Anupama 2 September 2021 Written Update in Hindi : अनुपमा ने की अनुज कपाड़िया से मुलाकात
Anupama 2 September 2021 Written Update in Hindi

Anupama 2 September 2021 Written Update in Hindi

अनुपमा 2 सितंबर 2021 एपिसोड : अनुपमा अपनी कॉलेज रीयूनियन पार्टी के लिए तैयार हो जाती है। बापूजी नज़र करते हैं। बा का कहना है कि वह सुंदर दिख रही है। अनु कहती है कि पहले की तरह तैयार होकर अब जाने का मन करता है, उसके बाद वनराज को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने की याद आती है। देविका कहती है कि अनु और अनु के बीच अब अंतर है।

बापूजी सुझाव देते हैं कि उन्हें लगता है कि कॉलेज के दिन कभी नहीं जाते, इसलिए उन्हें अपने कॉलेज के दिनों को फिर से जीना चाहिए और खुद को रोकना नहीं चाहिए। काव्या टिप्पणी करती है कि क्या वह तैयार हो गई है क्योंकि कोई विशेष है। किंजल कहती है कि मम्मी खास है और काव्या उसे खुश नहीं देख सकती। काव्या और देविका की बहस आगे शुरू होती है।

वे आपस में गाली-गलौज करने लगते हैं। अनु उन्हें रुकने की चेतावनी देती है और कहती है कि वह पुनर्मिलन में नहीं जाएगी। वनराज उसे रोकता है और अपना पर्स देते हुए कहता है कि वह 25 साल बाद अपने बारे में सोच रही है और रुकना नहीं चाहिए, वह बहुत सुंदर दिख रही है। देविका उत्साह से अनु को बाहर ले जाती है। काव्या छींकती है। बा चिल्लाना अशुभ होता है। देविका कहती हैं कि उल्टा लोगों की छींक भी उलटी होती है और शुभ होती है। किंजल सभी को ताज़ा चाय के लिए बगीचे में ले जाती है।

काव्या वनराज पर चिल्लाती है कि एक पति कभी भी पूर्व पत्नी का पीछा करना बंद नहीं कर सकता है और उसकी दोस्ती के संवाद आंख धोते हैं। वह कहता है कि वह गलत है। वह कहती है कि अगर उसकी पूर्व पत्नी अद्वैत के साथ उसकी दोस्ती की तरह किसी से मिलती है तो उसे जलन होनी चाहिए। उसने मना किया। वह अपनी देविका और अनु की सेल्फी को बिना सोशल मीडिया के दिखाती है।

Watch : Anupama 1 September 2021 Written Update in hindi

Anupama 2 September 2021 Written Update in Hindi

अनु के साथ देविका रीयूनियन पार्टी स्थल पर पहुंचती है और पूछती है कि इतना होने के बाद उसने उसे सूचित क्यों नहीं किया, उसे बैंक ऋण के लिए आवेदन करने से पहले उसे सूचित करना चाहिए था, कम से कम बैंक धोखाधड़ी नहीं होती। अनु का कहना है कि वह अगली बार करेगी। देविका का कहना है कि उनके प्रशंसक उन्हें देखकर फिर से गिर जाएंगे और उन्हें एक लड़के की याद दिलाती है,

जिसने कॉलेज समारोह में सर्वश्रेष्ठ डांसर की ट्रॉफी जीतने पर उनके लिए एक पार्टी रखी थी, उसी लड़के ने इस पार्टी का आयोजन किया है। वे आयोजन स्थल में प्रवेश करते हैं। पार्टी का माहौल देखकर देविका उत्साहित हो जाती है और अपने पुराने दोस्तों से मिलती है। दोस्त उसकी तारीफ करते हैं और कहते हैं कि वह बहुत सुंदर दिखती है। देविका अनु का परिचय कराती है।

दोस्तों का कहना है कि वे अभी तक अनु के नृत्य को नहीं भूले हैं और वह अभी भी सुंदर दिखती है। अनु शर्मा। देविका का कहना है कि असली पार्टी तब शुरू होगी जब मेजबान प्रवेश करेगा। दोस्तों ने उसे वापस कर दिया। फिर वह अनु को बताती है कि हर लड़की उस होस्ट के पीछे पागल थी जो एक अमीर एनआरआई बिजनेसमैन बन गया है,

Anupama 2 September 2021 Written Update in Hindi

लेकिन वह उस पर क्रश कर रहा था। अनु कहती है कि उसे इस तरह की बातें पसंद नहीं हैं क्योंकि वह बड़ी हो गई है और एक बहू है। देविका का कहना है कि लड़कियां किसी का ध्यान चाहती हैं, लेकिन वह शर्मा रही हैं; हो सकता है कि उसे जल्द ही कोई खास मिल जाए। अनु का कहना है कि ये शब्द कहानियों में अच्छे लगते हैं। दोस्त देविका को डांस के लिए घसीटते हैं।

भाग मेजबान प्रवेश करता है। अनु की चप्पल फिसल जाती है। बिजली चली जाती है। अनु उसकी चप्पल खोजती है। मेज़बान उसे ढूंढता है और अनु के पैर में ठीक करता है। वह अनु पर मुस्कुराता है, और वह उसे धन्यवाद देती है। गायक ने गाना भी नहीं आता जनता भी नहीं आता… गाना गाया। मेजबान उसे शांत करता है और अपना हाथ बढ़ाता है। उन्होंने जय श्री कृष्ण को प्रणाम किया।

Anupama 2 September 2021 Written Update in Hindi

वह पूछता है कि क्या उसने उसे पहचाना। वह उसे पहचानने में विफल रहती है। वह कहता है कि ठीक है क्योंकि वह एक लड़के को याद नहीं कर सकती जो उसके पीछे था, जो हमेशा पीछे था वह अब सामने है। वह मजाक करती है और कहती है कि वह उसके संवादों को नहीं समझ सकती है, इसलिए उसे विशिष्ट होना चाहिए।

उनका कहना है कि वह उनके कॉलेज के दोस्त, सांस्कृतिक उत्सव के अध्यक्ष, छपरी नृत्य विशेषज्ञ, उनके प्रशंसक अनुज कपाड़िया / एके हैं। अनु को याद आता है कि वनराज ने एके को उनका कारखाना खरीदने की सूचना दी थी और कहती है कि वह उसे जानती है, वह एक प्रसिद्ध व्यवसायी है जो अहमदाबाद में संपत्ति खरीदना चाहता है और होटल और स्कूल बनाना चाहता है।

Anupama 2 September 2021 Written Update in Hindi

वह कहता है कि उसने अपने पुराने सहपाठी को नहीं बल्कि एक व्यवसायी की पहचान की और शायरी करती है। अनु का कहना है कि वह कॉलेज में शायरी नहीं समझ सकती थी और अब भी नहीं। वह अपने शब्दों के बारे में सोचने के लिए कहता है और अपने दोस्तों से मिलता है जो उसे देखकर उत्साहित हो जाते हैं। अनु दूर से चुपचाप देखती है।

वनराज काव्या के साथ एक अन्य व्यवसायी गोराडिया के साथ कारखाना सौदा करने के लिए उसी होटल में पहुंचता है। वनराज उसे ताना मारता है कि एक पति अपनी पूर्व पत्नी को भूल सकता है लेकिन सौतन आदि को नहीं। अनु सोचती है कि एके ने कारखाना सौदा क्यों रद्द कर दिया, क्या उसे बापूजी को सूचित करना चाहिए कि वह उसका पुराना कॉलेज मित्र है।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close