मनोरंजन का डबल तड़का : सच में अनुज को KISS करेगी माया , शो में आएंगे यह 5 बड़े ट्विस्ट
Anupama 25 Feb 2023 Update in Hindi , Anupama 25 Feb 2023 Update in Hindi , Anuj and Maaya Story in Anupama , Anupama Show New Twist in Hindi , Anupama 25 Feb 2023 Written Update in Hindi, Anupama latest Episode in Hindi , anupama,serial anupama,anupama serial,drama,rupali,best drama,dhara,nazar,drama hindi,drama drama,drama serial,comedy drama,family drama,family,pandey,vanraj,ganguly,special,popular serial,sudhansu,romantic,emotional,full episodes,best emotional,plus,at rakshabandhan celebration,magic,funny,dance,imile,hotstar,rishta wahi baat nayi,episode,dialogue,star plus,yeh rishta kya kehlata hai,best comedy

Anupama 25 Feb 2023 Update in Hindi

मुंबई : टीवी इंडस्ट्री का ब्लॉकबस्टर हिट शो “अनुपमा” जो इन दिनों अपनी दिलचसप कहानी की वजह से दर्शको के दिल पर राज कर रहा है , इस ही सीरियल में अब एक बहुत ही मजेदार ट्विस्ट आने वाला है जिस से सीरियल की स्टोरी में मनोरंजन का डबल तड़का लगने जा रहा है लेटेस्ट एपिसोड में कई टर्न देखने को मिलेंगे। (Anupama 25 Feb 2023 Update in Hindi)

1. माया के पति की जमकर पिटाई करेगा अनुज
लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलता है की माया एक शख्स को देख चौंक जाती है,दरअसल वो उसको पति होता है. माया उसे देख डर जाती है और उसे अपने अतीत की याद आजाती है यहाँ माया सोचती है की किस तरह उसके पति ने उसके साथ घरेलू हिंसा की थी. (Anupama 25 Feb 2023 Update in Hindi)

माया का पति जिसका नाम संपत होता है जो उसके साथ जबरदस्ती करता है, वो अनुज से माया के कैरेक्टरको लेकर भी गलत बात करता है. अनुज ये सब बर्दाश नहीं कर पता है और उसपर जमकर गुस्सा हो जाता है वो उसे एक महिला से इस तरह बात न करने के लिए कहता है. (Anupama 25 Feb 2023 Update in Hindi)

माया को बचाने के लिए अनुज इस बार हर हद पार करदेता है , वो संपत की जमकर पिटाई करता है साथ ही उसके हाथ की हड्डी तक तोड़ देता है माया अनुज का ये रूप देख हैरान रह जाती है और उसे शांत होने के लिए कहती है लेकिन अनुज नहीं मानता तब माया छोटी अनु की कसम देकर उसको रोकती है।

2. माया करेगी अनुज को किस
इतनी बड़ी लड़ाई के बाद अनुज माया के पति को वार्निंग देता है की अब वो माया की तरह देखने की कोशिश भी ना करे वरना वो उसका बहुत बुरा हाल करदेगा. ये सब देख माया इमोशनल हो जाती है और अनुज को गले लगा लेती है. साथ ही वह अनुज को किस भी कर देती है, जिसके बाद अनुज बहुत नाराज हो जाता है.और उसको होश में आने के लिए बोलता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

माया रोते हुए अनुज से माफी मांगती है. अनुज उसके पति पर पुलिस केस करने के लिए कहता है, लेकिन माया इंकार कर देती है. माया अनुज से कहती है कि वह इस मामले को लेकर अनुपमा से कुछ न कहे. फिर दोनों कैंप में जाते हैं जहा अनुज अपना फोन ढूंढता है. माया डर जाती है और सोचती है कि कहीं उसे शक न हो जाए कि उसने उसका फोन छुपाया है.(Anuj and Maaya Story in Anupama)

3. काव्या जाएगी एक्स हसबैंड के पास !
लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वनराज की हरकतों से अनुपमा बहुत गुस्सा हो जाती है और वह उसे फटकार लगते हुए कहती है कि वह ये सब फालतू की बातें करना अब बंद करदे क्योकि वो अब एक दादा बन चूका है और यह सब अब सही नहीं लगता.(Anupama Show New Twist in Hindi )

नया ट्विस्ट : ये शख्स निकलेगा छोटी अनु का असली पिता ?, अनुपमा से ये बड़ा सच छुपायेगा अनुज

इसके बाद वह गुस्से में घर के अंदर चली जाती है और फिर वनराज को रोने की आवाज सुनाई देती है. काव्या अनुपमा और वनराज की सारी बातें सुन लेती है और इमोशनल हो जाती है. तभी वह अपने एक्स हसबैंड अनिरुद्ध को कॉल करती है और उससे मिलने के लिए कहती है.(Anupama Show New Twist in Hindi )

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

4. अनुज अनुपमा से छुपायेगा ये बड़ा सच
अपकमिंग एपिसोड में अनुज अगली सुबह पिकनिक से माया और छोटी अनु के साथ घर वापस आ जाएगा. अनुपमा भी कपाड़िया हाउस में उसका तैयार होकर इंतजार करती है. माया घर पहुंचते ही अनुज से वो सारी बातें अनुपमा से छुपाने के लिए कहती है और कहती है कि अनुपमा ये बात नहीं समझेगी, जिसे वह सुन लेती है. फिर अनुपमा उनसे पूछती है कि वह कौन सी बात नहीं समझेगी. अब देखना दिलचसप होगा की शो में आगे क्या क्या
टर्न आने वाले है।

Join FB Group For More Update : Click Here 

5. ये शख्स निकलेगा छोटी अनु का असली पिता ?
रिपोर्ट्स के अनुसार माना जा रहा है की वो शख्स ही छोटी का असली पिता होगा जिसके साथ माया लंदन में रहती थी साथ ही माया सबको यह भी बताने वाली है की किस तरह इस शख्स ने उसको परेशान किया और घरेलू हिंसा कर उसकी जिंदगी ख़राब की जिस वजह से वो आज भी उससे डरती है। इतना सब सुनने के बाद अनुपमा और अनुज माया का साथ देंगे ( Anupama 25 Feb 2023 Written Update in Hindi)

इसी के साथ अनुपमा वापस से अनुज के जीवन में अपनी जगह बनालेगी। खैर , अब देखना दिलचसप होगा की कहानी किस मोड़ पर जाती है।( Anupama latest Episode in Hindi)

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter