6 साल बाद इस तरह वापस मिलेंगे अक्षरा और अभिमन्यु : क्या अक्षु करेगी अभिनव से शादी ?
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Story in Hindi, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist in Hindi ,Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Akshara Ki Kahani ,Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update in Hindi ,Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Update in Hindi , yeh rishta kya kehlata hai,yehrishtakyakehlatahai,yeh jadu hai jinn ka,kulfi kumar bajewala,yrkkh,rishta,pinjara khubsurti ka,khelata,kaun banega crorepati,star plus,mohsin khan,kasautii zindagi kay,shivani joshi,episode,akshara,parvati,aladdin naam toh suna hoga,abhimanyu,kyaa,kundali bhagya,disney+hotstar,hain,dhara,virat,tadap,amitabh bachchan,aladdin,emotional,pandya स्टोर,hey,pakhi,drama,nazar,naira,zee tv,comedy,netflix,anupama,romantic,sony sab

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Story in Hindi

मुंबई : राजन शाही का हिट सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जो काफी सालों से FANS के दिलों पर राज कर रहा है। शो में अब एक बड़ा लीप आ चूका है जहा से अभिरा एक बार फिर से अलग हो गए है सीरियल में कई सारे ट्विस्ट आ चुके हैं। फ़िलहाल की कहानी अक्षरा और अभिमन्यु की जिंदगी में दो नए बच्चों के आने से और भी ज्यादा रुचक हो गई है । (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Story in Hindi )

अब तक शो में आपको देखने को मिला है कि “ये रिश्ता क्या कहलाता है में” सीरियल में अक्षु और अभि अलग हो गए हैं और कहानी में छह साल का लीप भी आ गया है। वही इन दोनों ने भी अपनी जिंदगी में एक नई शुरुवात कर दी है जहा वो अपनी लाइफ में खुश रहने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist in Hindi)

हालांकि दोनों का दिल आज भी एक दूसरे के लिए धड़कता है , जहा वो एक-दूसरे को नहीं भूल पाए है। लेकिन इस सीरियल में अब बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। छह साल से जहां अक्षरा अपने परिवार वालो से अलग होकर अपने बेटे और अभिनव के साथ एक नए दुनिया में खुश है, लेकिन जल्द ही उसका आमना – सामना अभिमन्यु से हो सकता है। चलिए जानते है की शो में कौन कौन से नए ट्विस्ट आने वाले है , (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Akshara Ki Kahani )

क्या अभिमन्यु और आरोही की होगी शादी ?
सीरियल में अपने देखा की नील के जाने के बाद अब आरोही की एक प्यारी से बेटी भी आगई है जहा अभिमन्यु उसकी बेटी को खूब प्यार करता है और अपनी बच्ची की तरह रखता है , लेटेस्ट एपिसोड में आपने देखा की कायरव की बात सुनकर मंजरी थोड़ा परेशान हो जाती है और फिर वह अभिमन्यु से बात करती है। (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Akshara Ki Kahani )

अभी ने किया शादी से इंकार !
वह चाहती है कि अभी आरोही को अपना ले और उसकी बेटी को एक पिता के रूप में संभल ले । हालांकि, वह अभिमन्यु शादी करने से मना कर देता है। लेकिन वो उस छोटो बच्ची की पूरी ज़िमेदारी उठाने के लिए तैयार हो जाता है. (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update in Hindi )

क्या अक्षरा करेगी अभिनव से शादी ?
वही इधर, अम्मा अभिनव को समझाती है कि उसे अपने और अक्षरा के रिश्ते को एक नाम देना चाहिए। दोनों को असल में शादी करनी चाहिए। हालांकि, अभिनव इसके लिए मना कर देता है पर अब देखना दिलचस्प होगा की अक्षु अपने बच्चे के लिए अभिनव जैसे अच्छे आदमी से शादी करेगी या नहीं। (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update in Hindi )

इस तरह वापस मिलेंगे अक्षरा और अभिमन्यु ?
शो में इतने बड़े लीप के बाद कहानी में एक जबरदस्ट मोड़ आने वाला है।जहा आप को देखने को मिलेगा की अक्षरा और अभिमन्यु को छह साल के बड़े इंतिज़ार के बाद फिर से आमने सामने आने वाले है। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि दोनों के बेच की दूरिया कम होने वाली है। (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Update in Hindi )

इसे भी पढ़ें : क्या सच में शो में वापस आ रहे हैं मोहसिन खान और शिवांगी जोशी? मेकर ने शेयर कर दी ये पोस्ट , जानिए सच ?

शिमला की फार्मा मार्केट में अक्षरा का स्टॉल लगने वाला है, जहां बड़े बड़े डॉक्टर खाने को चैक करेंगे। यहां पर अभिमन्यु भी आएगा। अब देखना होगा कि क्या अक्षरा अभिमन्यु को देख कर क्या रिएक्शन देती है। (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Update in Hindi)

क्या सच में शो में वापस आ रहे हैं मोहसिन खान और शिवांगी जोशी? मेकर ने शेयर कर दी ये पोस्ट , जानिए सच ?

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter