अनुज ने कुछ इस तरह झलकाया अपनी अनु पर प्यार : इस वीडियो ने इंटरनेट का बढ़ाया पारा
Anupama Upcoming Story in Hindi, Anupama Upcoming Twist in Hindi , Anupama Aur Anuj Ki Kahani ,Anupama Written Update in Hindi ,Anupama New Update in Hindi ,anupama,anupamaa,anupama cast,anupama and anuj,samar,drama,anupama full episode,anupama today episode,anupama and anuj cast,anupama 11th jan 2023,anupamaa today episode,anupama today full episode,anupama today episode full,anupama full episode today,anupama 11 jan 2022 episode,best drama,nazar,dhara,comedy drama,vanraj,family,@amazinglifes,anupama 11th jan 2023 full episode,nandini,special,engaged,romantic,emotional,amazing life english,full episodes

Anupama Upcoming Story in Hindi

मुंबई : स्टार प्लस का सुपरहिट सीरियल ‘अनुपमा’ आज कल काफी चर्चा में बना हुआ है। साल 2023 में भी अंदाज़ा लगाया जा रहा है की शो टीआरपी लिस्ट में नंबर पर रहेगा। सीरियल में देखने को मिल रहा है की अनुज और अनुपमा वापस से अपने रिश्ते को सुधारने में लगी हुए है

वही शो में एक नई एंट्री भी हो चुकी है जहा इस बार नए मेहमान के रूप में अनुज का बचपन का दोस्त धीरज आगया है , फ़िलहाल कहानी कुछ अलग ही ट्रैक पर चलते हुए दिखाई दे रही है जहा शो में इस साल की शुरुवात के साथ ही बहुत सारे धमाके देखने को मिल रहे है। (Anupama Upcoming Story in Hindi)

अनुज ने कुछ इस तरह झलकाया अपना प्यार
खैर , हर बार की तरह सीरियल में फैंस को अनुज और अनुपमा की केमिस्ट्री काफी पसंद है। वहीं आने वाले एपिसोड में अनुपमा यानी रूपाली गांगुली और अनुज यानी गौरव खन्ना को इंटीमेट होता दिखाया जाएगा। जहा एक किसिंग वीडियो इंटरनेट पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है। (Anupama Upcoming Story in Hindi)

अनुज-अनुपमा के इस वीडियो ने इंटरनेट का बढ़ाया पारा
शो के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा अनुपमा और अनुज वापस से एक दूसरे के खरीब आने वाले है जहा फिरसे इनके बेच आई ये दूरिया ख़तम हो जायेगी। इस ही के साथ इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो को देख कर लग रहा है मानो अनुपमा और अनुज एक-दूसरे के प्यार में डूबे हो और उनकी ये बॉन्डिंग देख दर्शक काफी खुश है। (Anupama Upcoming Twist in Hindi )

इस वजह से हो रहा है इतना वायरल  : एक दूसरे के प्यार में इमोशनल हो कर अनुज अनुपमा को करेगा किस । दोनों के बीच हुए किसिंग सीन का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है। दरअसल शो “अनुपमा” में पहली बार अनुज – अनु इस दौरान इंटीमेट होते हुए नजर आए है .(Anupama Upcoming Story in Hindi)

वीडियो देख खुश हुए ‘#MaAn’ के फैंस
शो में अब दर्शको को सिर्फ एक जोड़ी अच्छी लगती वो है अनुज और अनुपमा की साथ ही फैंस खुद इनको हमेशा साथ में देखना चाहते है इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस काफी खुश नज़र आ रहे है। वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद सब लोग अपने अपने रिएक्शन देते हुए दिखाई दे रहे है।(Anupama Upcoming Twist in Hindi)

समर ने डिंपल से बोली अपने दिल की बात
शो में समर डिंपल साथ साथ रहने की वजह से खरीब आते नज़र आ रहे है जहा समर डिंपल से कह बैठता है कि वह उसे पसंद करता है। हालांकि उसकी यह बात सुनकर डिंपल हैरान रह जाती है। लेकिन डिंपल के मन में अपने अतीत को लेकर बहुत सारे सवाल सामने आते है जहा उसको लगता है की वो समर जैसे अच्छे लड़के के लायक ही नहीं है। (Anupama Aur Anuj Ki Kahani )

धीरज ने अनुज को दी ये एडवाइस
शो में अनुज और अनुपमा के टूटते रिश्ते को देख धीरज अनुज को समझाने की कोशिश करता है। वह उसे सचे प्यार का महत्व के बारे में बताता है। धीरज अनुज को बताता है कि उसने अनुपमा के लिए पूरे 26 साल का इन्तिज़ारकिया है। साथ ही, धीरज उसे आगे बोलता है कि उसकी और प्रियंका की शादी में भी इसी तरह उतार-चढ़ाव आया था और कैंसर की वजह से उसकी पत्नी हमेशा के लिए उसे छोड़कर चली गई।(Anupama Aur Anuj Ki Kahani )

अनुज को मनाने के लिए ये तरकीब लगाएगी अनुपमा
स्टार प्लस का हिट सीरियल ‘अनुपमा’ में एंटरटेनमेंट का धमाका होने वाला है। धीरज अनुज को सलाह देता है कि वह अपने रिश्तों के बीच EGO को न आने दे। शो के नए प्रोमो के मुताबिक, धीरज और देविका अनुज और अनुपमा के लिए पिकनिक प्लान करता है, (Anupama Written Update in Hindi )

इसे भी पढ़ें : 6 साल बाद इस तरह वापस मिलेंगे अक्षरा और अभिमन्यु : क्या अक्षु करेगी अभिनव से शादी ?

लेकिन अनुज जाने से मना कर देता है। ऐसे में देविका और धीरज अनुपमा को समझाते हैं कि उसे अनुज को मनाने के लिए कुछ बड़ा करना पड़ेगा। अनुपमा भी इस बार अपने अनुज को माना ही लेगी।(Anupama New Update in Hindi)

6 साल बाद इस तरह वापस मिलेंगे अक्षरा और अभिमन्यु : क्या अक्षु करेगी अभिनव से शादी ?

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close