‘अनुपमा’ में शादी से पहले ही अनुज बना जोरू का गुलाम, आज तक किसी पति ने अपनी पत्नी से नहीं किया ऐसा वादा..!

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो में अनुज और अनुपमा की हल्दी की रस्म का रंग सभी पर चढ़ा दिख रहा है। बापूजी के कहने के बाद से परिवार के सभी लोग बहुत खुश हैं। अनुपमा की मां ने अपनी बेटी के लिए पूरी मेहनत से हल्दी तैयार की है। वह चाहती है कि उसकी हर रस्म में प्यार और खुशियां हो।

अनुपमा की मां सभी से कहती है कि उसकी बेटी अनुपमा की जिंदगी में बहुत दिनों बाद खुशी के पल आएं हैं। जिनसे उसकी झोली भरने में वो कोई कसर नहीं रहने देना चाहती। यह बात सुनकर बा चिढ़ जाएंगी और अनु की मां कांता को ताने सुना देती हैं।

इधर अनुपमा और अनुज अपनी हल्दी की रस्म में रोमांस करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। उनकी नजदीकियां देखकर परिवार के लोग भी खुश हो जाते हैं। अनुज किसी न किसी बहाने से अनुपमा के करीब पहुंच जाता है। यह देखकर उसकी बहन मालविका उसकी खूब टांग खिंचाई करती है।

अनुपमा के बच्चे भी अनुज का मजाक उड़ाते हैं। बापूजी सबको खुश देखकर काफी अच्छा महसूस करते हैं। वहीं अनुपमा उसके साथ वनराज के व्यवहार को याद कर ऐसी बात कह देगी जिसे सुनकर वनराज को मिर्चीं लगने वाली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

CONNECT WITHUS FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अनुज ने दिया अन्नपूर्णा का खिताब : अनुपमा को हल्दी लगाते हुए अनुज को खूब मस्ती सूझती है। वह शायराना अंदाज में अनु की खूब तारीफ करता है। वह कहता है कि महिलाएं हमेशा किचिन में रहकर कितनी मेहनत करती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMAA 💕 (@anupamaa.love.you)

इसे भी पढ़ें : हल्दी के बाद अनुज को सहनी पड़ेगी जुदाई..! इस नये टि्वस्ट से शादी होने वाली है और मजेदार

उनके हाथ का खाना खाकर हम सभी जीवन का आनंद लेते हैं। ऐसे में अनुपमा के हाथ का खाना तो लाजबाब होता है। इन मसालों में अनुपमा क्या जादू करती है, कहना मुश्किल है। अनुज और बापूजी अनुपमा को अन्नपूर्णा का खिताब देते हैं।

अनुपमा से ऐसा किया वादा की सभी रह गए दंग : अनुज अपनी हल्दी की रस्म में अनुपमा को हल्दी लगाते हुए कहता है महिलाओं को भी सप्ताह में छुट्टी मिलना चाहिए। वह अनुपमा से वादा करता है कि शादी के बाद सप्ताह में तीन दिन उसके लिए वो खुद खाना पकाएगा। ताकि अनु को आराम मिल सके। यह वादा सुनकर बापूजी और अनु की आंखें नम हो जाएंगी। परिवार के अन्य लोग भी दंग रह जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMAA 💕 (@anupamaa.love.you)

वनराज को लगेगी यह बात सुनकर मिर्ची : इधर अनुपमा भी अपने बीते दिनों को याद कर वनराज को मिर्ची लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ने वाली। वह वनराज के सामने अनुज से कहेगी कि कहीं तुम्हें तो मुझसे मसाले की बदबू नहीं आ रही।

नहीं तो तुम भी कल को कहने लगो की दूर हट जाओ। इस पर अनुज उसे हल्दी लगाकर कहेगा कि तुम्हारे मसाले की खुशबू ही तो मुझे दीवाना बना चुकी है। यह सब सुनकर वनराज मुंह बना लेगा।

 

CONNECT WITHUS FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

‘अनुपमा’ से हल्दी के बाद अनुज को सहनी पड़ेगी जुदाई..! इस नये टि्वस्ट से शादी होने वाली है और मजेदार

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close