अदिक से मिलने के लिए पाखी के सामने वनराज रखेगा ये बड़ी शर्त ! इधर अनुपमा और अनुज की जिंदगी में आने वाला है नन्हा मेहमान

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो में एक बार फिर बड़ा टि्वस्ट आने वाला है। शो की कहानी एकदम से टर्न लेने जा रही है। अदिक और पाखी की लवस्टोरी के खिलाफ रहने वाला वनराज अब बदलने वाला है। काव्या की सीख के बाद वनराज का दिल पिघल जाता है। काव्या वनराज को समझाती है कि उसे रिश्ते संभालने की जरुरत है।

उसके पास सिर्फ मां बाप और बच्चे ही बचे हैं। अगर उन्हें भी दूर कर देगा तो कैसे रह पाएगा। काव्या उसे पाखी से बात करने के लिए मनाती है। वनराज भी काव्या की समझाइश पर अमल करने वाला है।

इधर अनुपमा और अनुज के जीवन में एक नन्हा मेहमान आने वाला है। जी हां, अनुज को छोटी अनु की देखभाल का अधिकार मिल गया है। अनुपमा और अनुज अपनी बेटी के आने को लेकर काफी खुश होने वाले हैं।

इस तरह कपाड़िया फैमली में एक बेटी के कदम पड़ने वाले हैं। वहीं वनराज ने भी अपनी बेटी को फिर से गले लगा लिया है। वहीं सारा इस बार अपने कानों से अदिक और बरखा का पूरा प्लान सुन लेती है। वह इसके बारे में सबको बताने जाती है। कुल मिलाकर आज का एपीसोड जबरदस्त होने वाला है।

पाखी को वनराज देगा अदिक से मिलने की छूट : वनराज अपनी बेटी पाखी से मिलने उसके कमरे में जाएगा। जहां पाखी अदिक को लेकर एक लेटर लिख रही होगी। लेकिन वह वनराज को देखकर चौंक जाएगी। तभी वनराज पाखी से इमोशनल होकर माफी मांगता है। वह पाखी से कहता है कि जो कुछ भी हुआ उसके लिए वह सॉरी मांगता है।

वनराज कहता है कि पाखी अदिक से मिल सकती है। लेकिन वह उससे अकेले नहीं सिर्फ उसकी मां अनुपमा और वनराज की मौजूदगी में ही मिलेगी। साथ ही जो बात होगी उसे उन दाेनों से शेयर भी करेगी। वनराज के फैसले पर पाखी खुश हो जाती है।

अनुज और अनुपमा की जिंदगी में आने वाली नन्ही गुडि़या : इधर अनुज को बच्चों के अनाथ आश्रम से फोन आता है। जहां अभि उसे गुड न्यूज देता है कि उसके सभी पेपर को अप्रूवल मिल गई है। अब वह छोटी अनु की देखभाल आसानी से कर सकेंगे।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

इसे भी पढ़ें : अंकुश और बरखा की अनुज ने पकड़ी बड़ी चोरी..? इधर पाखी को अहमदाबाद भेजेगा वनराज

अभि की यह बात सुनकर अनुज खुशी से झूम उठता है। वह अनुपमा को भी यह खुशखबरी देता है। वह अनुपमा को बताता है कि जल्दी ही उनकी जिंदगी में छोटी अनु आने वाली है। यह सुनकर अनुपमा और अनुज नाचने लगते हैं। वह अभी इस बात को सरप्राइज रखना चाहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anu (@anupama_love_1)

वनराज को होता है अदिक पर शक : वनराज काव्या से अपने दिल की बात शेयर करेगा। वह काव्या को बताता है कि अनुज को वो कतई पसंद नहीं करता लेकिन अनुज दिल का अच्छा आदमी है। लेकिन अनुज का भाई अंकुश, बरखा और अदिक पर उसे शक है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

जबकि सारा एक भोलीभाली लड़की है। वनराज काव्या से कहता है कि अदिक के लुक और लाइफस्टाइल को देखकर पाखी उससे इंप्रेस हो गई है। जबकि अदिक के मंसूबे उसे ठीक नहीं लगते हैं।

अंकुश और बरखा की अनुज ने पकड़ी बड़ी चोरी..? इधर पाखी को अहमदाबाद भेजेगा वनराज

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter