Anupama 20 October 2021 Written Update in Hindi : अनु पर हमला करेगा रोहन?
Anupama 20 October 2021 Written Update in Hindi

Anupama 20 October 2021 Written Update in Hindi

अनुपमा 20 अक्टूबर 2021 एपिसोड : शाह परिवार की कॉलोनी में दशहरा उत्सव शुरू मेजबान ने डांडिया प्रतियोगिता की घोषणा की। समर कार्यक्रम स्थल पर रोहन का इंतजार करता है। अनु घर छोड़ने की तैयारी करती है क्योंकि समर और नंदिनी के आसपास पूरा परिवार है, उसे चिंता करने की ज़रूरत नहीं है और रोहन यहाँ नहीं आएगा।

रोहन उसके पीछे एक लोहे की रॉड पकड़े हुए छिपकर समर को भावनात्मक रूप से चोट पहुँचाने के लिए उसे नुकसान पहुँचाने की सोचता है। डांडिया स्थल पर, वनराज समर को कार्यक्रम समाप्त होने तक परिवार के साथ रहने के लिए कहता है। समर ने हाँ में सिर हिलाया और तोशू के साथ चला गया। गुजराती में वनराज काव्या से कहता है आई लव यू।

काव्या खुश हो जाती है और उसे अक्सर अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए कहती है। वह कहता है कि वह अद्भुत लग रही है। वह कहती हैं कि उन्हें पुरस्कार राशि दिखाते हुए प्रतियोगिता जीतनी चाहिए। वह अधिक रोमांटिक हो जाता है। मामाजी गुजरते हैं और मजाक करते हैं।

किंजल और पाखी नर्वस नंदिनी को दिलासा देते हैं और उसे अपने साथ रहने के लिए कहते हैं। समर अनुज को फोन करता है और पूछता है कि वह कब आएगा। अनुज का कहना है कि वह रास्ते में है। समर अनु को चेक करने की सोचता है। वनराज उसे रोकता है और कहता है कि वह किसी काम में व्यस्त होगी।

Anupama 20 October 2021 Written Update in Hindi

अनु डांडिया स्थल के लिए रवाना। रोहन अनु को पीछे से मारने ही वाला होता है कि अनुज अंदर आता है और वह छिप जाता है। अनु पूछता है कि वह सड़क पर क्या कर रहा है। वह कहता है कि समर ने उसे आमंत्रित किया था, जीके पहले से ही अंदर है और अगर वह नहीं चाहती कि वह समारोह में शामिल हो, तो इससे पहले कि कोई उसे नोटिस करे, वह खुद से बाहर चला जाएगा।

वह कहती है कि अपने दोस्त के लिए उसकी चिंता से उसका सम्मान बढ़ता है और कहती है कि अगर वह आया है, तो उसे इस कार्यक्रम में शामिल होना चाहिए। वह पूछता है कि क्या वह निश्चित है और समर की सुरक्षा के लिए सुरक्षा व्यवस्था के बारे में सूचित करने की कोशिश करती है जब मेजबान महिलाओं के नृत्य की घोषणा करता है और अनु अंदर आती है।

Watch : Anupama 19 October 2021 Written Update in hindi

बा चूड़ी जो खांके हाथों में .. गीत पर अन्य महिलाओं के साथ नृत्य करती है। रोहन अनु को नुकसान पहुंचाने का इंतजार करता है। अनु जीके को चैट स्टॉल पर बधाई देती है। अनुज कहते हैं कि उन्हें पता था कि जीके एक चैट स्टॉल पर होगा। अनु महिलाओं के साथ नृत्य करती है।

अनुज और जीके को देखकर वनराज को जलन होती है। समर खुशी से अनुज को गले लगाता है। जीके बापूजी और मामाजी के साथ मिल जाते हैं और उनके साथ मजाक करते हैं। अनुज वनराज के पास जाता है। वनराज कहते हैं कि उन्होंने यह नहीं बताया कि वे दोनों आ रहे हैं।

अनुज का कहना है कि समर ने उन्हें आमंत्रित किया और कहा कि उन्हें रोहन के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। वनराज का कहना है कि वे जल्द ही पुलिस स्टेशन का दौरा करेंगे। अनुज को पता चलता है कि समर ने रोहन के साथ अपनी लड़ाई के बारे में परिवार को सूचित नहीं किया,

Anupama 20 October 2021 Written Update in Hindi

समर को एक तरफ ले जाता है, और उसे अपने परिवार को सूचित करने के लिए कहता है। समर का कहना है कि वह डांडिया कार्यक्रम के बाद करेंगे। अनुज उसे कम से कम अपनी माँ को सूचित करने के लिए कहता है। समर आज नहीं कहता है और चला जाता है।

अनु बा को थका हुआ देखती है और पानी की बोतलें लेने जाती है जब रोहन उसके फॉर्म को पीछे करने की कोशिश करता है। अनुज उसे समय पर पकड़ता है, उसे एक तरफ घसीटता है, और कहता है कि यह उसका सौभाग्य है कि वह बीच में आ गया;

उसने उसे मार डाला होता, उसने समर की ममी को चोट पहुंचाई थी; उसे एक पुरुष होना चाहिए और एक महिला को बीच में खींचने के बजाय समर से लड़ना चाहिए। रोहन कहता है कि वह नहीं जानता कि वह कौन है।

अनुज उसका हाथ पकड़ता है और उसे मुक्त करने की कोशिश करने के लिए कहता है। रोहन बहुत कोशिश करता है और उसे बख्शने की चेतावनी देता है वरना उसके दोस्त नंदिनी और उसकी आरामदायक तस्वीरें वायरल कर देंगे।

अनुज नंदिनी को बदनाम करने की कोशिश करने की चेतावनी देता है और अगर वह सफल होता है तो उसे नष्ट कर दिया जाएगा। वह अपने पिता के 2000 में नकली ड्रग मामले में पकड़े जाने और अमेरिका भाग जाने की सूचना देता है,

वह अपने पिता की जानकारी पुलिस को देगा और उन दोनों को गिरफ्तार करवाएगा; उसे चेतावनी देता है कि अगर वह समर, नंदिनी या शाह परिवार को परेशान करने की कोशिश करता है,

Anupama 20 October 2021 Written Update in Hindi

तो वह उन दोनों को नष्ट कर देगा। रोहन अपने पिता को बीच में न खींचने की गुहार लगाता है। अनुज पूछता है कि वह अपने पूर्व के पीछे क्यों है। रोहन कहता है कि वह उससे प्यार करता है।

अनुज का कहना है कि वह प्यार के रूप में बलिदान, जीवन की प्रार्थना आदि नहीं करता है, और चेतावनी देता है कि अगर वह नहीं चाहता कि वह उसे और उसके पिता को गिरफ्तार कर ले,

तो उसे नंदिनी के खिलाफ सभी सबूत नष्ट कर देना चाहिए और हमेशा के लिए उसके जीवन से दूर जाना चाहिए। ; वह समर और नंदिनी को एक तरफ बुलाएगा और रोहन को सभी मेहमानों के सामने अपमानित होने से बचने के लिए उससे माफी मांगनी चाहिए।

अनु बा को पानी देती है। बा चिल्लाती है कि उसने अपने दोस्त को यहां अपमानित करने के लिए बुलाया था। अनु का कहना है कि समर ने अनुज को आमंत्रित किया। बा का कहना है कि वह अनुज को एक नायिका की तरह बधाई देने गई थी और उसे अनुज को अभी दूर भेजने का आदेश देती है।

अनु का कहना है कि वह अतिथि का अपमान नहीं कर सकती। समर का कहना है कि अनुज उसका मेहमान है और नहीं जाएगा। बा उसे चेतावनी देते हैं कि अनुज को भेज दो नहीं तो वह उसे अपमानित करेगी। अनु सोचती है कि वह उस आदमी का अपमान कैसे कर सकती है जो उसका सम्मान करता है।

Image Credit & Source : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter