पाखी से शादी करने का मास्टर प्लान बनाएगा अधिक, सारा खुलेगी बरखा और अधिक की पोल ?
anupama 13 july 2022 written update,anupama 13 july 2022 written update in hindi,anupama spoiler ,anupama upcoming twist,anupama upcoming update,anupama,anupama today episode,anupama new promo,anupama serial today episode,anupama full episode today,serial anupama,anupama serial,anupama chopra,anupama serial today,anupama aaj ka episode,upcoming twist anupama,#anupama,anupama chopra interview,anupama ep 625,anupama promo,anupama movies,anupama today ep,anupama episode,anuj dukhi anupama,anuj anupama drama,anupama 13 july 2022,vanraj bola anupama,anupama 10 july 2022,anupama learn truth,anupama spoiler

anupama 13 july 2022 written update

मुंबई : अनुपमा शो वर्तमान में हमारे टेलीविजन स्क्रीन पर राज कर रहा हैं। सीरियल लगातार ही टीआरपी में अपनी पकड़ बनाए हुआ है ।यह शो का प्रदर्शन बहुत अच्छा है और हर हफ्ते बार्क रेटिंग में शीर्ष रहता है। इन दिनों, शो का ट्रैक काफी दिलचस्प नज़र आरहा हैं।(anupama 13 july 2022 written update)

शाे में इन दोनों जमकर हंगामा हो रहा है। पाखी के कारण पूरा शाह परिवार मुसीबत में आ गया है। वनराज को अपनी इज्जत खतरे में लगने लगी है। वह किसी भी तरह करके पाखी के गलत रास्ते पर जा रहे कदम रोकना चाहता है। वहीं अदिक इतना सब हो जाने के बाद भी पाखी को उकसाने में लगा है।(anupama 13 july 2022 written update)

anupama 13 july 2022 written update in hindi

पाखी भी सिर्फ अदिक के साथ रहने की सोचने लगी है। जिसके कारण उसे अपना अच्छा और बुरा भी नजर नहीं आ रहा है। अनुपमा बेटी और मायके के बीच में फंस गई है। बरखा भाभी के आने के बाद से ही अनुज और अनुपमा दोनों की जिंदगी में कोई न कोई नया ड्रामा हो रहा है।(anupama 13 july 2022 written update)

अधिक और बरखा का सच आएगा सामने ?
आने वाले एपिसोड में यह भी दिखाया जाएगा कि अधिक और बरखा अपने प्लान की बात करेंगे। अधिक अपनी बड़ी बहन को समझाएगा कि अगर वह पाखी से शादी कर लेगा तो उसको एक वाइफ मिल जाएगी और आपको अनुपमा का रिमोट कंट्रोल अपने हाथ में आ जाएगा। (anupama 13 july 2022 written update in hindi)

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

बरखा आदिक के ये बात सुन काफी खुश होजाती हैं लेकिन उनकी सारी बातें सारा सुन लेगी। सारा दोनों को धमकाती हैं और इतना गन्दा काम करने से रूकती हैं (anupama 13 july 2022 written update in hindi)

सारा खुलेगी बरखा और अधिक की पोल ?
वही सारा उनकी बातें सुनेगी और चौंक जाएगी और जाकर अधिक और बरखा को बताएगी कि वह अनुपमा और अनुज को सच बताने जा रही है, आदिक उसे जाने और उन्हें बताने के लिए कहता है .(anupama spoiler )

क्योंकि वह कुछ भी गलत नहीं कर रहा है क्योंकि वह शादी करेगा न तो अनुपमा और न अनुज इसका विरोध करेंग। दूसरी तरफ बरखा सारा को समजती है के बेटा ऐसा कुछ मत करो जिस से परिवार में प्रॉब्लम आए। (anupama spoiler )

लेकिन सारा बरका और अधिक की एक बात भी नहीं सुनती और अनुपमा – अनुज को सच्चाई बताने के लिए भागेगी। अब देखना होगा कि अनुपमा को समय रहते सारी चीजें पता चल पाएंगी या नहीं?। हर अपडेट के लिए हमरे साथ जोड़े रहे।

पाखी को वनराज देगा अदिक से मिलने की छूट : वनराज अपनी बेटी पाखी से मिलने उसके कमरे में जाएगा। जहां पाखी अदिक को लेकर एक लेटर लिख रही होगी। लेकिन वह वनराज को देखकर चौंक जाएगी। तभी वनराज पाखी से इमोशनल होकर माफी मांगता है। वह पाखी से कहता है कि जो कुछ भी हुआ उसके लिए वह सॉरी मांगता है। (anupama upcoming twist)

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

वनराज कहता है कि पाखी अदिक से मिल सकती है। लेकिन वह उससे अकेले नहीं सिर्फ उसकी मां अनुपमा और वनराज की मौजूदगी में ही मिलेगी। साथ ही जो बात होगी उसे उन दाेनों से शेयर भी करेगी। वनराज के फैसले पर पाखी खुश हो जाती है।

अनुज और अनुपमा की जिंदगी में आने वाली नन्ही गुडि़या : इधर अनुज को बच्चों के अनाथ आश्रम से फोन आता है। जहां अभि उसे गुड न्यूज देता है कि उसके सभी पेपर को अप्रूवल मिल गई है। अब वह छोटी अनु की देखभाल आसानी से कर सकेंगे। (anupama upcoming twist)

इसे भी पढ़ें : अदिक से मिलने के लिए पाखी के सामने वनराज रखेगा ये बड़ी शर्त ! इधर अनुपमा और अनुज की जिंदगी में आने वाला है नन्हा मेहमान

अभि की यह बात सुनकर अनुज खुशी से झूम उठता है। वह अनुपमा को भी यह खुशखबरी देता है। वह अनुपमा को बताता है कि जल्दी ही उनकी जिंदगी में छोटी अनु आने वाली है। यह सुनकर अनुपमा और अनुज नाचने लगते हैं। वह अभी इस बात को सरप्राइज रखना चाहते हैं।(anupama 13 july 2022 written update)

वनराज को होता है अदिक पर शक : वनराज काव्या से अपने दिल की बात शेयर करेगा। वह काव्या को बताता है कि अनुज को वो कतई पसंद नहीं करता लेकिन अनुज दिल का अच्छा आदमी है। लेकिन अनुज का भाई अंकुश, बरखा और अदिक पर उसे शक है।(anupama upcoming update)

जबकि सारा एक भोलीभाली लड़की है। वनराज काव्या से कहता है कि अदिक के लुक और लाइफस्टाइल को देखकर पाखी उससे इंप्रेस हो गई है। जबकि अदिक के मंसूबे उसे ठीक नहीं लगते हैं।(anupama upcoming update)

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अदिक से मिलने के लिए पाखी के सामने वनराज रखेगा ये बड़ी शर्त ! इधर अनुपमा और अनुज की जिंदगी में आने वाला है नन्हा मेहमान

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter