‘अनुपमा’ के नौलखा हार का असली चाेर कौन! बा या उसकी बेटी पाखी..? जानिए ये बड़ा टि्वस्ट

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो में एक हार ही किसी की जीत बनने वाला है। जी हां, पार्टी के दौरान अनुपमा के गले से अनुज का तोहफे में दिया हुआ नौलखा हार गायब हो जाएगा। यह देखकर अनुपमा बेहोश हो जाती है। उसे अनुज किसी तरह संभालता है। वहीं बरखा भाभी को मौका मिल जाता है। वह कहती है कि नौलखा हार तो शाह परिवार के लोग ही घूरकर देख रहे थे।

उनमें से किसी ने तो उस पर हाथ साफ नहीं कर दिया। यह सुनकर अनुपमा और अनुज भड़क जाते हैं। शाह परिवार के एक खास सदस्य पर हार चोरी का इल्जाम लगने वाला है। जिसके बाद शो में नया टि्वस्ट आएगा।

इधर अनुपमा का आलीशान घर देखकर पाखी का मन ललचा गया है। वह वैसे ही अदिक से नैन मटक्का करने लगी है। ऐसे में अदिक का उसके घर में ही आकर शिफ्ट हो जाने का आफर वो दिल से लगा बैठी है। इतनी बेइज्जती के बाद जब शाह परिवार घर वापिस लौटता है तो वहां पाखी वनराज से अपनी मां के साथ रहने की जिद करने लगती है।

यह सुनकर वनराज के साथ ही बा और समर तोशू भी चौंक जाती है। पाखी को जब वनराज ऐसा करने से रोकेगा तो वह भड़की जाएगी। पाखी वनराज को खूब खरी खोटी सुना देगी। शो में बरखा भाभी को अनुज के गुस्से का शिकार होने पड़ेगा। जिसके बाद कहानी दो परिवारों के बीच फिर सिमटकर रह जाएगी।

क्या बा पर लगने वाला है बड़ा इल्जाम? : शो में अनुपमा का कीमती हार खो जाने को लेकर खूब हंगामा होगा। अनुपमा इसके लिए मन ही मन बरखा को ही जिम्मेदार मानती है। लेकिन तभी बरखा हार को लेकर शाह परिवार को निशाने पर ले लेती है।

वह कहती है कि शाह परिवार के लोग ही अनुपमा के आगे पीछे थे। वहीं बा भी अनुपमा के हार की खूब तारीफ कर रही थी। वह बातों ही बातों में बा की ओर शंका की सुई मोड़ देगी। यह इल्जाम सुनकर अनुपमा को गुस्सा आ जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by THE REAL SHOPPING (@anupma.maa)

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

पाखी दिखाएगी अपना रंग : अपनी मां अनुपमा के घर हुई पार्टी से लौटकर पाखी के रंग ढंग ही बदल जाएंगे। वह घर आते ही अनुज और अनुपमा के बड़े घर की तारीफ करने में जुट जाएगी। इसके बाद वनराज से पाखी अपनी मां के साथ शिफ्ट होने की बात करती है। जिसे सुनकर वनराज उसे रोक देता है।

इसे भी पढ़ें : वनराज को फिर मिला अपनी अनु के साथ रोमांस करने का मौका, देखें यह जबरदस्त सरप्राइज!

यह बात पाखी को पसंद नहीं आती और वह वनराज को नीचा दिखाने की कोशिश करती है। समर और तोशू भी पाखी को समझाते हैं। लेकिन वह किसी की नहीं सुनती। पाखी अपने मोबाइल में भी अदिक का बालपेपर लगाकर उसे देखती रहती है। इस बात का पता भी वनराज को लग जाता है।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ की बहू किंजल की होगी मौत, शाह परिवार पर फिर टूटेगा मुसीबतों का पहाड़! आएगा ये बड़ा टि्वस्ट

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अनुज की जी का जंजाल बनी उसकी भाभी : अनुज और अनुपमा अपनी शादीशुदा जिंदगी नए घर में खुशी-खुशी बिताना चाहते थे। लेकिन तभी यूएस से अनुज का कजन ब्रदर अंकुश अपनी पत्नी बरखा और बेटी सारा व बरखा के भाई अदिक के साथ कपाड़िया हाउस रहने के लिए आ जाता है। परिवार को देखकर अनुपमा खुश हो जाती है।

यह भी पढ़ें : क्या है ‘अग्निपथ’ योजना : इसमें कितनी मिलेगी सैलरी कैसे होगा सिलेक्शन और क्यों हो रहा है इतना विरोध? , जानिए यहाँ पूरी डिटेल के साथ !

लेकिन उसे झटका तब लगता है कि जब बरखा भाभी अपनी विषैली चालें चलना शुरू कर देती है। पार्टी में बापूजी की बेइज्ज्ती और शाह परिवार के बिना खाना खाए चले जाने पर भी अनुज और अनुपमा दुखी होते हैं। अनुज बरखा भाभी की फैमिली को दूर करने के बारे में सोचने लगता है।

क्या है ‘अग्निपथ’ योजना : इसमें कितनी मिलेगी सैलरी और क्यों हो रहा है इतना विरोध? , जानिए यहाँ पूरी डिटेल के साथ !

‘अनुपमा’ की बहू किंजल की होगी मौत, शाह परिवार पर फिर टूटेगा मुसीबतों का पहाड़! आएगा ये बड़ा टि्वस्ट

अनुज को वनराज बना देख अनुपमा के उड़ गए होश, वनराज को फिर मिला अपनी अनु के साथ रोमांस करने का मौका, देखें यह जबरदस्त सरप्राइज!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter