आदिक और पाखी ने लिया ये बड़ा फेसला, वनराज सहित परिवार वालो के उड़ेंगे होश !
Anupama Upcoming Twist ,Anupama Plot Twist ,Anupama Twist and Turn,Pakhi and Adhik Anupama,Anupama Upcoming Update

Anupama Upcoming Twist

मुंबई : स्टार प्लस का लोकप्रिय शो ‘अनुपमा’ दर्शकों का पहली पसंद बना हुआ है। यह शो लगातार दर्शकों का दिल जीत रहा है और समय-समय पर शो के मेकर्स ने नए-नए ट्विस्ट से फैंस को सरप्राइज दे रहे हैं। इस टीवी शो में अब बहुत सारे ट्विस्ट एक साथ आने वाले हैं जिससे शो अब और भी मजेदार होने वाला है।

Anupama Plot Twist
इन दिनों फिर से पाखी और अदिक को लेकर ट्रेक शुरू हो गया। इस बीच छोटी अनु के किरदार को रखकर शो में नया मोड़ लाने की कोशिश की जा रही है। सगी और सौतेली बेटी के बीच अनुपमा फंस गई है।

बरखा इस चक्रव्यूह में अनुपमा को डालकर अपना मकसद हल करना चाहती है। इसलिए उसने अदिक के बनाए प्लान में साथ देने का फैसला किया है।( Anupama Upcoming Twist )

कहानी में अबतक : पिछले एपिसोड में, हमने देखा कि पाखी कपाड़िया के घर जाती है क्योंकि अधिक पाखी को मिलने के लिए बुलाता हैं और उसे बताता है कि बरखा उसे कितना लाड़ प्यार करती है क्योंकि वह वास्तव में उसे पसंद करती है और जहा बरखा उसे एक महंगा बैग उपहार में देती है .

Anupama Twist and Turn
तभी अनुपमा आ जाती हैं और बरखा और पाखी को बताएगी कि वह ऐसा नहीं ले सकती। इतने महंगे उपहार की पाखी को कोई जरुरत नहीं हैं, लेकिन पाखी अनुपमा को जवाब देती हैं और उसे बताती हैं

कि वह उपहार स्वीकार कर सकती है जब अनुज ने उसे एक हीरे का सेट उपहार में दिया था, तब कोई समस्या नहीं थी तो अब क्यों हैं। (Anupama Upcoming Twist )

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupamaa (@anupamaa_1m)

आदिक और पाखी ने लिया ये बड़ा फेसला
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की अधिक और पाखी एक-दूसरे के साथ रहने का फैसला करेंगे क्योंकि वे बाहर मिलने से तंग आ चुके हैं।

पाखी को यह जानकर गुस्सा आ रहा है कि अनुपमा अपनी गोद ली हुई बेटी को खुद से ज्यादा अहमियत दे रही है और पाखी अब आदिक के साथ बिना शादी के लिव-इन रिलेशनशिप में रह हेगी। (Pakhi and Adhik Anupama)

वह शाह हाउस छोड़ने और कपाड़िया हाउस में अधिक के साथ रहने का मन बना लेगी। हालांकि वनराज के साथ शाह परिवार के बाकी लोगों को बहुत सारी समस्याएं होंगी क्योंकि वे पाखी को एक ही छत के नीचे अधिक के साथ रहने के लिए तैयार नहीं हैं।(Pakhi and Adhik Anupama)

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

बा सब का बजाएगी सितार : होगा जमकर बवाल !
पाखी के फैसले से बा को गुस्सा आता हुआ दिखाई देगा और वह वनराज और अनुपमा पर परिवार के सामने गलत उदाहरण पेश करने का आरोप लगाती है। (Anupama Twist and Turn)

वनराज इस सोच से गुस्से में उबल रहा होगा कि उसकी बेटी अनुपमा के साथ उसके घर में रहेगी क्योंकि उसे अपनी बेटी को खोने का डर होगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा और वनराज इस प्रॉब्लम को कैसे संभालते हैं।

सगी और सौतेली बेटी की उठेगी बात : बरखा अनुपमा को लेकर पाखी को गलत ढंग से समझाती है। वह उसके दिमाग में सगी और सौतेली बेटी की बात डाल देगी। बरखा पाखी से कहती है कि छोटी अनु की तरह अनुपमा को तुम्हारा भी ख्याल रखना चाहिए।

इसे भी पढ़ें :  वनराज ने लिया चौंकाने वाला फैसला , आज के एपिसोड में होगा ये सब !

पाखी भी अनुपमा से सगी और सौतेली बेटी को लेकर सवाल खड़े करने लगेगी। पाखी के मुंह से ये बातें सुनकर अनुपमा दंग रह जाएगी।(Anupama Upcoming Update)

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अनुपमा 25 जुलाई : वनराज ने लिया चौंकाने वाला फैसला , आज के एपिसोड में होगा ये सब !

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter