Anupama 6 March 2023 Written Update in Hindi : शाह हाउस में जल्द बजेगी शहनाई : ये जोड़ी करने जा रही है शादी , इधर माया ने बनाया ये मास्टर प्लान
Anupama 6 March 2023 Written Update in Hind

Anupama 6 March 2023 Written Update in Hind

मुंबई : हिट शो की अगर बात हो तो इस समय सबसे पहला नाम “अनुपमा” सीरियल का ही आता है , वजह कहनी को शानदार अंदाज़ में पेश करना साथ ही नए नए ट्विस्ट और टर्न से दर्शको का दिल जितना मेकर्स को बड़े अच्छे से आता है

फ़िलहाल आप शो में एक लव ट्राइंगल स्टोरी देख रहे है जहा माया अनुज और अनुपमा के बेच जमकर बहस दिखाई जा रही है , माया अपने आपको सही साबित करने में लगी है तो वही अनुपमा उसको घर से बहार का रास्ता देखा रही है

मरते दम तक अनुपमा से प्यार करेगा उसका अनुज !
लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात अनुज, माया से कहता है कि वह अनुपमा से बेहद प्यार करता है और उसके लिए माया के दिल में जो कुछ भी है उससे उसे कोई फर्क नहीं पड़ता।

उन्होंने कहा कि शुरुआत से ही उनके दिल में केवल अनुपमा है और उनकी मृत्यु तक उनके दिल में अनुपमा की जगह कोई नहीं ले सकता। वह अनुपमा के लिए अपने प्यार को बताता है। (Anupama 6 March 2023 Written Update in Hind)

अनुज ने तोड़ा ये वादा
इधर अधिक और बरखा अनुज और अनुपमा से कहते है की माया को बिना ज्यादा सोचे समझे घर से बाहर निकालन चाहिए। माया अनुज को याद दिलाती है कि उसने उससे वादा किया था कि वह उसे एक महीने के लिए अपने घर पर रहने देगी। अनुज का कहना है कि तब उन्हें उसके इरादों के बारे में पता नहीं था।माया कहती है कि वह अपना वादा नहीं तोड़ सकता।

अनुज का कहना है कि वह कर सकता है जब माया ने खुद वादे का पालन नहीं किया, उसने सोचा कि वह छोटी अनु के लिए यहां आई थी। माया कहती है कि बेशक वह छोटी अनु के लिए यहां आई थी, लेकिन जब उसने उसे संपत से बचाया, तो वह खुद को नियंत्रित नहीं कर सकी, लेकिन कभी भी उसका मतलब उसे बहकाना नहीं था क्योंकि उसने अनुज और अनुपमा के बीच आने का कभी सोचा ही नहीं(Anupama 6 March 2023 Written Update in Hind)

शाह हाउस में जल्द बजेगी शहनाई
दूसरी तरफ डिंपल कहती हैं कि उन्हें अनुज पर भरोसा करना चाहिए। समर कहता है कि वह अनुज पर भरोसा करता है लेकिन उसकी किस्मत पर नहीं डिंपल कहती है कि उसे भी समर को पाने और फिर उसे खोने का डर है। समर ने उससे शादी के लिए प्रपोज़ किया । डिंपल का कहना है कि उनका तलाक अभी खत्म नहीं हुआ है।

Anupama 5 March Written Update in Hindi 

ये जोड़ी करने जा रही है शादी
समर का कहना है कि वह तब तक इंतजार करेगा जब तक उसका तलाक खत्म नहीं हो जाता। वह खुशी से उसे गले लगा लेती है और इस ही के साथ अब शो में मनोरंजन का डबल तड़का लगने जा रहा है क्योकि इन दोनों की शादी शाह परिवार में एक तूफ़ान लेकर आएगी , जहा अनुपमा समर का साथ देगी लेकिन बा इनके खिलाफ होने वाली है(Anupama 6 March 2023 Written Update in Hind)

माया ने बनाया ये मास्टर प्लान
अनुपमा अपना जन्मदिन एक अनाथालय में मनाते हैं और फिर एक समुद्र तट पर अनुज अनुपमा और छोटी पिकनिक पर जाते हैं। बाद में, माया उन्हें बताती है कि उसे शाम की फ़्लाइट नहीं मिल सकी और इसलिए वह सुबह जा रही है।

अनुपमा पूछती है कि क्या माया अकेली जाएगी या छोटी अनु के साथ। अब माया इन दोनों को छोटी के नाम से ब्लैकमेल करने वाली है।(Anupama 6 March 2023 Written Update in Hind)

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter