‘अनुपमा’ ने नोटों से भर दिए बापूजी के खाली हाथ! अब शादी में अनुज के सारे सपने हो जाएंगे पूरे !

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो की कहानी अब और भी मजेदार होने वाली है। अनुज और अनुपमा की शादी को लेकर तैयारियां चल ही रही हैं। वहीं अनुज भी अनुपमा को खुद के पैरों पर खड़े करने के लिए उसकी मदद कर रहा है। अनुपमा भी अनुज का साथ पाकर बहुत खुश है।

वह मालविका तक से कह चुकी है कि उसने जो ब्रत पूजा की थी अनुज उसका ही फल है। वहीं अनुपम के लिए अनुज ने अपने कैरियर को भी इस वक्त नजरअंदाज कर दिया है। शो में अनुज शादी से पहले ही अनुपमा को एक बडी खुशखबरी देता है। अनुज, अनुपमा को बताता है कि डांस एकेडमी ने एक बड़ा कांट्रेक्ट मिला है।

यह बात सुनकर अनुपमा को अपने कानो पर विश्वास नहीं होगा। वह अनुज से दोबारा इसके बारे में पूछती है। समर और किंजल अनुपमा को मिली कामयाबी का जश्न मनाते हैं।

इसे भी पढ़ें : अनुपमा और काव्या से पहले भी थी वनराज की एक और गर्लफ्रेंड, मिस्टर शाह के ढीली कैरेक्टर के खुलेंगे राज!

दूसरी तरफ बा, काव्या और वनराज अनुपमा और अनुज को खुश देखकर चिढ़ जाते हैं। इसके बाद अनुपमा अपनी शादी को लेकर एक बड़ा ऐलान करेगी।

अनुपमा, बापूजी को देगी अपनी पहली कमाई : कांट्रेक्ट का चेक हाथ में आते ही अनुपमा एक बड़ा ऐलान करेगी। अनुपमा कहेगी कि वो आज बापूजी की ख्वाहिश को पूरा करेगी। वह सबके सामने पूरे जोश से कहेगी कि अनुपमा अपनी शादी का खर्चा खुद उठाएगी। अनुपमा अपनी सारी कमाई बापूजी को दे देगी।

अनुपमा की बात सुनकर बापूजी की आंखें भर आएंगी। अनुपमा उनसे कहती है कि इन रुपयों से आप अपनी सारी इच्छा पूरी कर सकते हैं। अनुपमा, बापूजी को नए कपड़े खरीदने की सलाह देगी जिसे सुनकर बा को बुरा लग जाएगा।

अपनी बर्बादी का इल्जाम वनराज ने काव्या पर लगाया : अनुपमा के जाने के बाद वनराज और काव्या के बीच झड़प हो जाएगी। काव्या भी वनराज को करारा जवाब देगी। काव्या के तेवर देखकर वनराज का पारा चढ़ जाएगा।

वनराज, काव्या को शाह हाउस छोड़ने तक के लिए कह देगा। वनराज कहेगा कि काव्या की वजह से वो बर्बाद हो चुका है। ऐसे में काव्या को वनराज से तलाक ले लेना चाहिए। तलाक की बात सुनकर काव्या के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Muskan Singh (@anupmaa_m)

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अनुपमा ओढ़ेगी अनुज के प्यार की चुनरिया : शो में अनुज और अनुपमा की शादी की रस्में शुरू होने वाली हैं। शादी की रस्में शुरू होने से ठीक पहले अनुज, अनुपमा को अपने प्यार की चुनरी ओढ़ाएगा।

अनुज को अपने इतना करीब देखकर अनुपमा शरम के मारे लाल हो जाएगी। दोनों एक दूसरे को प्यार भरी निगाह से देखने लग जाएंगे। यह सब देख परिवार के लोगों अनुज की टांग खिंचाई करना शुरू कर देंगे।

राखी दबे ने काव्या को भड़काया : वनराज का गुस्सा देखकर काव्या समझ जाएगी कि उसका रिश्ता कभी भी टूट सकता है। काव्या राखी दवे से हाथ मिलाने का फैसला करेगी।CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

राखी दबे भी काव्या को वनराज के खिलाफ भड़काने में कोई कसर नहीं छोड़ने वाली। अब देखना होगा कि काव्या किस तरह से अपनी और वनराज की शादी को बचा पाती है।

‘अनुपमा’ : ये क्या..? अनुपमा और काव्या से पहले भी थी वनराज की एक और गर्लफ्रेंड, मिस्टर शाह के ढीली कैरेक्टर के खुलेंगे राज!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter