Anupama 18 January 2022 Written Update in Hindi : समर ने तोड़ा नंदिनी से नाता
Anupama 18 January 2022 Written Update in Hindi

Anupama 18 January 2022 Written Update in Hindi

अनुपमा 18 जनवरी 2022 एपिसोड :  अनुज, अनुपमा से कहता है कि जहां तक वह समर को जानता है, उसे गुस्सा और दिल उसकी मां से मिला है, इसलिए उसे पता है कि उसका दिल अंत तक किसी से प्यार करेगा। वह जानता है कि समर और नंदिनी एक दूसरे से प्यार करते हैं और जल्द ही सुलह कर लेंगे।

फिर वह मजाक करता है कि वे इन आलूओं को मैश करने की तरह उनकी समस्याओं को दूर कर देगा। अनु कहती है कि समर का गुस्सा अब तक शांत हो गया होगा, इसलिए वह उससे बात करेगी। वह कहती है कि उसे ऑफिस के रास्ते में उससे मिलना चाहिए।

अनु कहती है कि वह नंदिनी से भी बात करेगी और उम्मीद करती है कि उनके मुद्दे हल हो जाएंगे। शाह के घर पर, बा, नंदिनी को शांत होने के लिए कहती है क्योंकि उसे पूरा मामला नहीं पता है।

नंदिनी कहती है कि वह जानती है और अनु चाची के साथ जो कुछ भी हुआ वह अब उसकी काव्यामासी के साथ हो रहा है, वे तब और अब भी नहीं बोलती थी।बा उसे एक बार उसकी बात सुनने के लिए कहती है।

Anupama 18 January 2022 Written Update in Hindi

नंदिनी कहती है कि वह अब भी अपनी मासी को दोष देगी।तोशू उसे आराम करने के लिए कहता है। नंदिनी कहती है कि वे सभी उसकी मासी के साथ अन्याय कर रहे हैं।

पाखी कहती है कि हर कोई उसकी मासी के दुर्व्यवहार को जानता है। नंदिनी चिल्लाती है चुप रहो। पाखी जवाब देती है कि तुम चुप रहो क्योंकि वह अभी तक उसकी भाभी नहीं बनी है। नंदिनी कहती है कि वह बनना भी नहीं चाहती। समर कहता है कि वह भी नंदिनी से शादी नहीं करना चाहता।

अनु, अनुज के साथ नाश्ता तैयार करती है और कहती है कि उसे मुक्कू को जगाना होगा क्योंकि जीके बाहर चला गया है। अनुज कहता है कि उसे जगाना चाहिए, जब तक वह टिफिन पैक कर लेगा।

Anupama 18 January 2022 Written Update in Hindi

अनुज दिल के आकार का पराठा देखता है और सोचता है कि यह उसके लिए होना चाहिए। अनु पीछे से हाँ में सिर हिलातीहै। शाह के घर वापस, समर, नंदिनी को वहाँ से जाने के लिए कहता है क्योंकि वह अब अपने होश में नहीं है।

नंदिनी मना करती है। समर कहता है कि उसे अपनी मासी का रवैया बदलना चाहिए। नंदिनी कहती है कि उसे अपने पिता के व्यवहार को बदलना चाहिए। समर कहता है कि वह सोचता था कि उसके पिता सबसे बुरे हैं, लेकिन उसकी मासी ने साबित कर दिया कि वह सबसे खराब है।

Watch : Anupama 17 January 2022 Written Update in hindi

नंदिनी कहता है कि वह अपने पापा की गलतियों को नहीं देख रहा है क्योंकि इस बार उसकी मां के साथ गलत नहीं हुआ है। समर अपनी माँ को इसमें न घसीटने की चेतावनी देता है।

नंदिनी बोलती है कि मासी उसकी मां की तरह है। समर कहता है कि वह अपनी माँ का पक्ष लेता है, इसलिए नहीं कि वह उसकी माँ है, बल्कि इसलिए कि वह हमेशा सही होती है।

Anupama 18 January 2022 Written Update in Hindi

नंदिनी कहती है कि उसका मतलब है कि उनकी मासी हमेशा गलत होती है। वह कहता है कि वह सही है, सगाई की अंगूठी लाओ और इसे तोड़कर फेंक दो, यह सुनकर सभी सदमे में आ जाते हैं। समर फिर चिल्लाता है कि अब तो बात ही खत्म हो गई और चला जाता है।

नंदिनी रोते हुए पूछती है कि समर ने ऐसा क्यों किया।वनराज कहता है कि समर ने सही किया और साबित किया कि वह उसका खून है, लेकिन नंदिनी तुमने यह साबित किया कि तुम और काव्या एक ही खून की हो। समर के खून में वनराज और नंदिनी के खून में काव्या।

वह आपस में भिड़ जाते हैं कि काव्या और वनराज एक-दूसरे से प्यार कर सकते हैं लेकिन अपने रिश्ते का पालन नहीं कर सकते। बापूजी, वनराज को शांत होने के लिए कहते हैं, उसके बाद तोशु कहता है कि समर और नंदिनी एक-दूसरे से प्यार करते हैं और गुस्से में हैं, इसलिए उन्हें इस मुद्दे को बढ़ा-चढ़ाकर नहीं बताना चाहिए।

Anupama 18 January 2022 Written Update in Hindi

वनराज कहता है कि समर ने सही किया। वनराज कहता है कि समर ने रिश्ता तोड़ दिया और एक ऐसे रिश्ते को तोड़ना समझदारी है जिसे हमेशा के लिए जारी नहीं रखा जा सकता है। अगर वह 100 बार गलत है, तो नंदिनी की मासी 101 बार गलत है। नंदिनी जो चाहे कर सकती है लेकिन यहां से चली जाए।

किंजल और तोशु उनसे विनती करते हैं कि उनके बीच हस्तक्षेप नकरें।वनराज कहता है कि उन्हें और बा ने समर के लिए नंदिनी को कभी पसंद नहीं किया, यह अच्छा है कि उनका रिश्ता अपने आप टूट गया क्योंकि वे कहता है कि बुरे कचरे से अच्छा छुटकारा है।

वह जहां चाहे जा सकती है क्योंकि समर को उसकी तरह 100 लड़की मिल जाएंगी। फिर वह नंदनी को जाने के लिए चिल्लाता है।

नंदिनी का दिल टूट जाता है और वह समर की पहले की बॉन्डिंग को याद करते हुए फिसल जाती है। अनु उसे पकड़ती है और पूछती है कि क्या हुआ। नंदिनी रोते हुए भाग जाती है।

Image Credit & Source : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close