नया ट्विस्ट : ये शख्स निकलेगा छोटी अनु का असली पिता ?, अनुपमा से ये बड़ा सच छुपायेगा अनुज
Anupama Upcoming Twist in Hindi ,Anupama Upcoming Turn in Hindi ,Anupama Update in Hindi ,Anupama Story in Hindi ,Anupama Today Episode in Hindi, anupama,anupama serial,serial anupama,drama,rupali,best drama,dhara,nazar,drama drama,drama hindi,part1,comedy drama,family drama,drama serial,indianserial,pandey,couple,vanraj,family,ganguly,popular serial,special,monday's,sudhansu,romantic,emotional,full episodes,best emotional,plus,imile,funny,dance,magic,youtube,episode,hotstar,rishta wahi baat nayi,tvserial,dialogue,star plus,best comedy,youtubevideo

 

Anupama Upcoming Twist in Hindi

मुंबई : रुपाली गांगुली का जबरदस्त सीरियल “अनुपमा” में अब एक नया टर्न आने वाला है जहा फॅमिली ड्रामे के साथ अब मनोरंजन का भी डबल तड़का लगने वाला है , उम्मीद है की कहानी का ये मोड़ दर्शको को और भी ज्यादा पसंद आएगा साथ ही सीरियल का सस्पेंस FANS को खूब बाने वाला है। ( Anupama Upcoming Twist in Hindi )

वनराज को करारा जवाब देगी अनुपमा
Anupama Today Episode in Hindi : लेटेस्ट एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज अनुपमा को अपने दिल के बात बोलता है और उसको बताता है की जब भी वो शाह हाउस में आती है तो उसको सुकून मिलता है। अनुपमा बहुत ध्यान से उसकी बात सुनती है, और साफ-साफ कहने के लिए बोलती है। वनराज कहता है कि परिवार के सब लोग तुमसे बहुत प्यार करते हैं और तुम ही इस घर की खुशी हो , मैंने तुम्हें बहुत दुख दिया है। ( Anupama Upcoming Twist in Hindi )

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

Anupama Upcoming Turn in Hindi

वनराज अनुपमा से बोलता है की काश मैंने वो गलतियां न की होती और काश तुम मुझसे दूर नहीं जाती। ये सुनकर अनुपमा भड़क जाती है और कहती है कि आज तो कह दिया लेकिन दोबारा कहने की हिम्मत भी मत कीजिएगा। अनुपमा वनराज को फटकार लगते हुए कहती है कि थोड़ा हंस-बोल क्या ली आप से, आप गलत ही सोचने लगे, अनुपमा वनराज को याद कराती है की किस तरह उसने उसकी जिंदगी ख़राब की थी। (Anupama Upcoming Turn in Hindi)

ये शख्स निकलेगा छोटी अनु का असली पिता ?
इधर माया अनुज के साथ रात को घुमने के लिए जाती है, तभी रास्ते में उसे एक शख्स मिलता है, जिसे देखकर माया बहुत डर जाती है। और गोरतलब है की वो शख्स भी माया को देकर हैरान हो जाता है और उसपर हमला करने वाला होता है लेकिन तभी अनुज बीच में आकर उसे बचा लेता है। (Anupama Update in Hindi )

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

अब आने वाले एपिसोड में देखने को मेलगा की माया अनुज को रात का सच अनुपमा को बताने के लिए मना करती है लेकिन दोनों की बातें अनुपमा सुन लेती है और पूछती है कि क्या छिपाया जा रहा है। (Anupama Update in Hindi)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

रिपोर्ट्स के अनुसार माना जा रहा है की वो शख्स ही छोटी का असली पिता होगा जिसके साथ माया लंदन में रहती थी साथ ही माया सबको यह भी बताने वाली है की किस तरह इस शख्स ने उसको परेशान किया और घरेलू हिंसा कर उसकी जिंदगी ख़राब की जिस वजह से वो आज भी उससे डरती है। इतना सब सुनने के बाद अनुपमा और अनुज माया का साथ देंगे (Anupama Story in Hindi )

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

इसी के साथ अनुपमा वापस से अनुज के जीवन में अपनी जगह बनालेगी। खैर , अब देखना दिलचसप होगा की कहानी किस मोड़ पर जाती है।(Anupama Story in Hindi )

अनुज के सामने आया माया का बॉयफ्रेंड : खुलेगा ये बड़ा सच , इधर वनराज को फटकार लगाएगी अनुपमा

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter