प्रीशा के मरने का झूठा डर दिखाएगा अरमान ! रुही और सारांश रुद्र से छिपा लेंगे सच

ये हैं चाहतें : अरमान, सारांश और रूही से झूठ बोलता है कि डॉक्टरों ने बताया कि प्रीशा अब और मानसिक या शारीरिक आघात नहीं सह सकती है और इसलिए प्रीशा अपने अतीत को भूल गई है। वह अपना गुजरा कल याद नहीं रखना चाहती। अरमान कहता है कि वह प्रीशा के दोस्त के रूप में उसे दर्द में नहीं देख सका और उसकी देखभाल करने लगा।

सारांश कहता है कि अब वे प्रीशा को घर ले जाएंगे और उसकी देखभाल करेंगे। अरमान कहता है कि वे ऐसा नहीं कर सकते वरना प्रीशा मर जाएगी। सारांश उसे चेतावनी देता है कि वह ऐसा न कहे अन्यथा यह उसके लिए अच्छा नहीं होगा।

अरमान कहता है कि अगर रुद्र की तस्वीर देखती है या उसकी आवाज सुनती है तो प्रीशा को पैनिक अटैक आता है। बच्चे उस पर विश्वास करने से इंकार करते हैं। अरमान कहता है कि वह यह उनके सामने दिखा सकता है। लेकिन अगर प्रीशा को कुछ होता है तो वे उसे दोष नहीं देंगे।

रुद्र, अरमान के घर की ओर जाता है। बच्चों के वहां जाने पर वंशिका से गुस्सा हो जाता है। वह उससे बच्चों की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करने के लिए कहता है अन्यथा वह उसे नहीं बख्शेगा। वंशिका भगवान से प्रार्थना करती है कि बच्चों को उसकी गलती की सजा न दें। अरमान, सारांश और रूही को प्रीशा के पास ले जाता है।

प्रीशा पूछती है कि क्या उन्होंने अपनी मम्मा से बात की है। रूही कहती है कि उसकी मम्मा उसके सामने है। अरमान कहता है कि उनका मतलब वीडियो कॉल के जरिए अपनी मम्मा से बात करना है।

प्रीशा बच्चों से पूछती है कि वे क्यों रो रहे हैं। अरमान ने रुद्र का वन टाइम वंडर सॉन्ग तू मिले जहां निभाया है। प्रीशा को सुनाया जिसे सुनकर रुद्र की यातना को याद करते हुए प्रीशा को घबराहट होने लगती है। अरमान गाना बंद कर देता है और बच्चों से कहता है कि रुद्र की आवाज सुनकर प्रीशा को अटैक आ जाता है, अगर वह रुद्र को देख ले तो क्या होगा।

पीहू अंदर आती है और पूछती है कि सिल को क्या हुआ। अरमान कहता है कि प्रीशा को अटैक आया जब उसने गलती से एफएम पर रुद्र का गाना बजाया। वह दवा लेने जाता है। रूही प्रीशा को उसका चेहरा पकड़कर शांत करती है और कहती है कि आई लव यू मम्मा। अरमान लौटता है और प्रीशा को दवा का पानी पिलाता है।

रूही प्रीशा से पूछती है कि क्या वह ठीक है। रूही कहती है उसे अपना ख्याल रखना चाहिए था, प्रीशा कहती है कि रूही की माँ भाग्यशाली है कि जो उसके तुम्हारे जैसी बेटी है। रूही उसे घर लौटने के लिए कहती है क्योंकि वह और सारांश उसे बहुत याद करते हैं।

प्रीशा पूछती है कि वह ऐसा क्यों कह रही है। अरमान कहता है कि ऐसा लग रहा है कि रूही अपनी मम्मा को याद कर रही है और बच्चों को प्रीशा को आराम करने के लिए कहती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अरमान, रूही को बार-बार प्रीशा को मम्मा कहने पर टोकता है। वह कहता है कि उन्होंने देखा कि कैसे रुद्र का गाना सुनकर प्रीशा घबरा गई। वह उसे चेतावनी देता है कि वह गलती से भी रुद्र को प्रीशा के बारे में न बताए वरना प्रीशा मर जाएगी।

वह उन्हें कार की तरफ ले जाता है। तभी रुद्र वहां पहुंचता है और अपने बच्चों को गले लगाता है। प्रीशा को रूही का ब्रेसलेट मिलता है। वह उसे वापस करने की सोचती है। रुद्र बच्चों को डांटता है।

वंशिका कहती है कि वह फिर कभी बच्चों की बातों में नहीं आएगी। दिग्विजय ने प्रीशा को नोटिस किया और पूछा कि वह कहाँ जा रही है। प्रीशा रूही का ब्रेसलेट लौटाने के लिए कहती है।

दिग्विजय उसे आराम करने के लिए कहता हैं और पीहू को रूही का ब्रेसलेट वापस करने के लिए भेजते हैं। उसे लगता है कि प्रीशा को अपने बच्चों के बारे में नहीं पता होना चाहिए।

रुद्र, सारांश और रूही से उसे यह बताने के लिए कहता है कि वे यहां पीहू की कार डिक्की में छिपकर क्यों आए। अरमान को डर है कि अगर बच्चे रुद्र को प्रीशा के बारे में बताएंगे तो उसका खेल खत्म हो जाएगा।

सारांश कहता है कि वे उसके दोस्त के घर जा रहे थे और एक डिक्की में छिप गए। क्योंकि रुद्र ने ड्राइवर को उसकी अनुमति के बिना उन्हें बाहर नहीं जाने देने का आदेश दिया था। पीहू रूही का ब्रेसलेट लौटाती है और उनके स्कूल बैग देती है। रुद्र, वंशिका से कहता है कि उसे यकीन है कि बच्चे झूठ बोल रहे हैं और उससे कुछ छिपा रहे हैं।

वह निश्चित रूप से इसका पता लगा लेगा। रुद्र और वंशिका के साथ बच्चे निकलते हैं। पीहू पूछती है कि रुद्र यहाँ क्या कर रहा था और वह सारांश और रूही को अपने बच्चे क्यों बुला रहा था।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अरमान झूठ बोलता है कि बच्चे रुद्र के बड़े भाई के बच्चे हैं और वह उनकी देखभाल करता है। वह बच्चों पर बहुत सख्त है और इसलिए उन्होंने उससे झूठ बोला। रुद्र ने पहले प्रीशा को प्रताड़ित किया और अब बच्चों को कर रहा है।

इसे भी पढ़ें : चोर समझकर पकड़ा जाएगा सारांश ! दोनों बच्चों को रुद्र के खिलाफ भड़का देगा अरमान

अरमान कहता है कि वह अब प्रीशा के लिए चिंतित है और उसे प्रीशा से बात करने और उसे अपने साथ मुंबई वापस जाने के लिए मनाने के लिए कहता है।

घर लौटने के बाद, सारांश रूही से कहता है कि वे रुद्र को प्रीशा के बारे में नहीं बताएंगे क्योंकि वह प्रीशा की हालत के लिए जिम्मेदार है। रूही कहती है कि पापा और मम्मा एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और अगर वे लड़ते भी हैं, तो वे हमेशा फिर से मिलते हैं। वह कहती है कि केवल पापा ही मम्मा को ठीक कर सकते हैं।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

इसलिए वह पापा को मम्मा के बारे में बताएगी। सारांश अपना वादा देता है और कहता है कि अगर वह रुद्र को मम्मा के बारे में बताएगी तो वह मर जाएगा। रुद्र प्रवेश करता है और पूछता है कि वह रूही को छिपाने के लिए क्या मजबूर कर रहा है।

चोर समझकर पकड़ा जाएगा सारांश ! दोनों बच्चों को रुद्र के खिलाफ भड़का देगा अरमान

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter