अनुपमा 25 जुलाई : वनराज ने लिया चौंकाने वाला फैसला , आज के एपिसोड में होगा ये सब !
Anupama 25 july 2022 Written Update in Hindi ,Anupama 25 july 2022 Written Update Episode in Hindi, Anupama 25 july 2022 Episode,अनुपमा 25 जुलाई का एपिसोड

Anupama 25 july 2022 Written Update in Hindi

मुंबई : ‘अनुपमा’ टीवी शो में जबरदस्त टि्वस्ट आने वाला है। बरखा भाभी ने अनुपमा और उसकी बेटी पाखी के बीच दरार डालने की कोशिश शुरू कर दी है। अनुपमा जब पाखी को महंगे गिफ्ट न लेने के बारे में समझाएगी तभी बरखा को बोलने का मौका मिल जाएगा।

इतना ही नहीं पाखी के सामने ही बरखा, अनुपमा से सगी और सौतेली बेटियों की तुलना शुरू कर देगी(Anupama 25 july 2022 Written Update in Hindi )

बरखा और आदिक का ये प्लान लगभग सही साबित हो रहा हैं वो लोग पाखी को अपने काबू में कर रहे हैं क्योकि अनुपमा के सबसे बड़ी कमजोरी उसके बच्चे हैं एक बार उसके बच्चे अगर बरका के तरफ होगए तो सारा गेम बदल जायेगा बस इसी बात का फायदा बरका उठाना चाहती हैं।(Anupama 25 july 2022 Written Update in Hindi )

Anupama 25 july 2022 Written Update Episode in Hindi

टीवी शो में इन दिनों फिर से पाखी और अदिक को लेकर ट्रेक शुरू हो गया। इस बीच छोटी अनु के किरदार को रखकर शो में नया मोड़ लाने की कोशिश की जा रही है। सगी और सौतेली बेटी के बीच अनुपमा फंस गई है।

बरखा इस चक्रव्यूह में अनुपमा को डालकर अपना मकसद हल करना चाहती है। इसलिए उसने अदिक के बनाए प्लान में साथ देने का फैसला किया है.(Anupama 25 july 2022 Written Update in Hindi )

Anupama 25 july 2022 Written Update Episode in Hindi

आज का एपिसोड : वनराज अपने घर पर फ़ोन करता हैं जहा वो काव्या से पूछता हैं की क्या पाखी कॉलेज से वापस आ गई ? तब काव्या का जवाब होता हैं नहीं फिर वनराज के दिमाग में पाखी और आदिक की बात याद आती है।

अनुपमा 25 जुलाई का एपिसोड

दूसरी और बरखा पाखी से कहती है कि वह बहुत उत्साहित है क्योंकि आखिरकार वह उनके साथ ही रहने वाली है।

पाखी : का कहना है कि पापा जानी वनराज जब अनुमति देंगे तभी वह यहाँ रुक सकती हैं
अधिक : पाखी से कहता है कि वह अनुमति लेने वाली छोटी बच्ची नहीं है। अधिक और बरखा ने फिर से पाखी को उकसाया। वह पाखी का सामान उसके घर से लाने का फैसला करते है।
बरखा : पाखी बैठो मम। बरखा पाखी से कहती है कि उन्हें साथ में रहने में मजा आएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama serial (@anupama_serial.04)

वनराज का चौंकाने वाला फैसला
पाखी जब कपाड़िया हाउस में वनराज की बिना परमीशन के रुक जाती है। वनराज उसका कॉलेज में इंतजार करता है। लेकिन जब उसे पता चलता है पाखी अनुपमा के घर रुक गई है तो उसका गुस्सा भड़क जाता है। (अनुपमा 25 जुलाई का एपिसोड )

इसे भी पढ़ें : पाखी, अनुज के सामने अनुपमा को देगी खुली चुनौती ! बरखा के चक्रव्यूह में आखिर फंस ही गई मां-बेटी

वह गुस्से में अनुज के घर पहुंच जाएगा। जहां वह पाखी को घर चलने के लिए कहता है। लेकिन पाखी जाने से मना कर देती है।(अनुपमा 25 जुलाई का एपिसोड )

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

पाखी अनुपमा से कहेगी कि वो उसे रोक ले। लेकिन अनुपमा भी पाखी को वनराज के साथ जाने के लिए कहती है।

इसे भी पढ़ें : GHKKPM : पाखी के दिल में होने वाली इस नए डीएम की एंट्री , साई करवा देगी जट-पट शादी

अनुपमा की ये बात सुनकर पाखी उसे खुली चुनौती देती है कि आज आप अपनी सगी बेटी को घर से बाहर निकल रही हो, लेकिन एक दिन ऐसा भी आ सकता है कि मैं हमेशा के लिए यहां रहने आ जाऊं।

सगी और सौतेली बेटी की उठेगी बात
बरखा अनुपमा को लेकर पाखी को गलत ढंग से समझाती है। वह उसके दिमाग में सगी और सौतेली बेटी की बात डाल देगी। बरखा पाखी से कहती है कि छोटी अनु की तरह अनुपमा को तुम्हारा भी ख्याल रखना चाहिए। (Anupama 25 july 2022 Episode)

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

पाखी भी अनुपमा से सगी और सौतेली बेटी को लेकर सवाल खड़े करने लगेगी। पाखी के मुंह से ये बातें सुनकर अनुपमा दंग रह जाएगी।(Anupama 25 july 2022 Episode)

पाखी, अनुज के सामने अनुपमा को देगी खुली चुनौती ! बरखा के चक्रव्यूह में आखिर फंस ही गई मां-बेटी

GHKKPM : पाखी के दिल में होने वाली इस नए डीएम की एंट्री , साई करवा देगी जट-पट शादी

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter