Anupama 20 July 2021 Written Update in Hindi : अनु की मदद से वनराज के कैफे में आते हैं ग्राहक…
Anupama 20 July 2021 Written Update in Hindi

Anupama 20 July 2021 Written Update in Hindi

अनुपमा 20 जुलाई 2021 एपिसोड : अनुपमा और वनराज डांस एकेडमी और कैफे क्लाइंट्स का बेसब्री से इंतजार करते हैं। एक आदमी अपनी बेटी का दाखिला अनु की डांस अकादमी में करवाता है। वनराज अनु के लिए खुशी महसूस करता है। माता-पिता लगातार अपने बच्चों का अनु की अकादमी में दाखिला कराते हैं।

अनु उन्हें औपचारिकता पूरी होने तक कैफे में बैठने के लिए कहती है, लेकिन वे इनकार करते हैं। काव्या वनराज से शिकायत करती है कि अनु को कई एडमिशन मिल रहे हैं लेकिन उसने एक भी ग्राहक को कैफे में नहीं भेजा। वनराज का कहना है कि वह ग्राहकों को बंदूक की नोंक पर मजबूर नहीं कर सकता।

तोशु किंजल से कहता है कि उसे उससे बात करने की जरूरत है। वह कहत है कि वह पहले से ही कैफे में एक भी ग्राहक के बिना तनाव में है। वह कहता है कि वह जानती है कि वह बात करना चाहता है, लेकिन वह जानबूझकर उससे बच रही है। वह कहती है कि जब वह जानता है, तो उसे मजबूर नहीं करना चाहिए।

उसे एक फोन आता है और कहता है कि वह बाद में उससे बात करेगा। शाम को, काव्या चिल्लाती है कि अब तक एक भी ग्राहक नहीं आया और इसलिए समय बर्बाद करने के बजाय उन्हें घर लौट जाना चाहिए।

Anupama 20 July 2021 Written Update in Hindi

बा उसे घर जाने के लिए कहती है अगर वह चाहती है तो। अनु काव्या को शांत करने की कोशिश करती है और कहती है कि ग्राहक आएंगे। काव्या चिल्लाती है कि वह ऐसे अभिनय कर रही है जैसे सभी टेबल ग्राहकों से भरे हुए हों।

अनु को एक विचार आता है और वह परिवार के सदस्यों को एक ग्राहक की नकल करते हुए हर टेबल पर बैठने के लिए कहती है। काव्या चिल्लाती रहती है और कहती है कि इससे भी अगर एक भी ग्राहक आता है, तो वे उसका नाम बदल सकते हैं।

एक युवा जोड़ा नई जगह को देखने के लिए चला आता है। अनु और वनराज उन्हें बधाई देते हैं। किंजल काव्या से पूछती है कि क्या उसे अपना नाम बदलकर चंपकली रखना चाहिए।

Watch : Anupama 19 July 2021 full Episode in Hindi

Anupama 20 July 2021 Written Update in Hindi

युगल मेनू पूछता है, और लड़की कीटो बर्गर ऑर्डर करती है। वनराज कहते हैं कि उनके पास पनीर बर्गर है। लड़की पूछती है कि क्या उनके पास कीटो बर्गर नहीं है और जाने की कोशिश करती है। काव्या चिल्लाती है। वनराज युगल को रोकता है और शेफ से कीटो बर्गर जल्दी तैयार करने को कहता है।

बावर्ची का कहना है कि वह नहीं जानता। अनु रसोई की ओर भागती है। काव्या चिल्लाती है कि क्या वह थेपला के अलावा कुछ भी जानती है। वनराज पूछता है कि क्या वह कीटो बर्गर बनाना जानती है। अनु का कहना है कि उसने इसे पाखी के जन्मदिन के लिए तैयार किया है। वनराज बर्गर परोसता है।

लड़की पूछती है कि यह क्या था। काव्या फिर से अनु को नीचा दिखाने की कोशिश करती है। लड़की बर्गर के स्वाद की तारीफ करती है और 1 बर्गर का और आर्डर देती है साथ ही 6 पार्सल करने के लिए कहती है। यह सुनकर परिवार खुश हो जाता है। अनु बर्गर बनाती है और ग्राहकों के लिए पैक करती है।

ग्राहक का कहना है कि शेफ अच्छा काम करती है, वह भुगतान करते हैं, और इस जगह के बारे में अपने दोस्तों को भी बताने का वादा करते है। परिवार आनन्दित होता है। वनराज अपने कैफे की पहली कमाई का श्रेय अनु को देता है और परिवार अनु की प्रशंसा करता है। ईर्ष्यालु काव्या चिल्लाती हैं कि जुर्माना लगाने से पहले उन्हें कैफे बंद कर देना चाहिए।]

Anupama 20 July 2021 Written Update in Hindi

बापूजी उसे ठीक करते हैं। मामाजी हमेशा की तरह मजाक करते हैं। वनराज अनु को बताता है कि उसने अपने पहले दिन 1300 रुपये कमाए और अपनी कमाई के बारे में बताने को कहा। अनु कहती हैं उसने 6500 रुपये कमाए हैं। वह उससे दोस्ती की पेशकश करता है और कहता है कि वे 25 साल से एक साथ थे, लेकिन उसे अब दोस्ती का मतलब समझ में आया। अनु हंसती है।

अगली सुबह, किंजल फोन कॉल मीटिंग में व्यस्त होती है जब पाखी समर को नाश्ता करने के लिए कहती है। बा ने उन्हें रुकने की चेतावनी दी क्योंकि किंजल की बैठक चल रही है। काव्या कहती है कि वह अपना नाश्ता खुद तैयार करेगी। पाखी ने उसे धन्यवाद दिया। वनराज ने सफारी सूट पहनकर बापूजी का परिचय कराया।

Anupama 20 July 2021 Written Update in Hindi

मामाजी मजाक करते हैं कि वह अपने जीजाजी की तरह दिखते हैं। बापूजी कहते हैं यादों की बारात, मैं तुम्हारा जीजाजी हूं। उनके नए अवतार को देखकर परिवार खुश हो जाता है। बा का कहना है कि उन्होंने अपने रिटायरमेंट के दिन यह सूट पहना था और एक अभिनंदन माला और दीवार घड़ी उपहार में घर लेकर आए थे।

अनु बताती है कि वह कैसे घड़ी की मरम्मत करती थी। बापूजी भावुक होकर बोलते हैं। किंजल वनराज से कहती है कि वह उसके कार्यालय समय के बाद कैफे जाएगा। वनराज ठीक कहता है। तोशु ने किंजल को फोन किया और बताया कि राखी ने आज रात उन्हें रात के खाने के लिए आमंत्रित किया और जोर देकर कहा है।

किंजल पहले तो झिझकती है, लेकिन मान जाती है और वनराज को सूचित करती है। वनराज उसे अनुमति देता है और काव्या को अपने साथ कैफे जाने के लिए कहता है। काव्या चिल्लाती है कि उसे अनु की मदद लेनी चाहिए क्योंकि वह रसोई में उसकी मदद कर सकती है और उसका मनोबल बढ़ा सकती है।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close