Anupama 28 September 2021 Written Update in Hindi : अनुपमा ने मुंबई बीच पर एन्जॉय किया
Anupama 28 September 2021 Written Update in Hindi

Anupama 28 September 2021 Written Update in Hindi

अनुपमा 28 सितंबर 2021 एपिसोड : अनुपमा जागती है और अपने ऊपर एके का ब्लेज़र देखती है। एके का कहना है कि उसे ठंड लग रही थी और फ्लाइट के कंबल आमतौर पर खुरदरे होते हैं, इसलिए उसने अपनी जैकेट उसके ऊपर लपेट दी।

वह उसे धन्यवाद देती है और कहती है कि उसे सोना नहीं चाहिए था और खिड़की से बाहर देखने के 10 मिनट बर्बाद कर दिए। वह कहता है कि वह कह सकती है कि वह बादलों के बीच सोई थी।

वह अपनी ड्राइंग दिखाती है और पूछती है कि यह कैसा है। वह परिपूर्ण कहता है। एयर होस्टेस ने लैंडिंग की घोषणा की। एके फिर से डरता है और अनु को खिड़की से देखने के लिए कहता है क्योंकि वह शर्मिंदा नहीं होना चाहता।

शाह के घर पर, बा ने मेथी की कटोरी काव्या को साफ करने के लिए कहा। काव्या कहती हैं कि उन्होंने अभी-अभी नेल पॉलिश लगाई है। बा को गुस्सा आता है कि उसे मेथी लानी है और उसे खुद साफ करना है,

लोग उनकी यात्रा का आनंद लेंगे। जब प्लेन लैंड करता है तो अनु रोमांचित महसूस करता है। वे एक होटल पहुंचते हैं। अनु पाखी से बात करती है और उसे कुछ निर्देश देती है।

Anupama 28 September 2021 Written Update in Hindi

एके का कहना है कि वह जानता है कि वह सागर देखना चाहती है, लेकिन वह इस बैठक में देरी नहीं कर सकता। वह कहती है कि वह नहीं चाहती भी, उसके सपने हैं, लेकिन महिलाओं की मदद करना भी उसका सपना है; खूबसूरत सपने लंबे समय तक इंतजार करते हैं। वह हाँ कहता है। उनकी टीम अंदर आती है और उनका स्वागत करती है।

एके ने अनु को अनोखे बिजनेस आइडिया के साथ अपने अहमदाबाद बिजनेस पार्टनर के रूप में पेश किया और अनु से इसे समझाने के लिए कहा। अनु आत्मविश्वास से अपने विचार बताती है। एके का कहना है कि यह एकदम सही था। अनु ने बापूजी को मैसेज किया कि उनका आइडिया सभी को पसंद आया।

Watch : Anupama 27 September 2021 Written Update in hindi

मेथी देखकर मामाजी इसे चबाते हैं। बा कहते हैं कि केवल वह ही मेथी चबा सकते हैं। वह मजाक करता है। लैंडलाइन के छल्ले। बा इसे चुनती है और अपने दोस्त से बात करती है। मामाजी बैग में लिफाफा देखते हैं, उसे खोलते हैं,

और रोहन और नंदिनी की आरामदायक तस्वीरों को देखकर चौंक जाते हैं। वह सोचता है कि वे कौन हैं। कॉल आने के बाद काव्या चौंक जाती है और वनराज से कहती है कि उन्हें मुंबई जाने की जरूरत है।

अनु मिलने के बाद एके का इंतजार करती है। एके ऑटो लाता है और उसे बीच पर ले जाता है। अनु कुछ देर चुपचाप लहरों को देखती है और फिर समंदर चिल्लाती है। वह फिर बापूजी को बुलाती है और समुद्र को देखकर अपनी उत्तेजना व्यक्त करती है।

Anupama 28 September 2021 Written Update in Hindi

वह एके को उससे जुड़ने के लिए कहती है। वह कहता है कि उसे अपने समय के अनुसार जाना चाहिए, अपना बैग लेता है और उसे आनंद लेने के लिए कहता है। अनु लहरों पर दौड़ती है। एके अनु के आनंद का वर्णन करते हुए एक शायरी सुनाता है। उसे एक कॉल आता है और एक तरफ चला जाता है।

काव्या के साथ वनराज मुंबई पहुंचता है और उसे सांत्वना देता है कि सब कुछ ठीक हो जाएगा। चाकू की नोंक पर कुछ गुंडों ने अनु को उसका सोना छोड़ने की धमकी दी। एके यह देखकर उनकी तरफ दौड़ता है।

अनु उनकी आंखों में कीचड़ फेंककर उनकी पिटाई कर देती है। वे भाग जाते हैं। एके हंसता हुआ खड़ा होता है और कहता है कि उसे लगा कि अनु को मदद की ज़रूरत है, लेकिन गुंडों को मदद की ज़रूरत है; अनु को किसी की मदद की जरूरत नहीं है और वह अपनी कहानी में हीरो और हीरोइन दोनों हैं।

Anupama 28 September 2021 Written Update in Hindi

वह ताली बजाता है और उसे सलाम करता है, जिससे उसे गर्व महसूस होता है। हमें तुमसे हुआ है प्यार.. बैकग्राउंड में गाना बज रहा है। वह समुद्र तट पर चलने और उसके साथ कैंडी फ्लॉस साझा करने की कल्पना करता है। फिर वह कहता है कि उसे भूख लग रही है, तो चलो चलें और कुछ लें।

वह अपना बैग मांगती है। वह इसे नीचे गिराने का एहसास करता है और इसे पाने के लिए दौड़ता है। वे दोनों फिर वनराज और काव्या से टकराते हैं और चौंक जाते हैं। वनराज ताना मारते हैं कि उन्हें लगा कि वे यहां काम के लिए आए हैं, लेकिन यहां समुद्र तट पर घूम रहे हैं।

Anupama 28 September 2021 Written Update in Hindi

अनु कहते हैं हमारे बारे में भूल जाओ, वे यहाँ क्या कर रहे हैं। काव्या का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया जाने से पहले उनके पूर्व बॉस व्यापार के अवसरों पर चर्चा करने के लिए उनसे मिलना चाहते थे। वनराज कहते हैं कि उन्होंने काम पूरा किया और यहां आए और उन्हें यहां पाया, क्या संयोग है ‘सोचता है कि उसने बा के माध्यम से सुना कि वह समुद्र तट पर है और यहां आई है।

Image Credit & Source : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close