अनुपमा से उसके बच्चे छीन लेगा वनराज..! इधर अदिक के साथ यूएस भागेगी पाखी…?

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो इन दिनों मजेदार मोड़ से गुजर रहा है। पाखी और अदिक के रिश्ते को लेकर शाह और कपाड़िया परिवार आमने सामने आ गए हैं। वनराज किसी भी कीमत पर पाखी को अदिक से नहीं मिलने की जिद पर अड़ा है। बा भी उसका पूरा साथ दे रही है। इधर अनुपमा बात को संभालने के लिए वनराज को समझाने की कोशिश करता है।

लेकिन वनराज उसकी बात सुनने के बजाय अनुपमा तक को चेतावनी दे देता है कि अगर उसने अदिक और उसके परिवार को नहीं रोका तो वह उसका भी शाह हाउस में आना बंद कर देगा। वनराज की इस बात पर अनुपमा भी भड़क जाएगी।

वह उसे सुना देती है कि यह घर उसके बापूजी और बा का है वनराज का नहीं। वह सिर्फ अपने बच्चों व बा-बापूजी से मिलने यहां हमेशा आती रहेगी। कोई उसे नहीं रोक सकता।

अनुपमा का गुस्सा देखकर बा भी घबरा जाती है। वह अनुपमा से कहती है कि वो खूब आ सकती है। लेकिन अपने ससुराल वालों को इस घर से दूर रखे।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

इधर कपाड़िया हाउस में भी बरखा अदिक पर भड़की हुई है। वह अदिक से कहती है कि तुझे गर्लफ्रेंड बनाने के लिए सिर्फ पाखी ही मिली थी। बरखा अदिक को पाखी को भूल जाने की सलाह देती है।

वह गुस्से में अंकुश से कहती है कि वैसे ही अनुपमा को झेल पाना मुश्किल हो रहा है। ऐसे में उसकी बेटी पाखी भी आ जाएगी तो वह कैसे संभाल पाएगी। इस बीच अदिक पाखी को वीडियो कॉल कर उसे सुनहरे सपने दिखाता है। वहीं अनुपमा पाखी से मिलने उसके कमरे में जाएगी।

अनुपमा से मां होने का हक छीनेगा वनराज : पाखी की बात पर वनराज अनुपमा पर खूब भड़कता है। वह अनुपमा से कहता है कि पाखी उसकी बेटी है वह उसे समझा लेगा। इस अनुपमा वनराज से कहेगी कि वह भी पाखी की मां है।

इस बात पर वनराज अनुपमा से कहता है कि उसने अपने मां होने का हक उसी दिन छोड़ दिया था जब वह अनुपमा कपाड़िया बन गई। इसलिए अब उसे अपने बच्चों से दूर रहना चाहिए। अनुपमा यह बात सुनकर वनराज को खूब ताने मारती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMA 💖 MAAN (@anupamaa_2.0)

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

पाखी को यूएस ले जाने की बात करेगा अदिक : इस पूरे तमाशे के बाद पाखी और अदिक वीडियो कॉल पर बात करते हैं। वह पाखी को समझाता है कि वो दोनों एक होकर अपने कैरियर और पढ़ाई के बारे में जरुर सोचेंगे।

इसे भी पढ़ें : किंजल ने अपनी मां को घर से बाहर निकाला : अपने बायफ्रेंड के लिए पाखी ने शाह हाउस में मचा दिया तांडव!

अदिक उसे यूएस शिफ्ट होने के सपने दिखाता है। जिसे सुनकर पाखी खुश हो जाती है। पाखी और अदिक साथ रहने का वादा करते हैं। पाखी भी अदिक का साथ निभाने की बात कहती है।

लोरी गाकर पाखी को सुलाएगी अनुपमा : पाखी से मिलने उसके कमरे में अनुपमा पहुंचती है। वह पाखी को गले लगाती है। पाखी अपनी मां से कहती है कि उसने सिर्फ अदिक काे पसंद किया था। बस और कुछ नहीं। अनुपमा पाखी को समझती है। वह लोरी गाकर पाखी को सुला देती है। पाखी को सुलाने के बाद अनुपमा उसके कमरे से चली जाएगी।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अदिक से पूछा अनुपमा ने बड़ा सवाल : इधर अनुज के साथ घर वापिस लौटने पर अनुपमा अदिक से मिलने जाती है। जहां अनुज अनुपमा से कहता है कि उसे खुद ही अदिक से बात करना चाहिए।

अनुपमा अदिक से पूछती है कि वह अकेले कमरे में पाखी से अपनी बात कहने गया था या कुछ और करने की उसकी मंशा थी। अनुपमा की ये बात सुनकर अदिक चौंक जाता है।

किंजल ने अपनी मां को घर से बाहर निकाला : अपने बायफ्रेंड के लिए पाखी ने शाह हाउस में मचा दिया तांडव!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter