शो में वापस आई खुशियां : अनुज – अनुपमा ने किया जमकर रोमांस , समर डिंपल को साथ में देख बा ने किया ये तमाशा !
Anupama Today Episode 8 December 2022 Written Update in Hindi

मुंबई : टीवी जगत का सबसे हिट और लोकप्रिय शो अनुपमा में वापस से ख़ुशी वाला ट्रैक शुरू होगया है काफी इमोशनल और सेंसिटिव ड्रामा के बाद सीरियल में फिर से मनोरंजन का तड़का लगने वाला है जहा अब दर्शको को सीरियल देखने में और भी ज्यादा मजा आएगा , फ़िलहाल की कहानी में सब कुछ ठीक नजर आ रहा है अब देखने ये है की अब तक कोई नया ड्रामा नहीं होता खैर आज का एपिसोड काफी जबरदस्त होने वाला है .(Anupama Today Episode 8 December 2022 Written Update in Hindi)

मनन ने मांगी डिंपल से माफी
लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात पुलिस ने विजयेंद्र और मनन मेहता को गिरफ्तार होने से होती है।जहा रिपोर्टर उनकी तस्वीरें क्लिक करते हैं। अनुपमा अपनी टीम के साथ गर्व से चलती हैं। अनुपमा कहती हैं कि उन्हें सिर्फ अन्याय के खिलाफ बोलना है। वह एक लंबी कविता सुनाती है जिसमें बताया गया है कि डर और दर्द को कैसे जीता जाए। इससे पहले कि पुलिस उसे और विजयेंद्र को ले जाए, मनन अनुपमा और डिंपल से माफी मांगता है। अनुपमा ने भगवान का शुक्रिया अदा किया।(Anupama Today Episode 8 December 2022 Written Update in Hindi)

दूसरे दिन, अनुपमा सुबह-सुबह तुलसी पूजा करती हैं। छोटी अनु उसके साथ पूरे परिवार के लिए प्रार्थना करती है।वही किचन में अनुज डिंपल और अंकुश के साथ जिंजर ब्रेडमैन तैयार करता है। लेकिन वो उतनी अच्छी नहीं बनी होती है जहा वे तीनों बहस करते हैं और हंसते हैं। छोटी अनु अपने पापा अनुज को जिंजरब्रेड खराब करने के लिए प्यार से डांटती है। अनुज छोटी अनु की जिंजरब्रेड तैयारी को खराब करने के लिए दुखी महसूस करता है। फिर अनुपमा जिंजरब्रेड को सजाती और ठीक करती है।(Anupama Today Episode 8 December 2022 Written Update in Hindi)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

अनुज – अनुपमा ने किया जमकर रोमांस
अनुज ने प्यार से इशारा किया कि आज अनु तुम बहुत सुन्दर लग रही हो। तेरी चाहत के दीवाने हुए हम.. के साथ #MaAn ने किया जमकर रोमांस। अनुपमा अनुज को अपनी ओर खींच लेती है। फिर दोनों खूब मस्ती के साथ डांस करते है ,

अनुज ने एक जिंजरब्रेड का टुकड़ा अनु को खिलाया लेकिन वो उसके होठों पर लग जाता तब अनुपमा उसे किसी कपड़े से साफ करने के लिए कहती है लेकिन अनुज तो कुछ और ही करने का सोच रहे थे , तब ही किचन में छोटी अनु की एंट्री होती है और इसी के साथ #मान का रोमांस यहाँ पूरा होता है।(Anupama 8 December 2022 Written Update in Hindi)

बदतमीजी से बाज नहीं आ रही पाखी
इधर शाह हाउस में भी अब सब कुछ ठीक होगया है लेकिन पाखी अपनी बदतमीजी से बाज आने का नाम ही नहीं ले रही सुबह जब वो अपने कमरे से बाहर निकलती है और काव्या को उसके लिए कॉफी लाने का आर्डर देती है।जहा काव्या कहती है कि उसे ऑफिस जाना है, इसलिए पाखी को इसे खुद तैयार करना चाहिए। तब समर पाखी को उसके घमंडी और पागलपन के लिए कोसता है। पाखी हमेशा की तरह उससे बहस करती है। लीला समर को इसके बजाय डांटती है।(Anupama Today Episode Written Update in Hindi)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

जहा किंजल पाखी से कहती है कि जाओ और अधिक को नाश्ता देदो क्योंकि वह ऑफिस के लिए तैयार हो रहा होगा। पाखी का कहना है कि वे नए जमाने के कपल हैं, अधिक सब संभाल लेगा और उसको हाउसवाइफ नहीं बनना , काव्या कहती हैं कि आज के ज़माने के जोड़े काम करते हैं और घर पर इधर-उधर नहीं बैठे रहते, वह कम से कम अपने पति को चाय और नाश्ता तो दे सकती हैं। पाखी अपने घमंडी और बदतमीजी वाले व्यवहार से परिवार को परेशान करती रहती है।(Anupama Today Episode Written Update in Hindi)

अंकुश बरखा को नहीं मिल रहा घर
वही कपाडिया हाउस में काफी समय से रह रहे अंकुश बरखा अब अपने लिए नया घर तलश रहे है जहा अंकुश रियल एस्टेट एजेंट से बात करता है और किराए पर फ्लैट नहीं मिलने पर नाराज हो जाता है। वह बरखा से कहता है कि वह अनुज और अनुपमा से ज्यादा समय नहीं ले सकता। तभी वह पे अनुज और अनुपमा ने उनकी बात सुन ली और उन्हें आराम से शफ्ट होने का वक़्त दिया। अंकुश सोचता है कि वे दोनों बहुत अच्छे हैं, हमने क्यों उन्हें इतना परेशान किया।(Anupama Written Update in Hindi)

इसे भी पढ़ें : डिंपल – अनुपमा की हुई जीत : गुंडों को इस अंदाज़ में मिली सजा , बाप बेटे दोनों हुए गिरफ़्तार

समर डिंपल ने किया एक साथ डांस

इधर कार में डिंपल का कहना है कि वो वकील से मिलने के बाद डांस एकेडमी जाएंगी। अनुपमा कहती है कि समर उसकी मदद के लिए वह होगा, कुछ समय में डिंपल डांस अकादमी जाती है और समर को बताती है कि वह से अपना पहला काम को ज्वाइन कर रही है। समर उसे शुभकामनाएं देता है और कहता है कि ये डांस क्लास उसकी माँ का सपना है, उसका सपना अपनी माँ के सपने को पूरा करना है, और पूछता है कि उसका सपना क्या है। डिंपल कहती हैं कि उनका सपना हाउसवाइफ बनने का था, लेकिन अब यह नामुमकिन है। तब समर डिंपल को सहारा देता है। समर उसे डांस स्टेप्स सिखाता है। लेकिन लीला वही बहार सेये सब देख नाराज़ होजाती है की डिंपल को समर के पास नहीं आना चाहिए।(Anupama Written Update in Hindi)

समर डिंपल को साथ में देख बा ने किया ये तमाशा !
शाम को काम से फ्री होकर अनुपमा शाह हाउस में सब से मिलने जाती है और परी को खूब सारा प्यार करती है।जहा किंजल और काव्या उसके साथ बहुत सारी बातचीत करती हैं। लेकिन तब ही लीला गुस्से में चलती है और अनुपमा से कहती है कि वह उन पर मुसीबतें लाना कब बंद करेगी है और पूछती है कि उसने अनुज के ऑफिस के बजाय डिंपल को डांस अकादमी में नौकरी क्यों दी और उसे समर के साथ रहने की कोशिश क्यों की,

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

बा ने अनुपमा को चेतावनी दी कि डिंपल उनके घर नहीं आएगी। अनुपमा कारण पूछती है। लीला कहती है कि उसे बुरा लगेगा। अनुपमा कहती है किआप तो हमेशा से ही ऐसा बोलती है। लीला कहती है कि वह डिंपल को पसंद नहीं करती है, इसलिए अनुपमा को उसे शाह हाउस, समर और हमरे परिवार से दूर रखे तो अच्छा होगा।(Anupama Written Update in Hindi)

अधिक और अनुपमा की हुई मुलाकात !
कुछ समय बाद पाखी के साथ आदिक अनुपमा से मिलने वह आता है कहता है कि उसने सुना है कि वह यहाँ है, इसलिए उससे मिलने आया। अनुपमा पूछती हैं कि वे कैसे हैं। पाखी बेरहमी से कहती है कि उसके बारे में भूल जाओ, उसे डिंपल की चिंता करनी चाहिए। तब अधिक टॉपिक चेंज करता है और कहता है कि वह अब मीटिंगके लिए निकल जाएगा। अनुपमा काम की बात करती है। पाखी का कहना है कि अधिक अपना काम जानता है। लीला अधिक से कुछ खानेके लिए कहती है और क्रीम रोल लाने चली जाती है।  (Anupama in Hindi)

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter