‘उडारियाँ’: शो के लिए अपने आखिरी शूट पर बोले अंकित गुप्ता- ‘मैं फतेह का रोल करने वाला सबसे लकी एक्टर हूं’

बहुचर्चित टीवी शो ‘उडारियाँ’ अपने ट्विस्ट एंड टर्न्स के चलते लगातार दर्शकों को बांधे रखता है। शो के तीनो लीड एक्टर्स अंकित गुप्ता, प्रियंका चौधरी और ईशा मालवीय उडारियाँ’ को छोड़ रहे हैं। इस बीच शो के मौजूदा ट्रैक में फ़तेह और तेजो के क्यूट मोमेंट भी दर्शकों को बेहद लुभा रहे हैं। फ़तेह का किरदार निभा रहे एक्टर अंकित गुप्ता ने शो में अपनी जर्नी को लेकर बात की है।

अंकित ने शेयर की दिलचस्प चीजें
अंकित ने ‘उडारियाँ’ में अपनी शूटिंग का आखिरी दिन पूरा करने के बाद कई दिलचस्प चीजें शेयर की हैं। अपने किरदार फतेह के बारे में बात करते हुए अंकित ने कहा, ‘फतेह सिंह विर्क भारतीय टेलीविजन पर एक कम्पलीट किरदार है क्योंकि उसके पास वे सभी भावनाएं थीं जो लोग महसूस करते हैं। मैं अपने भविष्य के प्रोजेक्ट्स में भी ऐसा किरदार निभाना चाहता हूं’।

अपने आखिरी सीन को लेकर यह बोले अंकित
सेट पर अपने आखिरी दिन के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा, ‘यह हम सभी के लिए एक तरह से रियल था, हम सभी शो में मरने वाले हैं। एक कार एक्सीडेंट को दिखाया जाएगा। जब आप ऐसी चीजों के बारे में सुनते हैं तो यह आपको प्रभावित नहीं करता है लेकिन जब आप इस तरह के सीन शूट करते हैं और पता चलता है कि अचानक यह अंत है, तो यह आपको हिट करता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankit Gupta (@6_ankitgupta)

यह भी पढ़ें: ‘उडारियाँ’: फतेह और तेजो के दोबारा शादी देखने के लिए एक्साइटेड हैं फैंस, सोशल मीडिया पर इस तरह जता रहें है खुशी

खुद को बताया किस्मत वाला एक्टर
उन्होंने आगे कहा कि ‘यह हम सभी के लिए एक बहुत ही इमोशनल कर देने वाल क्षण है और बहुत ही वास्तविक है। मुझे लगता है, यह इतनी जल्दी है कि हम सभी जा रहे हैं शो। हम यहां कुछ और समय के लिए हो सकते थे। लेकिन यह एक सफर है और हम सभी को अपने जीवन में आगे बढ़ना चाहिए। मैं फतेह सिंह विर्क की भूमिका निभाने वाला सबसे किस्मत वाला एक्टर रहा हूं’।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter