रुद्र और प्रीशा को एक ही मंदिर में देख घबराया अरमान ! इधर सारांश भी छुपाएगा सच्चाई

ये हैं चाहतें : सारांश रूही को चेतावनी देता है कि वह प्रीशा के बारे में रूद्र को न बताए वरना वह उससे बात नहीं करेगा। रुद्र प्रवेश करता है और पूछता है कि वह क्या छुपा रहा है और नहीं चाहता कि रूही उसे बताए। सारांश पूछता है कि उसे इससे क्या करना। क्योंकि वह उसके लिए कोई नहीं है। रुद्र कहता है कि तुम मानो या न मानो, वह खुद को सारांश का पिता मानता है।

रुद्र कहता है कि वह जानता है कि सारांश किसी और कारण से पीहू के घर गया था। वह रूही से यह बताने के लिए कहता है कि वे क्या छिपा रहे हैं। सारांश यह सोचकर परेशान हो जाता है कि रूही सच बताए देगी।

सारांश रुद्र को उसकी बहन को न छूने की चेतावनी देता है और कहता है कि शायद वह उसके पिता कानूनी रूप से हैं लेकिन जैविक पिता नहीं हैं। वह कहता है कि सारी संपत्ति उसके नाम है और रुद्र को उससे सवाल करने का कोई अधिकार नहीं है और अगर वह उन्हें मजबूर करता है, तो वे उसके साथ मम्मा की तरह नहीं रहेंगे।

अरमान प्रीशा को दवा देता है। प्रीशा कहती है कि वह बाहर जाना चाहती है। अरमान कहता है कि वह थकी हुई लग रही है और उसे घर पर आराम करना चाहिए। इधर रूही का चेहरा प्रीशा की आँखों में चमकतारहता है और वह सोचती है कि उसे उस लड़की की चिंता क्यों है। वह बाहर जाने का फैसला करती है। ड्राइवर कहता है कि अरमान ने उसे बाहर नहीं जाने देने का आदेश दिया। वह कहती है कि वह चलकर पैदल जाएगी।

रुद्र, प्रीशा को याद करता है कि एक साथ बिताए पल को याद करते हुए और एक लॉन्ग ड्राइव पर चला जाता है। वह सोचता है कि अब वह नहीं जानता कि सारांश को कैसे संभालना है। प्रीशा को किसी तरह वापिस आना चाहिए। प्रीशा ने एक मंदिर को देखती है और कुछ शांति पाने के लिए अंदर चली जाती है। रुद्र भी उसी मंदिर को देखकर अपनी गाड़ी रोक लेता है और मंदिर की ओर चल देता है।

मंदिर में प्रीशा प्रार्थना करते समय अपनी आँखें बंद कर लेती है और रूही का चेहरा उसकी आँखों के सामने दिखने लगता है। वह सोचती है कि वह लड़की कौन है जिसने पैनिक अटैक आने पर उसे शांत किया। रुद्र उसके पीछे खड़ा होता है और सोचता है कि अगर प्रीशा यहाँ होती, तो सब कुछ ठीक हो जाता। वह भगवान से प्रार्थना करता है कि वह प्रीशा को उसके पास वापस भेज दे।

अरमान सोचता है कि अगर प्रीशा के पास उसकी दवा नहीं होगी, तो उसकी याददाश्त वापस आ जाएगी। वह उसके कमरे में जाता है और उसे वहां नहीं पाता है। वह वहां उसकी गिलास में दवा पाता है और ड्राइवर से पूछता है कि क्या प्रीशा आई थी। ड्राइवर कहता है कि प्रीशा पैदल चलकर अकेली चली गई। अरमान सोचता है कि उसे रुद्र से मिलने से कैसे रोका जाए और वह अपनी कार में उसे ढूंढ़ने निकल जाता है।

प्रार्थना के बाद, रुद्र और प्रीशा एक-दूसरे को देखे बिना एक-दूसरे के पीछे-पीछे चलते हैं। रुद्र और प्रीशा अपने जूते चप्पल पहनते हैं और एक-दूसरे को नोटिस करने वाले होते हैं। तभी बीच रास्ते में गलत तरीके से खड़ी कार को बाहर निकालने के लिए एक आदमी चिल्लता है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

रुद्र अपनी कार में बैठकर चला जाता है। अरमान प्रीशा के पास जाता है। उसे घर से बाहर न आने के लिए समझाने लगता है। प्रीशा उस पर गुस्सा हो जाती है और कहती है कि वह उसकी नौकर नहीं है कि वह उसे नियंत्रित करता है।

वह कहता है चलो घर चलते हैं। वह कहती है कि वह पैदल चलकर वापस जाएगी और घर पहुंच जाएगी। अरमान उसे शांत करने की कोशिश करता है। प्रीशा कहती है कि वह उसके हर आदेश का पालन करने के लिए उसकी कठपुतली नहीं है और अपने कमरे में चली जाती है।

पीहू उन्हें देखती है और अरमान से पूछती है कि क्या वे दोनों लड़े थे। अरमान कहता है कि वे लड़े और कहते हैं कि प्रीशा उसे बताए बिना बाहर चली गई और रुद्र उसे देखने वाला था, वह बड़ी मुश्किल से प्रीशा को वापस लाने में कामयाब हुआ है।

वह पीहू पर आरोप लगाता है कि उसकी जिद के कारण उन्हें दिल्ली में रहना पड़ा। वह प्रीशा को मुंबई वापस जाने के लिए मनाने के उसके वादे की याद दिलाता है। पीहू प्रीशा से बात करने जाती है। रूद्र के घर पर रुही विद्युत के नाटक का पूर्वाभ्यास देखने की जिद करती है।

इसे भी पढ़ें : प्रीशा के मरने का झूठा डर दिखाएगा अरमान ! रुही और सारांश रुद्र से छिपा लेंगे सच

विद्युत थोड़ी झिझक के बाद मान जाते हैं। रूही सोचती है कि वह पीहू से मिलने जा रही है जिसके जरिए वह फिर से प्रीशा से मिलेगी। पीहू प्रीशा के पास जाती है और उससे कहती है कि अरमान जो कुछ भी करता है वह उसके भले के लिए होता है और वह उसे रुद्र से बचा रहा है।

वह उसे मुंबई वापस लौटने का सुझाव देती है क्योंकि वह अब दिल्ली में वह सेटिल हो गई है। प्रीशा मान जाती है और कहती है कि वह पीहू का नाटक देखने के बाद जाएगी। अरमान उनकी बातचीत सुनकर खुश होता है कि आखिरकार वह रुद्र से प्रीशा को दूर करने में सफल हो जाएगा।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

प्रीशा के मरने का झूठा डर दिखाएगा अरमान ! रुही और सारांश रुद्र से छिपा लेंगे सच

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter