Anupama 10 January 2022 Written Update in Hindi : मालविका निकालती है भड़ास
Anupama 10 January 2022 Written Update in Hindi

Anupama 10 January 2022 Written Update in Hindi

अनुपमा 10 जनवरी 2022 एपिसोड : मालविका की हालत बिगड़ने के बाद अनु और अनुज घबराए हुए है। अनुज, मालविका की हालत के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराता है। वह कहता है कि उसके कारण ही मालविका की यह हालत है। अनुज खुद को मर जाने के लिए कहने लगता है। लेकिन फिर सोचता है कि वह ऐसा नहीं कर सकता क्योंकि वह मुक्कू को इस हालत में नहीं देख सकता। शायद वह अपने अतीत से भाग रहा है। अनु ने उसे रोकती है।

अनुज पूछता है कि जब मालविका को उसकी वजह से इतना दर्द हुआ तो वह कैसे ठीक रह सकता है। वह कहता है जब उनके माता-पिता का निधन हो गया, तो मुक्कू ने कुछ नहीं कहा।

जब अक्षय चला गया और उसने कहा कि वह उससे और उसके पैसे से प्यार करता है। जब वह 31 दिसंबर की रात अपने पति के घर गई, तो वह लड़ने की उम्मीद खो चुकी थी।

फिर भी उस जानवर को जेल नहीं भेजना चाहती थी, ऐसा तब होता है जब.. अनु जब पूरी तरह से टूट जाती है।

अनुज कहते हैं कि जब एक पहाड़ बार-बार एक स्थान पर रहकर चोट नहीं सह सकता, तो मुक्कू एक इंसान है और सब कुछ खो चुकी है।

वह दर्द से दूर भागने की कोशिश कर रही है, लेकिन दर्द उसके ही दिल में है और कभी दूर नहीं होगा।

अनुज और अनु काफी देर तक फोन रिसीव नहीं करते और मालविका से मिलने और जांच कराने का फैसला करते हैं। इधर शाह चिंतित हो जाते हैं।

अनुज कहता है कि मुक्कू को अपने आघात को भूलने की कोशिश करना चाहिए ताकि वह आगे बढ़ सके। लेकिन जीवन ने उसे उसके अतीत की याद दिला दी है।

Anupama 10 January 2022 Written Update in Hindi

अनु, मुक्कू और अनुज दोनों को अपनी गोद में बिठा लेती है। वनराज प्रवेश करता है और देखता है। वह तोशु को मैसेज भेजता है कि वे सब ठीक हैं, लेकिन पार्टी में शामिल नहीं हो सकते।

क्योंकि मुक्कू को कुछ समस्या है। काव्या चिल्लाती है कि वी वहां क्यों रुक गया, जैसे वह उनका काउंसलर है, अनुज और मुक्कू हमेशा उनके लिए समस्या पैदा करते हैं और उनकी पार्टी को खराब करते हैं।

Watch : Anupama 8 January 2022 Written Update in hindi

समर कहता है कि किसी की परेशानी उनकी पार्टी से बड़ी है। बा बोलती है कि जो भी मुद्दा है वह जरुर गंभीर होगा, वरना अनुपमा अपने परिवार की पार्टी को कभी नहीं छोड़ेगी।

समर कहते हैं बिल्कुल, यह सीधी-सादी बात कोई नहीं समझ सकता। बापूजी कहते हैं कि यह अच्छा है कि वे ठीक हैं।

पाखी रोते हुए कहती है कि उनका नया साल खराब हो गया, वह चाहती थी कि नए साल पर मम्मी से मिलते, लेकिन अब पूरा साल खराब हो जाएगा। किंजल ने उसे सांत्वना दी। काव्या कहती है कि जब नया साल इस तरह से शुरू होगा तो पूरे साल धमाके होंगे।

Anupama 10 January 2022 Written Update in Hindi

वनराज, अनु और अनुज के पास जाता है और कहता है कि वह यहां आया था, क्योंकि वे कॉल नहीं उठा रहे थे। वह अनु से मुक्कू को संभालने के लिए कहता है और अनुज को दूर ले जाता है।

अनु कहती है कि मुक्कू ने इतनी कम उम्र में इतना कष्ट सहा, उसने एक अपराधी को दंडित किया। जब किंजल और काव्या एक ही स्थिति से गुजरे, अब वह और अनुज मुक्कू की समस्या का समाधान करेंगे।

शाह वापस घर लौट जाता है। काव्या, पाखी को यह कहते हुए उकसाती है कि उसकी माँ उससे ज्यादा अपने प्रेमी की बहन के बारे में चिंतित है। बा उसे अपने दिखावटी सस्ते व्यवहार को रोकने की चेतावनी देती है।

Anupama 10 January 2022 Written Update in Hindi

क्योंकि वनराज अब उसके सस्ते व्यवहार के कारण ही उसे पसंद करता है। काव्या, पाखी को भड़काती रहती है। बा ने चेतावनी दी कि अगर वह इस तरह की बातें करेगी तो वह उसे थप्पड़ मार देगी।

तोशु, समर पाखी को सांत्वना देता है और एक दूसरे को नव वर्ष की शुभकामनाएं देते हैं। समर सभी से कहता है कि आइए हम अपनी इच्छाओं को लिख लें और इसे एक बॉक्स में छोड़ देते हैं।

बा लिखती है कि उनका परिवार हमेशा एक साथ रहे, बापूजी लिखते हैं कि उनकी बेटी / अनु को वह खुशी मिले जिसके वह हकदार हैं, मामाजी उनकी इच्छा भूल जाते हैं, काव्या और वी फिर से मिलने की

उम्मीद करते हैं, किंजल अपने परिवार की खुशी के लिए प्रार्थना करती है, तोशु अपने नए व्यवसाय में सफलता के लिए प्रार्थना करता है, पाखी अपने माता-पिता की कंपनी के लिए प्रार्थना करती है, समर अपनी

Anupama 10 January 2022 Written Update in Hindi

माँ की खुशी के लिए प्रार्थना करता है। काव्या को लगता है कि उसने नए साल की पूर्व संध्या पर वी को मनाने के बारे में सोचा था, लेकिन वी अपने पूर्व प्रेमी और उसकी बहन के पास गया है, वे चारों खिचड़ी की तरह मिल गए हैं।

वनराज, अनुज को पानी देता है और कहता है कि सब ठीक हो जाएगा। वह भी एक भाई है और समझ सकता है कि अनुज क्या महसूस कर रहा है। वनराज कहता है कि जरुरत पड़ने पर वह हमेशा उसके लिए मौजूद रहेगा।

Anupama 10 January 2022 Written Update in Hindi

अनु, मुक्कू को दिलासा देती है और पूछती है कि उसके पति ने उसे कहाँ पीटा। मुक्कू को कोहनी में दर्द महसूस होता है। अनु धीरे से उसकी कोहनी को छूती है और पूछती है कि क्या दर्द अब कम हो रहा है।

वह अपना दर्द याद करती है और मुक्कू से कहती है कि वह खुलकर बात करे और अपनी सारे दर्द को बाहर निकाले। मुक्कू चिल्लाती है और कहती है कि उसने मुझे क्यों पीटा, उसकी हिम्मत कैसे हुई, अगर उसने उसे फिर से छुआ तो वह उसके हाथ तोड़ देगी।

अनु उससे कहती है कि वह तकिये को अपना पति समझे और अपनी सारी गुस्सा उस पर निकाल दे। अनुज यह देखकर हस्तक्षेप करने की कोशिश करता है, लेकिन वनराज उसे यह कहते हुए रोकता है कि अनु सही

कर रही है। क्योंकि मुक्कू के अंदर बहुत गुस्सा छिपा है। मुक्कू भड़क जाती है और तकिए को फाड़ देती है और बेहोश होकर गिर जाती है।

Image Credit & Source : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close