चोर समझकर पकड़ा जाएगा सारांश ! दोनों बच्चों को रुद्र के खिलाफ भड़का देगा अरमान

ये हैं चाहतें : दिग्विजय अपने घर में झांकते हुए सारांश को पकड़ लेता है और उससे पूछता है कि वह कौन है। क्या वह उसके घर चोरी करने आया था। अरमान के चाचा को देखकर सारांश चौंक जाता है और सोचता है कि क्या पीहू अरमान से संबंधित है। दिग्विजय सुरक्षाकर्मी को फोन लगाता है और सारांश को गिरफ्तार कराने की धमकी देता है सारांश दौड़ता है और रूही को दौड़ने के लिए कहता है। कार की डिक्की बंद हो जाती है। सारांश कार के नीचे छिप जाता है।

दिग्विजय एक चोर लड़के के घर में घुस आने पर सुरक्षा गार्ड को डांटता है। सारांश सोचता है कि रूही समय पर भाग गई। पीहू कंचन के साथ दिग्विजय के पास जाती है और पूछती है कि वह चिल्ला क्यों रहा है। दिग्विजय कहता है कि एक लड़का उनके घर में घुस गया और सारांश की जैकेट दिखाता है। पीहू और कंचन ने उसे शांत करती और अंदर ले जाती है।

सारांश बाहर निकलता है और रूही को खोजता है। रूही डिक्की से आवाज लगाती है। वह कहती है कि अंदर फंसी हुई है और घुटन महसूस कर रही है। सारांश डिक्की को खोलने की पूरी कोशिश करता है, लेकिन असफल रहता है।

प्रीशा, दिग्विजय को एक स्कूली लड़के के घर में घुसने की सूचना देता है। सारांश अंदर भागता है और अपनी बहन को बचाने की गुहार लगाता है क्योंकि वह पीहू की कार डिक्की में फंस गई है। दिग्विजय ने उसे दूर भगाने की कोशिश करता है।

प्रीशा उसे रोकती है, सारांश के साथ जाती है, कार डिक्की खोलती है, और रूही को डिक्की में बेहोश देखकर चौंक जाती है। वह रूही को होटल के बाहर देखकर याद करती है, रूही को घर के अंदर ले जाती है और उसके चेहरे पर पानी छिड़क कर उसे होश में लाती है।

रूही, प्रीशा को देखकर खुश होती है। प्रीशा उसे लाड़ प्यार करती है और उसे बच्चा कहकर पूछती है कि क्या वह ठीक है। रूही उसे मम्मा बुलाती है, जिससे सभी हैरान रह जाते हैं। प्रीशा पूछती है कि वह उसे मम्मा क्यों बुला रही है, उसकी मम्मा कहाँ है ।क्योंकि वह उस दिन उसे खोज रही थी। सारांश सोचता है कि मम्मा को क्या हुआ और वह ऐसा क्यों कह रही है।

शारदा अपने लोगों को बुलाती है और बच्चों के लिए चिंतित हो जाती है। रुद्र कहता है कि उन्हें गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करनी चाहिए। वंशिका उन्हें रोकती है और कहती है कि वह जानती है कि वे कहाँ हैं।

अरमान लौटता है और सारांश और रूही को देखकर गुस्सा हो जाता है। वह सोचता है कि वह रुद्र को प्रीशा से दूर रखने की कोशिश कर रहा था और अब उसके बच्चे अंदर आ गए। वह डरता है कि शायद प्रीशा को सच्चाई का पता चल जाएगा।

वह पूछता है कि वे यहाँ क्या कर रहे हैं। अरमान को देखकर सारांश दंग रह जाता है। पीहू कहती है कि वह उसकी कार की डिक्की में आ गए थे। उसे पता चलता है कि उन्होंने प्रीशा को ढूंढ लिया और यहां आ गए हैं।

अरमान कहता है कि वे उसके पुराने दोस्त के बच्चे हैं। प्रीशा कहती है कि उनके माता-पिता कहां हैं, वह उन्हें घर छोड़ देगी। अरमान घबराकर कहता है कि वह उन्हें घर छोड़ देगा क्योंकि वह उनके माता-पिता को जानता है।

प्रीशा उसे अपनी मां को सूचित करने के लिए कहती है कि वे सुरक्षित हैं क्योंकि वह उनके लिए चिंतित होंगी। अरमान उन्हें अपने साथ चलने के लिए कहता है। प्रीशा रूही को लाड़ करती है और इतनी देर तक माँ से दूर न रहने के लिए कहती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

रुद्र, वंशिका को बच्चों के ठिकाने के बारे में जानकारी न देने के लिए डांटता है। वंशिका कहती है कि बच्चों ने उसे रोका और एक चाट शॉप पर वह उनसे मिली थी। वह कहती है कि उसे लगा कि वे पहले की तरह उसके साथ प्रैंक कर रहे हैं, लेकिन उसे नहीं पता था कि यह होने वाले है। शारदा वंशिका को भी डांटती है। वंशिका माफी मांगती है।

अरमान, सारांश और रूही को एक कमरे में ले जाता है। सारांश पूछता है कि उसने 1 साल से मम्मा को क्यों छुपाया और सभी से झूठ बोला, वह रुद्र को इसके बारे में बताएगा। अरमान कहता है कि उनकी मम्मा सब कुछ भूल गई हैं।

इसके लिए वह रुद्र को दोषी ठहराते हैं। वह कहता है कि रुद्र और प्रीशा लड़े और रुद्र के कड़वे शब्दों से प्रीशा आहत होकर उसने अलग होने का फैसला किया। रूही कहती है कि वह झूठ बोल रहा है।

इसे भी पढ़ें : प्रीशा के घर पहुंचे सारांश और रुही : बच्चों के गायब होने पर खुराना हाउस में मचेगा हंगामा

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अरमान कहता है कि प्रीशा अपना बच्चा को खोने के बाद सदमे में थी। रुद्र ने उसे दोषी ठहराया और कहा कि वह उसका चेहरा नहीं देखना चाहता, इसलिए वह खुद उससे दूर चली गई। रूही का कहना है कि वह झूठ बोल रहा है।

सारांश कहता है कि अरमान झूठ नहीं बोल रहा है क्योंकि मम्मा और रुद्र उनके जाने से पहले लड़े थे। वह अरमान से पूछता है कि मम्मा उसे क्यों नहीं पहचान रही है।

अरमान कहता है कि प्रीशा का नर्वस ब्रेकडाउन हो गया था और उसकी याददाश्त चली गई थी। इसलिए वह उन्हें पहचान नहीं रही है। डॉक्टरों ने उन्हें ज्यादा तनाव न देने की सलाह दी है वरना उन्हें कुछ भी हो सकता है।

प्रीशा के घर पहुंचे सारांश और रुही : बच्चों के गायब होने पर खुराना हाउस में मचेगा हंगामा

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter