Anupama 15 February 2022 Written Update in Hindi : बा ने बिगाड़ा अनु और अनुज को वैलेंटाइन डे
Anupama 15 February 2022 Written Update in Hindi

Anupama 15 February 2022 Written Update in Hindi

अनुपमा 15 फरवरी 2022 एपिसोड : अनुपमा ने अनुज को सुबह 9 बजे तक सोते हुए देखा, वह सोचती है कि उसे सोने देना चाहिए। अनुज आंखें खोलता है और देखता है कि काव्या नहाने के बाद अपने बाल सुखा रही है और जब काव्या उसे देखती है तो अपना चेहरा छुपा लेती है। काव्या कहती है कि वह क्या देख रहा है और उसके माथे को चूमते हुए हैप्पी वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं देती है।

अनुज भी उसे विश करता है। बा ने भी फूलों के साथ बापूजी को वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं दीं। बापूजी, बा से कहते हैं कि वे वेलेंटाइन डे पर गुलाब देते हैं। बा कहती है कि गुलाब की कीमत आज 40 रुपये है, इसलिए उसे मंदिर के बाहर से फूल मिले थे वही लेकर आ गईं।

बापूजी कहते हैं कि उन्हें भी कुछ मिला है। बा उत्साह से गजरा मांगती है। बापूजी, बा को गाजर दिखाते हैं। वह कहते है कि वह हलवा या जूस बना सकती है और वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं देते हैं। बच्चे यह सब देखकर उन दोनों को ताना मारते हैं।

Anupama 15 February 2022 Written Update in Hindi

समर कहता है कि इनको गोभी का फूल देना चाहिए था, क्योंकि इसमें फूल और सब्जी दोनों ही हैं। पाखी कहती है कि गोभी रोमांटिक नहीं है। किंजल कहती है कि बा रोमांटिक है। वनराज भी आ जाता है। काव्या सभी को वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं देती है।

बापूजी पूछते हैं कि वे वैलेंटाइन डे कैसे मना रहे हैं। तोशु बताता है कि उन्होंने अभी तक नहीं सोचा। बापूजी कहते हैं कि वे अपने देश में हर त्योहार को कान्हाजी के देश के रूप में मनाते हैं और यहां तक ​​​​कि प्यार भी इसकी सीमाओं का पालन करता है।

जो त्यौहार सीमाओं का पालन नहीं करता वह एक त्योहार नहीं एक बाधा है। काव्या कहती हैं कि उन्होंने भी अपने और वी के वैलेंटाइन डे सेलिब्रेशन के लिए कुछ सोचा था। बा ताना मारती है कि उसने समय के साथ अपना रंग बदल लिया।

किंजल कहती है कि काव्या सही है, उन्हें इसे खास तरीके से मनाना चाहिए। तोशु कहता है कि उसके पास ऑफिस का काम है, इसलिए पहले उसे चेक करने दें। किंजल को लगता है कि यह आदमी सिर्फ काम के बारे में सोचता है।

Anupama 15 February 2022 Written Update in Hindi

समर का कहता है कि उसने नंदू के लिए एक सरप्राइज प्लान किया है। वे सब हंसते हैं। समर को एक कॉल आती है और वह एक तरफ चला जाता है। बा पूछती है कि क्या वह सुबह अनु के घर से आया था। समर कहता है कि वह सुबह 4 बजे वरुण के घर निकला था, इसलिए वह सीधे घर आ गया।

अनुपमा सोचती है कि अगर लोग वैलेंटाइन डे के लिए जल्दी तैयार हो जाते हैं, क्या वे इसे दिन में मनाते हैं या रात में, वह अनुज के पसंदीदा व्यंजन तैयार करेगी। वह अंखियां मिलाए कभी अंखियां चुराए… गाना बजाती हैं और अनुज के लिए डांस करते हुए नाश्ता तैयार करती हैं।

अनुज उठता है और उसे देखता है। उसे देखकर वह घबरा जाती है। अनुज कहना है कि डांस और गीत अच्छा था, लेकिन इस गीत में सोना शब्द है और इसका अर्थ सोना, सोना और बाबू शोना हो सकता है। अनु कहती हैं कि इस गीत पर शोध करने के लिए धन्यवाद।

Anupama 15 February 2022 Written Update in Hindi

सोना और सोना ठीक है, लेकिन बाबू शोना कौन है। इधर बा, अनु के घर आ जाती है। अनु और अनुज दोनों को लगता है कि कोई उन्हें रोमांटिक समय पर ही परेशान क्यों करता है। बा, अनु से पूछती है कि जब समर उसके घर नहीं आया तो उसने अनुज को होटल क्यों नहीं भेजा, समाज उसे और अनुज के चरित्र के लिए ताने मारेगा।

बा कहती हैं कि वह उनके जीवन को कठिन क्यों बना रही है। उन्हें पता है कि पाखी हर समय फोन पर है और किंजल-तोशु भी उससे बात कर रहे हैं। वह अपनी एक लाइफ सेट करके अपने बच्चों के जीवन को बर्बाद कर रही है। अनुज सब कुछ सुनता है और चला जाता है।

Anupama 15 February 2022 Written Update in Hindi

अनु परेशान हो जाती है और उसे कॉल करती है। अनु को टेबल पर अनुज का मोबाइल पड़ा मिलता है। अनुज, बा के कड़वे शब्दों को याद करते हुए सड़क पर चलता है और सोचता है कि लोग वेलेंटाइन डे पर अपने प्यार को उपहार देते हैं, लेकिन उसकी वजह से अनु को अपमानित होना पड़ा।

कार्यालय के लिए तैयार होने के दौरान वनराज, अनु और अनुज, बापूजी और अन्य लोगों के साथ गाते हुए वीडियो को याद करता है और सोचता है कि वे लोग इतना कुछ होने के बाद भी विचलित नहीं हैं और वेलेंटाइन डे पर हवा में उड़ रहे होंगे।

अगर वे वास्तव में खुश थे या उन्हें ईर्ष्या करने की कोशिश कर रहे थे, वैसे भी उसे परेशान क्यों होना चाहिए। अनुज के लंबे समय तक नहीं लौटने पर अनु चिंतित हो जाती है और सोचती है कि वह उसे हैप्पी वैलेंटाइन डे विश करना चाहती है, क्या उसे अब दरवाजे और फर्नीचर की से बात करनी पड़ेगी। अनुज वापस आ जाता है।

अनु उसे डांटती है कि उसने जाने से पहले उसे क्यों नहीं बताया और नाश्ता किए बिना चला गया, वह वास्तव में मुक्कू का भाई है जो दूसरों की परवाह नहीं करता है और बेखबर बाहर चला जाता है। अनुज पूछता है कि वह दरवाजे पर क्या कर रही है।

Anupama 15 February 2022 Written Update in Hindi

अनु कहती है कि मेरी इच्छा है, चाहे जहां खड़ी हो सकती हूं। अगर वह चाहता है तो वह वर्दी पहनकर बाहर गेट पर खड़ा हो सकता है। अनुज सॉरी कहता है। अनु पूछती है कि वह क्यों गया। अनुज कहता है कि उसे उसकी वजह से बहुत कुछ सुनना पड़ा।

वह कहती हैं कि वह किसी और के कमेंट पर क्यों गए। अनुज माफी मांगता है। अनु उसे बात करने के लिए कहती है। अनु कहती है कि यह उसका अपना घर है, वह जो कुछ भी करना चाहे, उसे करने की छूट है। उसे लोगों की टिप्पणियों से परेशान नहीं होना चाहिए।

Watch : Anupama 3 February 2022 Written Update in hindi

अनुज, अनु से अनुरोध करता है कि उसे अंदर आने दें, वरना पड़ोसी सोचेंगे कि उसने उसके साथ लड़ाई की। वह जाने के लिए चिल्लाती है। वह दरवाजा खटखटाना बंद कर देता है और घर के दरवाजे के सामने अपनी नेम प्लेट देखकर हैरान रह जाता है।

अनु कहती है कि उसने इसे उसके लिए किराए पर लिया था, अब वे तेरे घर के सामने एक फिल्म बनाएंगे, वह उस पर गुस्सा हो सकती है लेकिन उसे छोड़ नहीं सकती। एक घर बनाऊंगा तेरे घर के सामने .. पृष्ठभूमि में गाना बजता है। वह ताला खोलता है और अनु को शर्मसार कर गाना गाता है। अनु को लगता है कि अब घर अलग हो गए हैं, उसके लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में कोई दूरी नहीं बचेगी।

Image Credit & Source : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close