Anupama 21 December 2021 Written Update in Hindi : अनुज का भयानक अतीत
Anupama 21 December 2021 Written Update in Hindi

Anupama 21 December 2021 Written Update in Hindi

अनुपमा 21 दिसंबर 2021 एपिसोड : अनुपमा अनुज को पानी देती है और दवा लेने के लिए कहती है। वह दवा लेता है और खांसी करता है। वह उसे दिलासा देती है और चॉकलेट देती है। तुम्हारी हमारी हो मंजिल माई लव। वह अपनी चूड़ी निकालने की कोशिश करती है।

वह उसे दूर करने में मदद करता है। मालविका कहती है कि उसने एक साड़ी और महिलाओं का सामान देखा और पूछा कि इसे कौन पहनता है। जीके का कहना है कि अनुज इसका जवाब देंगे।

वह कहती है कि यह अनुपमा की साड़ी है, उसने इसे सही समझा। शाह के घर में पाखी अपने भाई-बहनों और एसआईएल के साथ पार्टी की तस्वीरें देखती हैं। वनराज काव्या के साथ चलता है।

पाखी का कहना है कि उनकी पार्टी शानदार थी और उन्होंने धमाल मचा दिया। वनराज खुश है कि उसके बच्चों को उस पर गर्व है और कहता है कि वह अपनी जिम्मेदारियों को नहीं भूलेगा। काव्या सोचती है

Anupama 21 December 2021 Written Update in Hindi

कि वे सब उसे ही भूल जाते हैं जैसे मामाजी करते हैं, लेकिन वह ऐसा नहीं होने देगी। वनराज उन्हें अनु को अपना जीवन जीने और आगे बढ़ने का सुझाव देता है,

अनु पर अब उसका अधिकार नहीं है, लेकिन उन्हें यह याद रखना चाहिए कि अनुपमा का पहला अधिकार खुद पर है।

उनका कहना है कि किंजल अनुपमा की ड्यूटी संभाल रही हैं और जूनियर अनुपमा बन गई हैं, लेकिन अब उन्हें यहां से खुद को मैनेज करना होगा।

काव्या यह सोचकर आग बबूला हो जाती है कि वे इतनी आसानी से लड़ रहे हैं और एकजुट हो गए हैं। वनराज कहते हैं कि वह उनके दोस्त नहीं बन सके, इसलिए वे अपनी मां के करीब हो गए; वह उनके साथ बंधन नहीं कर सका और वास्तव में अब चाहता है और दोस्ती का हाथ देता है। वे सभी 3 खुशी से सहमत हैं।

Anupama 21 December 2021 Written Update in Hindi

पाखी मजाक करती है कि अगर वह उसकी दोस्त है, तो उसे उसे 500 रुपये देने चाहिए। वह उसे डांटता है। किंजल उसे काव्या को माफ करने और उसे दूसरा मौका देने का सुझाव देती है।

अनुपमा अनुज से कहती है कि वह नहीं जानती कि उसने उसे मालविका के बारे में क्यों नहीं बताया, लेकिन जानती है कि कोई कारण होगा क्योंकि वह गलत व्यक्ति नहीं है;

वह उसका समर्थन करेगी जैसे उसने हमेशा उसका समर्थन किया; उसे थोड़ा बुरा लगा, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उसे उस पर भरोसा नहीं है। वह उसे समझने के लिए धन्यवाद देता है और कहता है कि वह अब उसे सब कुछ बता देगा। वह कहती है ठीक है। वह जोर देता है।

Watch : Anupama 20 December 2021 Written Update in hindi

जीके से अनुज के एक्सीडेंट की खबर सुनकर मालविका घबरा गई। जीके ने उसे शांत होने के लिए कहा क्योंकि अनुपमा ने अनुज की अच्छी देखभाल की। मालविका भगवान का शुक्रिया अदा करती है कि अनु अनुज के लिए थी और पूछती है कि क्या वह अब भी अनुज को दोस्त या प्यार मानती है। जीके का कहना है कि वह नहीं जानता।

Anupama 21 December 2021 Written Update in Hindi

वनराज अपने कमरे में लौटता है और काव्या को देखकर सोचता है कि वह काव्या के विश्वासघात को नहीं भूल सकता। वह अपने नए व्यापार उद्यम के शुभारंभ के बारे में एक समाचार देखता है

और एंकर सुंदर वनराज और युवा और सुंदर मालविका की प्रशंसा करता है। काव्या सोचती है कि क्या वह अभी जवान और खूबसूरत नहीं है।

अनुज अपनी कहानी शुरू करता है कि उसे मालविका के साथ बचपन की यादें बहुत अच्छी हैं, लेकिन उसके साथ कड़वी यादें भी हैं;

Anupama 21 December 2021 Written Update in Hindi

जब वह पिछली बार घर से निकली थी, तो उसे नहीं पता था कि वह वापस आएगी या नहीं; वह कभी एक जगह नहीं रहती और अपने फैसलों में बहुत अस्थिर होती है; जैसे वह अपने परिवार का मूल है, मुक्कू उनके परिवार का मूल था; उनके 25वें जन्मदिन के दौरान, उन्होंने मुक्काबला गीत पर नृत्य किया;

उन्हें अपने जन्मदिन पर पार्टी करना पसंद नहीं था और इसलिए वे घर पर जश्न मनाते थे, लेकिन वह बाहर जश्न मनाना चाहते थे और जीके को छोड़कर वे सभी बाहर चले गए;

उसकी जिद ने उसकी जिंदगी बदल दी और उसने एक कार दुर्घटना में अपने माता-पिता को खो दिया। वह यह बताते हुए रोता रहता है कि कैसे वह अपने माता-पिता और मुक्कू की दलील नहीं सुन सका और उन्हें बचा नहीं सका।

Image Credit & Source : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close