‘अनुपमा’ और अनुज के प्यार को आखिर लग ही गई नजर! जिंदगी और मौत के भंवर में फिर फंस जाएगा अनुज..?

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो में जोरदार तरीके से शादी की तैयारियां चल रही हैं। 4 मई को अनुपमा अपने अनुज के साथ सात फेरे लेने वाली है। इधर अनुज को भी दूल्हा बनकर घोड़ी पर बैठने के लिए बैचेनी सताने लगी है। वह अनुपमा के बिना अब एक पल भी नहीं रहना चाहता है।

अनुपमा भी अनुज के प्यार में ऐसे खो गई है जैसे मानो उसकी जिंदगी में असली प्यार उसे मिल गया हो। दोनों के दिल एक दूसरे के लिए ही धड़कने लगे हैं।

तभी तो अनुपमा ने सारे जमाने के खिलाफ जाकर अनुज को अपनाने का फैसला किया है। लेकिन शायद दुश्मनों की बद्दुआ अभी भी अनुपमा की जिंदगी में काले साये की तरह पीछा कर रही है।

शो में अनुपमा की शादी वाले दिन ही बापूजी की भी तबियत बिगड़ जाएगी। लेकिन वह शादी की खुशियों में कोई बाधा न आए यह सोचकर दवाई खाकर अपनी तबियत बिगड़ने की बात किसी नहीं बताएंगे।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

इधर वनराज भी नया ड्रामा करने वाला है जिससे शादी में विघ्न आएगा। सबसे बड़ी बात तो तब होगी जब अनुपमा को पता चलेगा कि उसका होने वाला पति अनुज को भी जानलेवा बीमारी है। यह पता लगते ही अनुपमा के होश उड़ने वाले हैं। कहानी का यह टि्वस्ट शायद दर्शकों को भी चौंका देगा।

वनराज का बदल जाएगा व्यवहार : शो की कहानी में अनुपमा की शादी से पहले कई और मोड़ आने बाकी है। अनुपमा की शादी के पहले ही वनराज का व्यवहार भी बदलने वाला है। वनराज अनुपमा को शादी से पहले डेट पर ले जाएगा। वह जिंदगी को लेकर तमाम सारी बातें अनुपमा से करेगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

लेकिन अनुपमा अनुज के ही ख्यालों में खाेई रहेगी। इधर वनराज अपने तीनों बच्चों को अनुपमा की शादी की तैयारियों में लगा देखता है तो उसे डर सताने लगता है कि कहीं उसके बच्चे भी अनुज की तरफ ही न झुक जाएं।

बारात की तैयारियों में जुटा अनुज : इधर अपनी शादी को लेकर खुशियों के समुंदर में हिलोरे ले रहा अनुज अपनी बारात को लेकर भी काफी एक्साइटमेंट में है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

वह बारात की तैयारियां में अपनी बहन मालविका के साथ जुटा हुआ है। वह सोचता है कि वो ऐसे दूल्हा बनकर जाएगा कि अनुपमा बस देखती रह जाएगी। अपनी अनु को हर खुशी देने के लिए वह मालविका से कहता है कि शादी में वो हर चीज होना चाहिए जिसे लेकर अनुपमा ने सपने देखे थे।

बा फिर करेंगी शादी रोकने की कोशिश :  इधर बा एक बार फिर अनुज और अनुपमा की शादी रोकने की कोशिश में जुट गई हैं। इसके लिए वह अपनी मां को शाह हाउस बुलाना चाहती है।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ के प्यार को लगने वाली है काली नजर, बा ने बिछाया ये नया जाल !

ताकि वह आकर अनुपमा को इस शादी से रोकें। बा वैसे भी अनुपमा को उसकी शादी के बारे में हर रोज ताने सुना ही देती है। बापूजी को भी अनुपमा का साथ देने पर बा का गुस्सा झेलना पड़ा रहा है।

अनुज को निकलेगी जानलेवा बीमारी? : शो के आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि बापूजी शादी के दौरान सबसे अपनी खराब तबीयत की बात छुपाते रहते हैं। ताकि अनुज और अनुपमा की शादी में कोई विघ्न न आएं। लेकिन इसी बीच, यह पता चलेगा कि अनुज को भी जानलेवा बीमारी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

जब अनुपमा को यह बात पता चलती है कि अनुज कैंसर से पीड़ित है तो उसके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। अनुपमा ही नहीं बल्कि शाह परिवार का हर एक सदस्य शॉक्ड रह जाएगा। कहानी में आने वाले टि्वस्ट से यह बात तो पक्की है कि अनुपमा की दूसरी शादी में भी चुनौतियां कम नहीं है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

‘अनुपमा’ के प्यार को लगने वाली है काली नजर, बा ने बिछाया ये नया जाल !

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter