीं लगाने देगा। वह याद करता है कि प्रीशा ने शायद वह पानी नहीं पिया जिसमें उसने नशे वाली दवा घोलकर दी थी।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

वह दिग्विजय के साथ मोबाइल ट्रैकर के जरिए प्रीशा को खोजता है और चाय की दुकान पर पहुंचता है। प्रीशा और रुद्र को एक-दूसरे के बहुत करीब बैठे देखकर दिग्विजय चौंक जाते हैं और प्रीशा को वहां से ले जाते हैं।

वह कारण पूछती है। वह एक अजीब कारण बताते है और उसे वापस ले जाते हैं। अरमान सोचता है कि उसने रुद्र का ध्यान हटाने के लिए जानबूझकर प्रीशा का नाम लिया।

सारांश और रूही ने जानबूझकर अपनी कार के टायर को खराब कर देते हैं। वह दोनों विद्युत से उन्हें स्कूल छोड़ने का अनुरोध करते हैं। विद्युत कहता है कि वह उन्हें केवल आज के लिए छोड़ देगा और उन्हें साथ ले जाएगा।

सारांश एक कॉल का नाटक करता है कि उनके स्कूल में बम की धमकी के कारण आज स्कूल रद्द कर दिया गया है। विद्युत कहता है कि वह रुद्र को इसके बारे में सूचित करेगा। सारांश उसे रोकता है और कहता है कि रुद्र को बेवजह परेशान न करें।

इसे भी पढ़ें : प्रीशा तक पहुंचने के लिए पीहू से दोस्ती करेंगे सारांश और रुही

रुही, विद्युत से उन्हें अपना कॉलेज दिखाने के लिए कहती है। विद्युत कहता है कि यह एक कॉलेज है न कि कोई चिड़ियाघर। रुही निराश होकर रोने लगती है। राज उन्हें कॉलेज के दौरे पर ले जाने के लिए तैयार हो जाता है। विद्युत उन्हें राज के साथ रहने और उसके पास नहीं आने के लिए कहता है।

कॉलेज पहुंचने के बाद विद्युत नाटक अभ्यास के लिए सभागार में चला जाता है। सारांश और रूही ने राज को कॉलेज के दर्शनीय जगहों को देखा। राज उनसे कहता है कि अगर उन्हें किसी चीज की जरूरत है तो उन्हें फोन करें।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

वे दोनों पीहू से मिलने के लिए सभागार में झाँकते हैं। विद्युत के साथ पीहू अपने नाटक का अभ्यास करती है और अपने संवाद बोलती है। विद्युत उसकी आँखों में खो जाता है। इधर रुही और सारांश प्रीशा के बारे में जानने के लिए पीहू से मिलने की सोचते हैं।

प्रीशा तक पहुंचने के लिए पीहू से दोस्ती करेंगे सारांश और रुही, कार में छुपकर पहुंचेंगे कॉलेज !

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter