अंकुश और बरखा की अनुज ने पकड़ी बड़ी चोरी..? इधर पाखी को अहमदाबाद भेजेगा वनराज

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो में लगातार आ रहे टि्वस्ट कहानी को एक साथ दो ट्रेक पर लेकर चल रहे हैं। जिसमें एक तरफ अदिक और पाखी की लवस्टोरी के कारण आ रही परेशानियों के साथ ही अनुज को अपने भाई अंकुश और भाभी बरखा के अमेरिका में अपना बिजनेस गंवाने की बात उससे छुपाने को लेकर रिश्तों में भावनात्मक दरार आने को लेकर कहानी बढ़ रही है।

पूरा शाह परिवार पाखी को लेकर चिंता में डूबा हुआ है। पाखी किसी की भी बात मानने को तैयार नहीं हाे रही है। वनराज अपनी बेटी के बहके कदम रोकने में नाकाम साबित हो रहा है। इधर अदिक ने कपाड़िया फैमिली में ड्रामे फैला रखे हैं।

वहीं बरखा अपने पति अंकुश को हर बार यह बात समझाने में लगी रहती है कि उसे अपने खर्चों के लिए अनुपमा के सामने हाथ फैलाने पड़ते हैं। इसलिए वो कुछ ऐसा करे कि अनुज उसे अपना पार्टनर बना ले।

इधर अनुज को डर है कि अपना बिजनेस डूब जाने के बाद अमेरिका छोड़कर मजबूरी में इंडिया आए उसके भाई और भाभी अब उसके बिजनेस और प्रोपर्टी पर निगाह लगाए बैठे हैं।

इसलिए वह अनुपमा को पहले ही सचेत करना चाहता है। ताकि प्रोपर्टी की खातिर उसे कोई परेशानी न झेलना पड़े। वह अनुपमा को समझाता है कि वह किसी भी कीमत पर अपना ये हक कभी किसी को नहीं देगी।

पाखी को अहमदाबाद भेजेगा वनराज : पाखी को अदिक के साथ कैफे हाउस में पकड़ने के बाद वनराज काफी भड़क जाता है। वह पाखी का कॉलेज रोकने की बात पहले ही कह चुकी है। लेकिन पाखी भी अपने पिता को करारा जबाब देती है।

जिस पर वनराज फैसला लेता है कि वह अदिक से पाखी को दूर करने के लिए उसे अहदाबार भेज देगा। उसके इस फैसले का अनुपमा और काव्या विरोध करती है। वह उसे समझाती है कि जब उसकी नाक के नीचे बेटी अपने प्रेमी से मिलने चली जाती है, तो वह अहमदाबाद में कैसे उस पर नजर रखेगा।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

बा की इस बात ने वनराज को डराया : परिवार में विरोध के बाद भी बा अपने बेटे वनराज को समझाती है कि उसकी इस समस्या में वह उसके साथ खड़ी है। बा कहती है कि अनुपमा का तो दिमाग खराब हो गया है।

इसे भी पढ़ें : मौत को चकमा देकर खुद को बचा लेगा अनुज ! एक अनजान शख्स देगा गुमनाम धमकी, सारा करेगी पर्दाफाश!

वहीं काव्या में तो सोचने समझने की क्षमता ही नहीं है। इसलिए पाखी की समस्या को वो अपने बेटे के साथ मिलकर निबटाएंगी। बा वनराज से कहती है कि अभी भी समय हैं। कहीं कोई ऊंच नीच हो गया तो फिर कुछ नहीं हो सकेगा।

शीशा टूटकर गिरने से घबरा जाएगी अनुपमा : अनुपमा को प्रोपर्टी के बारे में समझ रहे अनुज के पीछे एक बड़ा शीशी टूटकर गिरेगा। यह देखकर अनुपमा घबरा जाएगी। वो अनुज की चिंता करती है। अब देखना दिलचस्प होगा कि इस एक्सीडेंट के पीछे किसका हाथ होता है। साथ ही अनुज इससे खुद को बचा पाता है या नहीं।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

 

 

सारा और समर लेंगे बड़ा फैसला : इधर अनुपमा की डांस अकेदमी में समर सारा से पाखी के मामले में बात करता है। वह सारा से पूछता है कि अदिक वास्तव में कैसा लड़का है। वह सारा से कहता है कि वो हमेशा सच बोलती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

समर के इस सवाल पर सारा सोच में पड़ जाएगी कि वह अदिक को अच्छी तरह से जानती है। लेकिन वो उसे पाखी की भावनाओं से नहीं खेलने देगी। इस मामले में समर और सारा मिलकर एक फैसला लेंगे।

मौत को चकमा देकर खुद को बचा लेगा अनुज ! एक अनजान शख्स देगा गुमनाम धमकी, सारा करेगी पर्दाफाश!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter