पाखी, अनुज के सामने अनुपमा को देगी खुली चुनौती ! बरखा के चक्रव्यूह में आखिर फंस ही गई मां-बेटी

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो में इन दिनों फिर से पाखी और अदिक को लेकर ट्रेक शुरू हो गया। इस बीच छोटी अनु के किरदार को रखकर शो में नया मोड़ लाने की कोशिश की जा रही है। सगी और सौतेली बेटी के बीच अनुपमा फंस गई है। बरखा इस चक्रव्यूह में अनुपमा को डालकर अपना मकसद हल करना चाहती है। इसलिए उसने अदिक के बनाए प्लान में साथ देने का फैसला किया है।

अदिक और बरखा समझ चुके हैं कि पाखी को सिर्फ ऐशोआराम वाली जिंदगी पसंद है। बस उसकी इसी कमजोरी का फायदा कपाड़िया हाउस में दोनों भाई बहन मिलकर उठाएंगे। जब अनुपमा घर पर नहीं होगी तभी अदिक कॉलेज से सीधे पाखी को लेकर कपाड़िया हाउस पहुंचेगा।

जहां बरखा पाखी को महंगे पर्स और सैंडिल देकर उसका लालच बढ़ाती है। बरखा पाखी के मन में ये बात बैठा देगी कि अनुपमा जब अपनी छोटी अनु के लिए सब कुछ कर सकती है तो क्या अपनी सगी बेटी के मन की इच्छाएं पूरी नहीं कर सकती।

पाखी को रहने बुलाएगी बरखा : बरखा, पाखी को इस बात के लिए मना लेती है कि वह अपनी मां के पास आकर क्यों नहीं रहने लगती। पाखी भी अपने मन की बात सुनकर खुश हो जाती है। वह इसके लिए अनुपमा से परमीशन मांगेगी।

लेकिन अनुपमा इस बात के लिए कतई तैयार नहीं होती। इसके बाद पाखी अनुज से पूछती है। जो वनराज की परमीशन के बिना उसे रुकने की बात सहमत नहीं होता।

सगी और सौतेली बेटी की उठेगी बात : बरखा अनुपमा को लेकर पाखी को गलत ढंग से समझाती है। वह उसके दिमाग में सगी और सौतेली बेटी की बात डाल देगी। बरखा पाखी से कहती है कि छोटी अनु की तरह अनुपमा को तुम्हारा भी ख्याल रखना चाहिए। पाखी भी अनुपमा से सगी और सौतेली बेटी को लेकर सवाल खड़े करने लगेगी। पाखी के मुंह से ये बातें सुनकर अनुपमा दंग रह जाएगी।

वनराज मचाएगा हंगामा : इधर पाखी जब कपाड़िया हाउस में वनराज की बिना परमीशन के रुक जाती है। वनराज उसका कॉलेज में इंतजार करता है। लेकिन जब उसे पता चलता है पाखी अनुपमा के घर रुक गई है तो उसका गुस्सा भड़क जाता है। वह गुस्से में अनुज के घर पहुंच जाएगा। जहां वह पाखी को घर चलने के लिए कहता है। लेकिन पाखी जाने से मना कर देती है।

इसे भी पढ़ें : क्या शो में अब अनुज के होने वाली है मौत ?, जानिए क्या है नए प्रोमो का राज !

पाखी अनुपमा से कहेगी कि वो उसे रोक ले। लेकिन अनुपमा भी पाखी को वनराज के साथ जाने के लिए कहती है। अनुपमा की ये बात सुनकर पाखी उसे खुली चुनौती देती है कि आज आप अपनी सगी बेटी को घर से बाहर निकल रही हो, लेकिन एक दिन ऐसा भी आ सकता है कि मैं हमेशा के लिए यहां रहने आ जाऊं।

क्या शो में अब अनुज के होने वाली है मौत ?, जानिए क्या है नए प्रोमो का राज !

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter