किंजल ने अपनी मां को घर से बाहर निकाला : अपने बायफ्रेंड के लिए पाखी ने शाह हाउस में मचा दिया तांडव!

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो के आज के एपीसोड में पाखी सबके सामने स्वीकार करेगी कि वह सिर्फ और सिर्फ अदिक के साथ रहना चाहती है। इसके लिए चाहे उसे अपने पिता वनराज का घर भी क्यों न छोड़ना पड़े। पाखी के तेबर देखकर वनराज भी चौंक जाता है। उसके कई बार कहने पर भी पाखी अंदर नहीं जाती और मुकाबला करती है।

महौल गरम होता देख अदिक पाखी को अंदर जाने के लिए कहता है। जिसकी बात मानकर वह अंदर चली जाएगी। वनराज और अनुपमा यह देखकर समझ जाते हैं कि अब उनकी बेटी अपने मां-बाप से ज्यादा अपने बायफ्रेंड की बात मान रही है।

किंजल की गोद भराई में जबरदस्त हंगामे के बाद वनराज साफ शब्दों में कपाड़िया फैमिली को भी घर में फिर कभी न आने की चेतावनी देता है। वह अनुज से भी घर से चले जाने की बात कहेगा।

जिस पर अनुज कहता है कि वह वनराज शाह के घर कभी नहीं आता वह तो अपने बापूजी के कारण वहां आता है। अनुपमा किसी तरह अनुज को समझाकर घर वापिस भेज देगी।

इसके बाद वनराज अपनी सारी गुस्सा अनुपमा पर उतारने की कोशिश करता है। इससे पहले जब पाखी को बोलने का मौका मिलेगा तो वह सभी के सामने वनराज के साथ-साथ अनुपमा, समर और पारितोष  की लवलाइफ को लेकर भी खूब ताना मारेंगी। वह अनुज को भी उसके प्यार को लेकर खूब बातें सुनाएगी।

किंजल अपनी मां को घर से निकाल देगी : इस हंगामे का पूरा मजा उठा रही राखी दवे कैसे खामोश रह सकती है। वह बीच में आकर ऐसी बातें करेंगी जिससे पाखी को शह मिलती है।

उनकी बातों को सुनकर किंजल को गुस्सा आ जाएगा और वह चिल्लाकर अपनी मां से घर जाने के लिए कह देगी। किंजल की हालत देखकर राखी दवे तुरंत वहां से निकल जाएगी। 

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

वहीं पाखी वनराज के काव्या के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की धज्जियां उड़ाएगी। वह अनुपमा और समर को भी ताने मारने से नहीं छोड़ेगी।

पाखी, तोशू पर भी निशाना साधेगी और कहेगी कि वह खुद अपनी गर्लफ्रेंड किंजल को लेकर भागा था ताकि उससे शादी कर सके।

शाह और कपाड़िया हाउस में होंगे तमाशे : सारे हंगामे के बाद आखिर कपाड़िया फैमिली अपने घर लौट जाती है। इधर शाह हाउस में पाखी को समझाने के लिए अनुपमा रुक जाएगी। इसके बाद घर लौटने पर बरखा अदिक को खूब खरी खोटी सुनाती है।

इसे भी पढ़ें : वनराज चीखकर बोला ये अमेरिका नहीं इंडिया है! यहां सड़क छाप रोमियो के गाल पर छप जाता है चप्पल का नंबर

लेकिन अदिक सबके सामने कहता है कि वह वास्तव में पाखी को प्यार करता है। वहीं शाह परिवार में अनुपमा दुखी हाे जाती है। इधर वनराज का गुस्सा भी सातवें आसमान पर नजर आएगा।

अदिक से वीडियो कॉल पर पाखी करेगी बात : इतना सब होने पर भी पाखी चैन से नहीं बैठती। वह अदिक से वीडियो कॉल पर बात करती है। अदिक फोन पर पाखी को समझाता है कि वो अब बड़ी हो गई। इसलिए उसे अपने फैसले खुद लेना चाहिए। वह पाखी का साथ निभाने की बात भी कहता है। जिसे सुनकर पाखी खुश हो जाती है।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ के इस डायलॉग ने मचा दिया बवाल ! सोशल मीडिया पर दर्शक कर रहे शो को ट्रोल

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

पाखी समझ नहीं पा रही है कि अदिक उसके साथ एक बड़ा गेम खेल रहा है। वह उसे अपने झांसे में फंसाकर अनुपमा का फायदा उठाना चाहता है। ताकि वह अपनी बहन बरखा के साथ मिलकर अनुज की प्रोपर्टी पर अपनी पकड़ बना सके।

वनराज चीखकर बोला ये अमेरिका नहीं इंडिया है! यहां सड़क छाप रोमियो के गाल पर छप जाता है चप्पल का नंबर

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter