‘अनुपमा’ में जल्दी होंगे अनुज और अनु के सात फेरे..! बापूजी की इस जिद के आगे झुकेगा पूरा शाह परिवार

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो में अनुज और अनुपमा की शादी को लेकर हर बार कोई न कोई बड़ा टि्वस्ट सामने आ रहा है। जिसे देखकर लगता है कि मेकर्स शायद अभी और अनुपमा की शादी के एंगिल को आगे ले जाना चाहते हैं। ताकि शो के प्रति दर्शकों का एक्साइटमेंट बना रहे। लेकिन इसी बीच इस शो में चल रहे ट्रेक को लेकर दर्शकों में भी अब नाराजगी बढ़ने लगी है।

सोशल मीडिया पर एक बार फिर इस शो को बंद करने की बात कही जा रही है। दर्शक चाहते हैं कि मेकर्स कहानी को खींचने की बजाए अनुपमा और अनुज की वेडिंग लाइफ के बारे में दिखाएं। लेकिन फिलहाल ऐसा होता नजर नहीं आ रहा है। दर्शकों के उतावले पन को देखकर शो के मेकर्स भी खुश हैं। वह कहानी को इमोशनली ट्रेक पर ले आएं हैं।

अनुपमा और अनुज के संगीत सेेरेमनी में अचानक बापूजी की तबियत बिगड़ जाने पर वह बेहोश होकर गिर जाते हैं। जिसके बाद पूरे शाह हाउस में अफरा तफरी मच जाती है। जब बापूजी को होश आता है तो अनुपमा तबियत की बात छुपाने पर उनसे नाराज होती है।

वहीं वनराज और बा इस सबके लिए अनुज और अनुपमा को ही दोषी ठहराते हैं। अनुपमा भी बापूजी से उनकी तबियत ठीक होने के बाद ही शादी करने की बात कहेगी। जिस पर बापूजी भी जिद पकड़ लेंगे।

बापूजी की जिद के आगे झुकेगी अनुपमा : बापूजी की तबियत खराब होने के बाद पूरा परिवार उनसे इलाज के लिए अस्पताल चलने की जिद करेगा, लेकिन बापूजी अस्पताल जाने से मना कर देंगे। उनकी बात सुनकर अनुपमा भी गुस्से में तब तक शादी न करने का एेलान करती है, जब तक कि बापूजी अपना आपरेशन नहीं करा लेता।

इसे भी पढ़ें : बहुत बड़ा ट्विस्ट : अनुपमा’ ने दी ये बड़ी कुर्बानी , अनुज सहित शाह परिवार के लोग भी होगए हैरान !

यह सुनकर बापूजी उदास हो जाते हैं। वह अनुपमा से कहते हैं कि उनकी अंतिम इच्छा मानकर वह शादी कर ले। उसके बाद वह चुपचाप अस्पताल जाकर अपना इलाज करा लेंगे। बापूजी की इमोशनली बातें सुनकर अनुपमा और अनुज को झुकना पड़ेगा।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अनुपमा से डॉक्टर का पर्चा छीन लेगा वनराज : इधर वनराज के तेबर कम नहीं होंगे। जीके अनुपमा को डॉक्टर का पर्चा देता है। वह उसे समझाता है कि हसमुख की दवा टाइम पर उसे मिलनी चाहिए।

अनुपमा उससे वादा करती है कि वह बापूजी का पूरा ख्याल रखेगी। इसी बीच वनराज वहां आ जाएगा। वह अनुपमा के हाथ से डॉक्टर का पर्चा छीन लेगा। वनराज की लाल आंखें देखकर अनुपमा भी सहम जाएगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama 🥀 (@anupamaa.starplus)

शादी की फिर से शुरू हुई तैयारी : बापूजी की खराब हालत देख अनुपमा पहले से ही घबराई हुई है। बापूजी के कन्यादान करने की जिद के कारण वह शादी के लिए मान जाएगी। इसके बाद बापूजी सभी को फिर से शादी की तैयारियों में जुटने का आदेश देते हैं। वह कहते हैं कि उनकी बेटी की शादी है सभी के चेहरे पर खुशी झलकनी चाहिए।

बापूजी कहते हैं कि अगर अनुपमा ने शादी नहीं की तो उनकी जरुर जान चली जाएगी। बापूजी की बातें वनराज और बा को डरा देती है। अनुज और अनुपमा की हल्दी की रस्म शुरू होगी। अनुज और अनुपमा पीले रंग के कपड़े पहनकर इन रस्मों को निभाएंगे। पूरा परिवार शादी की खुशियों में शामिल होगा।

 

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

बच्चे, बा और वनराज से करेंगे मिन्नत : इधर नाराज बैठे नराज और बा इस शादी में शामिल न होने की बात कहेंगे। जिसके बाद अनुपमा के तीनों बच्चे बा और वनराज के पास जाकर उन्हें इस शादी में शामिल होने के लिए मिन्नतें करेंगे।

बच्चे उन्हें समझाते हैं कि अगर वह शादी में न आएं तो बापूजी को बुरा लगेगा और उनकी तबियत पर इसका असर पड़ेगा। तोशू और समर की बात सुनकर वनराज मान जाएगा।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

बहुत बड़ा ट्विस्ट : अनुपमा’ ने दी ये बड़ी कुर्बानी , अनुज सहित शाह परिवार के लोग भी होगए हैरान !

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter