Anupama 5 March Written Update in Hindi : अनुज अनुपमा फिर हुए एक , इस शख्स ने दिया माया का साथ
Anupama 5 March Written Update in Hindi , Anupama Written Update ,Anupama Serial ,Anupama Upcoming Story , Anupama Upcoming Twist

 Anupama 5 March Written Update in Hindi 

मुंबई : स्टार प्लस का सुपरहिट शो “अनुपमा” में अब फिरसे एक जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है , जहा कहानी में एक बड़ा टर्न आगया है जिसके बाद दर्शको को सीरियल और भी ज्यादा पसंद आने लगा है हालांकि अपने देखा की माया की हर चाल बेकार होने वाली है क्योकि अनुपमा को अनुज पर भगवन से भी ज्यादा भरोसा है।

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात में माया वनराज को बताती है कि अनिरुद्ध चाहता है कि काव्या वनराज को छोड़कर उसके पास वापस आ जाए। लीला काव्या से पूछती है कि माया क्या कह रही है। माया काव्या से कहती है कि वह काव्या को चोट नहीं पहुंचाना चाहती थी और सिर्फ यह साबित करना चाहती थी कि एक व्यक्ति चीजों को छुपाता है ताकि दूसरे व्यक्ति को चोट न पहुंचे, अनुज ने ऐसा ही किया और अनुपमा को बुरा लगने से बचाने के लिए चुप रहा।( Anupama 5 March Written Update in Hindi )

माया ने लिया अनुज का पक्ष
माया आगे लीला से बोलती है की क्या वो नहीं चाहती की वनराज और अनुपमा फिर से एक होजाये। अनुपमा लीला को हैरानी से देखती है। माया वनराज से पूछती है कि क्या वह नहीं चाहता कि अनुपमा उसके पास लौट आए; अगर उसकी और अनिरुद्ध की सोच गलत है, तो वनराज और लीला की सोच भी गलत है, माया बोलती है की वह गलत थी और अनुज नहीं और इसलिए जिसको जो कहना हो वो उसको बोले ना की अनुज को।( Anupama 5 March Written Update in Hindi )

अनुपमा ने लीला की बोलती की बंद
लीला पूछती है कि क्या गारंटी है कि वह झूठ नहीं बोल रही है और अनुज के साथ मिलकर साजिश रच रहे हैं और अपने मामले को छिपा रहे हैं, भगवान जाने कि पिकनिक के दौरान क्या हुआ होगा। अनुपमा ने उसे चेतावनी दी कि वह अपने पति के बारे में बुरा बोलने की हिम्मत ना करे और कहती है कि उसने सालों तक लीला की बकवास को सहन किया लेकिन अपने पति के प्रति उसकी बकवास को बर्दाश्त नहीं करेगी , अनुज अनुपमा को देखता है और खुश होता है की उसने उसका साथ दिया( Anupama 5 March Written Update in Hindi )

अनुपमा ने सबको दी ये वार्निंग
अनुपमा बोलती है की वैसे भी यह उनका निजी मामला है और जो इसे अपने घर पर सुलझाएगा, अनुपमा वह से अपने परिवार के साथ जाने की बात कहती है । हसमुख उसे प्रसाद देता है और कहता है की बहुत सोच-विचार के बाद निर्णय लेना, उसके पिता हमेशा उसका समर्थन करेंगे। बरखा अनुपमा को जाने के लिए कहती है, वह और अंकुश छोटी अनु को घर ले आएंगे।( Anupama 5 March Written Update in Hindi )

वनराज ने काव्या पर दागे सवाल
वनराज काव्या से सवाल करता है कि क्या वह अनिरुद्ध से काम के सिलसिले में नहीं बल्कि अपने भविष्य को सुरक्षित करने के लिए मिली थी, क्या वह काव्या वनराज शाह से काव्या अनिरुद्ध गांधी बनना चाहती है और अनिरुद्ध के पास लौटना चाहती है।(Anupama Written Update)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

काव्या कहती है कि अगर वह जाना चाहती तो बहुत पहले ही उसे छोड़ देती; वह अनिरुद्ध से प्यार नहीं करती, हालाँकि वह अब भी उससे प्यार करता है; उसने वनराज को माया की हरकत के बारे में नहीं बताया क्योंकि उसे यह बताना जरूरी नहीं लगा। वनराज का कहना है कि अनुपमा के सामने अनुज का असली चेहरा उजागर करके उसने सही किया।(Anupama Written Update)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

इस शख्स ने दिया माया का साथ
पाखी सब से कहती है कि उसे नहीं पता था कि माया इतनी घटिया है, मम्मी को उसे बहुत पहले ही घर से निकाल देना चाहिए था। किंजल का कहना है कि मम्मी एक सही निर्णय लेगी। (Anupama Serial)

अंकुश कहता है कि अब कोई भी अनुज को दोष नहीं देगा क्योंकि वे सब जानते हैं कि यह माया की गलती है। डिंपल पूछती हैं कि वे माया को दोष क्यों दे रहे हैं क्योंकि किसी से प्यार करना गलत नहीं है।(Anupama Serial)

किंजल कहती है कि किसी और के पति से प्यार करना गलत है और यह किसी का सामान चुराने जैसा है। डिंपल का कहना है कि माया ने कहा कि वह अनुपमा के घर को तोड़ने का इरादा नहीं रखती। पाखी कहती है कि यह माचिस की तीली जलाने जैसा है और कहती है कि उसका घर जलाने का इरादा नहीं था। डिंपल कहती हैं कि कोई भी उसी तरह प्यार में पड़ सकता है जैसे वह समर के प्यार में पड़ी थी। पाखी का कहना है कि समर अविवाहित है लेकिन अनुज पहले से ही शादीशुदा है और उसे माया का समर्थन करना बंद करने की चेतावनी देता है।(Anupama Upcoming Story)

डिंपल कहती है कि माया छोटी अनु को दूर ले जाएगी। पाखी कहती है कि उसे छोटी अनु को दूर ले जाने दो। डिंपल कहती हैं कि छोटी अनु के बिना उस घर में कोई भी खुश नहीं होगा। पाखी कहती है कि अनुज को अनुपमा और छोटी अनुपमा में से किसी एक को चुनना होगा।(Anupama Upcoming Story)

नए ट्विस्ट : कपाडिया हाउस में शिफ्ट होंगे समर और डिंपल , इधर छोटी अनु के नाम से अनुज को ब्लैकमेल करेगी माया !

अनुज अनुपमा फिर हुए एक
कपाडिया हाउस में अनुज अनुपमा एक दूसरे को गले लगते है जहा वो दोनों बोलते है की उनको एक दूसरे पर हद से ज्यादा भरोसा है , अनुज अनुपमा से माफ़ी मांगता है जहा अनुपमा उसको माफ़ करदेती है और वो दोनों फिर से एक हो जाते है लेकिन माया को यह सब देख बिलकुल अच्छा नहीं लगता( Anupama Upcoming Twist)

कपाडिया हाउस से बहार जाने के लिए माया रखेगी ये बड़ी शर्त
आने वाले एपिसोड में अनुपमा खुद माया को धक्के मारकर घर से करेगी लेकिन माया इस बार विक्टिम कार्ड खेलेगी और बोलेगी की अगर वो इस घर से बहार गई तो छोटी अनु भी उसके साथ जायेगी क्योकि वो उसकी बायोलॉजिकल माँ है और इस से बड़ा हक़ कुछ नहीं होता , अनुज अनुपमा उसकी ये बात सुनकर हैरान हो जाते है।( Anupama Upcoming Twist)

नए ट्विस्ट : कपाडिया हाउस में शिफ्ट होंगे समर और डिंपल , इधर छोटी अनु के नाम से अनुज को ब्लैकमेल करेगी माया !

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter