‘अनुपमा’ : अनुज का बिजनेस हड़पने की बड़ी साजिश? इधर बरखा का गुरुर तोड़ देगी उसकी अपनी बेटी!

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो में अब अनुज के बिजनेस पर बरखा की काली नजर लगने वाली है। उसने अपने पति अंकुश को अनुज के बिजनेस में सेंध लगाने के लिए उसके साथ मिलकर काम करने का प्लान बनाया है। इसके लिए नाश्ते की टेबिल पर अंकुश अनुज के साथ काम करने की इच्छा जाहिर करता है।

जिसके बारे में फैसला देने के लिए अनुज अनुपमा से परमीशन मांगने को कहता है। यह सुनकर अनुपमा चौंक जाती है। वह अनुज को इस परेशानी में डालने के लिए डांट लगाने की बात कहती है। इधर अनुज अंकुश को साथ में काम करने के लिए मान जाता है। इसके साथ ही बरखा को लगने लगता है कि अब उसके सपने पूरे हाेने का समय आ गया है।

इधर शो मेें अनुपमा अपने स्टाइल में किचन शुरू करती है। हलवा पकाते समय वह अपने डांस क्लास के छात्रों के साथ वीडियो कॉल के जरिए बातचीत करती हैं और उन्हें डांस एकेडमी में आमंत्रित करती हैं।

तभी बरखा रसोई में आती है और चारों ओर प्लास्टिक के डिब्बे रखे देख हाउसकीपिंग कमल को डांटती है। अनुपमा बरखा से कहती है कि उसने ही यह सब सामान बाहर निकाला है। यह सुनकर बरखा चिढ़ जाती है। सभी लोग अनुपमा की पहली रसोई में बने हलवे की प्रशंसा करते हैं। अंकुश चाट चाटकर हलुवा खाता है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

बरखा ने अनुज के बिजनेस में लगाई सेंध : बरखा के कहने पर अंकुश, अनुज से उसके व्यवसाय में शामिल होने की इच्छा व्यक्त करता है। अनुज और अनुपम यह सुनकर चौंक जाते हैं।

बरखा कहती है कि अंकुश का मतलब है कि क्या वह उनके पारिवारिक व्यवसाय में शामिल हो सकता है। अनुज कहते हैं क्यों नहीं, लेकिन इसके लिए उसे मालिक अनुपमा से पूछना चाहिए। अनुपमा यह सुनकर खुद को मुश्किल में पाती है।

अनुज को सख्त बॉस बनने को कहेगी बरखा : बरखा कहती है कि काम करवाने के लिए एक सख्त बॉस का होना जरुरी है। जीके उससे कहता है कि अनुज सख्त बॉस नहीं है, इसलिए पूरा स्टाफ उससे प्यार करता है।

अंकुश को अनुज से सबको साथ लेकर चलना सीखना चाहिए। अनुज अंकुश को जीके से सलाह लेने के लिए कहता है क्योंकि वह भी जीके से सलाह लेता है। यह बात अदिक को अजीब लगती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama Serial (@_anupamaserial_)

अंकुश ने बढ़ा दी अनुज की चिंता : अनुज अनुपमा से उसके होटल प्रोजेक्ट पर काम करने की बात याद दिलाता है। अनुपमा उसे तनाव में देखकर कारण पूछती है। अनुज कहता है कि वह अंकुश के व्यवसाय में शामिल होने से घबराता है।

क्योंकि उसके पिता और चाचा एक साथ व्यापार करते थे। उनमें मतभेद थे। उसी तरह उनके और मालविका के बीच मतभेद थे। अनुज कहता है कि पैसा परिवार को भी अलग करता है। प्यार लोगों को जोड़ता है और पैसा उन्हें अलग करता है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

परिवार कम प्यार पाने के कारण नहीं बल्कि कम पैसे पाने के कारण अलग हो जाते हैं। अनुज कहता है कि उसे डर है कि पैसे के कारण अंकुश और वो अलग न हो जाए।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ के नौलखा हार का असली चाेर कौन! बा या उसकी बेटी पाखी..? जानिए ये बड़ा टि्वस्ट

बरखा भाईयों में डालेगी दरार : बरखा अंकुश को याद दिलाती है कि उसके भाई अनुज ने उसके पिता का व्यवसाय अपने हाथ में ले लिया और उसे और अदिक को सड़क पर छोड़ दिया था।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ की बहू किंजल की होगी मौत, शाह परिवार पर फिर टूटेगा मुसीबतों का पहाड़!

बरखा कहती है कि वह उसे उसके भाई के खिलाफ नहीं भड़का रही है, लेकिन लोग पैसे के सामने रिश्तों को भूल जाते हैं और इसलिए उसे सावधान रहना चाहिए।  अंकुश कहता है कि अनुज ऐसा नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama Serial (@_anupamaserial_)

वह अपनी पुरानी गलती नहीं दोहराएगा। बरखा उसे याद दिलाती है कि जल्द ही वह कागज पर अनुज का बिजनेस पार्टनर बन जाए। इधर पाखी अपने पिता वनराज को अखबार में अनुपमा और अनुज की पार्टी की तस्वीरें दिखाकर जलाती है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि बरखा अपनी हरकतों से बाज नहीं आएगी और एक के बाद एक साजिश रचती जाएगी जिसका पता अनुज को लग जाएगा और वह इन दोनों को घर से बाहर कर देगा

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter