‘अनुपमा’ : ये क्या..? अनुपमा और काव्या से पहले भी थी वनराज की एक और गर्लफ्रेंड, मिस्टर शाह के ढीली कैरेक्टर के खुलेंगे राज!

मुंबई । ‘अनुपमा’ के फैंस का मजा दोगुना होने वाला है। क्योंकि अब उन्हें एक नहीं बल्कि दो अलग-अलग कलेवर में अनुपमा की कहानी देखने को मिलने वाली है। अभी शो में दिखाए जा रहे अनुपमा और अनुज के वेडिंग ट्रैक ने फैंस को खुशी से भर दिया है।

फैंस चाहते थे कि अनुपमा अपने प्यार से लिए मजबूती से खड़ी हो और अब शो की कहानी में मेकर्स ने ऐसा ही किया है। इसके साथ ही फैंस को एक और सरप्राइज मिलने वाला है।

वो है अनुपमा के जीवन की अनदेखी कहानी के पहलु। अनुपमा-नमस्ते अमेरिका के जरिए 17 साल पुरानी कहानी अब दर्शकों के सामने होगी, जिसे देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं। 

नए टि्वस्ट शो को बना देंगे मजेदार : फैंस भी जानना चाहते हैं कि अनुपमा की जिंदगी में 17 साल पहले क्या हुआ? 28 साल की अनुपमा के जीवन का क्या टर्निंग प्वाइंट थे? वनराज की दादी कौन थी मोटी बा? शाह हाउस का बेटा वनराज पहले भी क्या विलेन था?

ऐसे सवालों के जवाब अनुपमा- नमस्ते अमेरिका 2007 से मिलने वाले हैं। हालांकि इसी बीच शो से जुड़ा एक बड़ा अपडेट भी सामने आया है। जो कि स्टारकास्ट से जुड़ा है।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ को शादी से पहले ही मिला इतना बढ़ा गिफ्ट..?

खबर है कि टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी की भी अनुपमा- नमस्ते अमेरिका 2007 में एंट्री हो चुकी है। टीवी की पार्वती यानि पूजा बनर्जी अब अनुपमा में जरिए दर्शकों से रूबरू होंगी।

वनराज की एक्स गर्लफ्रेंड का खुलेगा राज? : ‘अनुपमा’ के आने वाले एपिसोड में कई दिलचस्प ट्विस्ट दिखाई देंगे। शो में फ्लैशबैक कहानी में दिखाया जाएगा कि जब अनुपमा 28 साल की थी तब क्या-क्या हुआ था। वनराज और अनुपमा के विवाहित जीवन की कठिनाइयों के बारे में शो में दिखाया जा चुका है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja)

अभी वनराज और अनुपमा के तीन बच्चे हैं, लेकिन उनके बीच प्यार की कमी रही। पुरानी कहानी में वनराज की लव लाइफ भी सामने आएगी।

जहां अभिनेत्री पूजा बनर्जी को कहानी में वनराज की प्रेमिका की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। अब दर्शकों को वनराज और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड का पुराना प्रेम समीकरण देखने को मिलेंगे।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

जानिए कौन है पूजा बनर्जी  : टीवी के पापुलर सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ में पार्वती का रोल निभाने वालीं पूजा बनर्जी लंबे समय से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं।

पूजा बनर्जी को अब तक झलक दिखलाजा, कुबूल है, कॉमेडी नाइट्स बचाओ जैसे अन्य कई शोज में देखा जा चुका है। अनुपमा प्रीक्वल में वनराज के साथ उनकी बॉन्डिंग दर्शकों को देखने को मिलेगी।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

‘अनुपमा’ को शादी से पहले ही मिला इतना बढ़ा गिफ्ट..? इधर अपनी मां राखी को किंजल कर देगी घर से बाहर!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close