पाखी को रंगरलियां मनाते हुए पकड़ लेगी अनुपमा..! इधर वनराज की पहरेदारी भी तोड़ देगा अदिक

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शाे में इन दोनों जमकर हंगामा हो रहा है। पाखी के कारण पूरा शाह परिवार मुसीबत में आ गया है। वनराज को अपनी इज्जत खतरे में लगने लगी है। वह किसी भी तरह करके पाखी के गलत रास्ते पर जा रहे कदम रोकना चाहता है। वहीं अदिक इतना सब हो जाने के बाद भी पाखी को उकसाने में लगा है।

पाखी भी सिर्फ अदिक के साथ रहने की सोचने लगी है। जिसके कारण उसे अपना अच्छा और बुरा भी नजर नहीं आ रहा है। अनुपमा बेटी और मायके के बीच में फंस गई है। बरखा भाभी के आने के बाद से ही अनुज और अनुपमा दोनों की जिंदगी में कोई न कोई नया ड्रामा हो रहा है।

पाखी को वनराज भी नहीं समझा पा रहा है। वहीं अनुपमा भी समझ चुकी है कि पाखी सिर्फ अदिक की ही बात मानेगी। उसे कोई और नहीं समझा सकता। अनुपमा इस मामले को संभालने की कोशिश करेगी।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

वहीं पाखी अपने आशिक की पिटाई पर कमरे में जाकर आंसू बहाती है। पाखी की वजह से शाह परिवार और कपाड़िया फैमिली के बीच में नई जंग छिड़ती नजर आ रही है। वहीं अनुज भी अनुपमा को संभालने की कोशिश करेगा।

अनुपमा ने अदिक को लगाई फटकार : वनराज के घर से लौटने के बाद अनुपमा काफी परेशान नजर आती है। उसे परेशान देखकर अनुज समझाने की कोशिश करता है। अनुज अनुपमा से कहता है कि उसे खुद अदिक से बात करना चाहिए। अनुपमा अदिक को बुलाकर उससे बात करती है। वह अदिक से पूछती है कि पाखी को कमरे में अकेले क्यों लेकर गया था।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अदिक अपनी सफाई देते हुए कहता है कि वो पाखी के साथ कुछ गलत करने के इरादे से नहीं गया था। अनुपमा अदिक से कहती है कि अब वही पाखी को समझाएगा। अनुपमा अदिक को अपने भविष्य के बारे में सोचने की सलाह देगी।

वनराज ने बढ़ाई पाखी पर निगरानी : इस हादसे के बात एक भारतीय पिता की तरह वनराज ने पाखी पर निगरानी बढ़ा दी है। उसे किसी तरह समाज में अपनी नाक कटने का डर सताने लगेगा। वनराज पाखी पर रोकटोक शुरू कर देगा।

इसे भी पढ़ें : अनुपमा से उसके बच्चे छीन लेगा वनराज..! इधर अदिक के साथ यूएस भागेगी पाखी…?

इसके बाद वनराज पाखी को खुद कॉलेज लाना और ले जाना चालू करेगा। वनराज की पाबंदियां पाखी को परेशान करके रख देंगी। इस सबके बावजूद पाखी वनराज को चकमा देकर अपने प्रेमी अदिक से मिलने पहुंच जाएगी।

अपनी बेटी की हरकत देख दंग रह जाएगी अनुपमा : सबके रोकने के बाद भी पाखी अदिक के साथ चोरीछिपे मिलने पहुंच जाएगी। अदिक भी पाखी को समझाने की बजाय उसे अपने प्रेम जाल में फंसाने की कोशिश करेगा। वह पाखी को एक गुलाब देकर अपने प्यार का इजहार करता है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

इधर अनुपमा भी उस जगह पहुंच जाती है जहां पाखी और अदिक की डेट पर गए होते हैं। पाखी और अदिक को एक साथ देखकर अनुपमा के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। बेटी की ऐसी हरकत देखकर अनुपमा बड़ा फैसला करने वाली है।

अनुपमा से उसके बच्चे छीन लेगा वनराज..! इधर अदिक के साथ यूएस भागेगी पाखी…?

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter