Anupama 27 September 2021 Written Update in Hindi : अनुपमा का पहला उड़ान अनुभव
Anupama 27 September 2021 Written Update in Hindi

Anupama 27 September 2021 Written Update in Hindi

अनुपमा 27 सितंबर 2021 एपिसोड : उड़ान में, अनु अनुज कपाड़िया/एके से उसकी तस्वीर क्लिक करने का अनुरोध करती है क्योंकि वह इसे बापूजी को भेजना चाहती है। वह उसकी तस्वीरें क्लिक करता है और उसे दिखाता है।

वह कहती है कि वह सुंदर दिख रही है और उसे धन्यवाद। वह शायरी पढ़ता है। वह कहती है कि यह तस्वीर उससे बेहतर है, जिसे उसने अपनी शादी से पहले एक फोटो स्टूडियो में क्लिक किया था। वह सोचता है कि सुंदरता देखने वाले की आंखों में होती है।

वह कहती है कि उड़ान भरने से पहले वह बापूजी को फोन करेगी। वह कहता है कि वह अपने मोबाइल का उपयोग कर सकती है क्योंकि उसका फोन उसके बैग में है। शाह के घर पर वनराज काव्या से चार्जर मांगता है।

Anupama 27 September 2021 Written Update in Hindi

काव्या का कहना है कि वह तनावग्रस्त लग रहा है। वह पूछता है कि वह ऐसा कौन सोचती है। वह कहती है कि वे दोनों एक साथ आए थे जब वे मुंबई के एक सम्मेलन में गए थे और अकेला महसूस कर रहे थे,

इसलिए उन्हें चिंता है कि अनु और अनुज के साथ उनका इतिहास दोहराएगा। उनका कहना है कि ऐसा कुछ नहीं है। अनु बापूजी को बुलाती है और उत्साह से अपनी बिजनेस क्लास सीट की विशेषताओं का वर्णन करती है।

मेज़बान नियमित रूप से किए जाने वाले उपायों के बारे में बताते हैं। अनु उत्साह से सोचती है कि वह उड़ने के लिए तैयार है और कान्हाजी और अनुज को धन्यवाद देती है। अनुज पूछता है कि क्या वह डरती नहीं है। वह कहती है कि वह बहुत खुश है।

काव्या वनराज को उकसाती रहती है कि वही डर उसे सता रहा है, पूछती है कि ऐसा क्यों है जब अनु अब उसकी पत्नी नहीं है, तो वह असुरक्षित क्यों महसूस कर रहा है। वनराज सहमत है कि वह अनु और अनुज की दोस्ती से असुरक्षित महसूस कर रहा है, वह एक ऐसे व्यक्ति से नफरत कर रहा है जिसे वह नहीं जानता और उसके साथ एक बच्चे की तरह कुश्ती करता है, यह वह नहीं है और वह उसके इस रूप से नफरत करता है।

Anupama 27 September 2021 Written Update in Hindi

अनु और अनुज की फ्लाइट उड़ान भरती है। उसे खिड़की से देखने में मजा आता है। वनराज काव्या से कहता है कि उसे अनु के साथ 1000 समस्याएं हैं, लेकिन कोई भी उसके चरित्र पर सवाल नहीं उठा सकता है;

उसका मतलब यह है कि जब वह कहती है कि उसके और अनुज के बीच नोटिंग है, तो उसका दिल उसे स्वीकार करता है, लेकिन उसका दिल नहीं करता। वह पूछती है कि वह परवाह क्यों करता है। वह कहता है कि वह नहीं जानता, जब अनु से उसकी शादी हुई थी तो वह उससे प्यार नहीं करता था,

लेकिन एक लगाव है जिसे वह कोशिश करने पर भी नहीं तोड़ सकता; यह सच है और पता नहीं वह इसे कैसे बदलेगा। काव्या को लगता है कि वह उसके लगाव को बर्दाश्त करेगी लेकिन इससे ज्यादा नहीं। अनुज टेक ऑफ के दौरान घबराए हुए लग रहे हैं। अनु का कहना है कि उसे अपने पेट में झुनझुनी महसूस हुई, वह एक उड़ान में बैठने से डरता है और इसलिए भारत नहीं आया। वह हाँ हाँ। वह उसे हनुमान चालीसा का जाप करने के लिए कहती है।

Watch : Anupama 25 September 2021 Written Update in hindi

वह करता है और आराम से मुस्कुराता है। वह कहती हैं कि उन्हें शर्माने की जरूरत नहीं है क्योंकि हर किसी को कुछ न कुछ डर होता है। उनका कहना है कि पुरुष डर नहीं सकते। वह कहती हैं कि पुरुष भी डर सकते हैं, लेकिन समाज एक मुद्दा बनाता है, आदि।

रोहन समर को अपनी और नंदिनी की आरामदायक तस्वीरें भेजता है। उसे गुस्से में देखकर नंदिनी परेशान हो जाती है। समर का कहना है कि ये सामान्य प्रेमी प्रेमिका की तस्वीरें हैं, लेकिन रोहन ने उसकी निजता का सम्मान नहीं किया;

Anupama 27 September 2021 Written Update in Hindi

ये उसके लिए मायने नहीं रखते। रोहन ने नंदिनी को आवाज दी कि समर उसे दिलासा दे रहा होगा कि ये सामान्य तस्वीरें हैं, लेकिन समर का संस्कारी परिवार इसे बर्दाश्त नहीं करेगा। नंदिनी परेशान हो जाती है। पास खड़ा रोहन सोचता है कि वह हार नहीं मानता।

नंदिनी उसे और रोहन की मधुर तस्वीरों को देखकर बा की प्रतिक्रिया से डरती है। जब वह सब्जी की खरीदारी के लिए जाती है तो रोहन बा के बैग में तस्वीरें रखता है।

Anupama 27 September 2021 Written Update in Hindi

उड़ान भरने के बाद, अनुज अनु से उसकी चिंता किए बिना उसकी पहली यात्रा का आनंद लेने के लिए कहता है। वह कहती है कि उसने पहले कभी किसी आदमी से ऐसे शब्द नहीं सुने। वह अगली सीट पर बैठता है और आँख का मुखौटा पहनता है। अनु को संगीत पसंद है, रेखाचित्र बनाता है, आदि। अनुज चुपचाप आँखें खोलता है और उसके उत्साह का आनंद लेता है।

बादल पे नाव है… गाना बैकग्राउंड में बजता है। एयर होस्टेस अनु और अनुज को खाना देती है। अनुज को लड़ाई का खाना पसंद नहीं है। अनु उसे थेपला ऑफर करता है। अनु कुछ देर बाद सो जाती है। अनुज उसके ऊपर अपना ब्लेज़र लपेटता है और एसी कम करता है।

Image Credit & Source : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close