रुद्र को रंगे हाथों पकड़ लेगा अरमान ! अब पीहू मिलवाएगी प्रीशा से उसका बिछड़ा परिवार

मुंबई । ‘ये है चाहतें’ टीवी शो में मजेदार टि्वस्ट आने वाला है। रुद्र प्रीशा को पाने के लिए अपनी जी जान लगा देगा। अरमान की सभी चालों को नाकाम करने के लिए रुद्र ने एक बड़ा मास्टर प्लान बनाया है। डाक्टर से प्रीशा की जांच के बाद रुद्र के सामने ये सच आ जाएगा कि अरमान जरुर प्रीशा की याददाश्त मिटाने के लिए उसे नशीली दवाएं दे रहा है।

लेकिन वह प्रीशा को उसके चंगुल से बाहर निकालने के लिए तरकीब ढूंढ़ता है। वह अरमान और प्रीशा के घर के सामने वाला घर वहां की मालकिन से खुद के रहने के लिए ले लेता है। जहां से वह प्रीशा पर आसानी से निगरानी रख सकेगा। लेकिन अरमान भी अपनी साजिश को विफल होने से बचाने के लिए पूरी कोशिश करेगा।

इधर अरमान की बहन पीहू और कंचन को भी अरमान की इरादों पर शक होने लगा है। पीहू कंचन से कहती है कि अगर रुद्र प्रीशा को इतना टाॅर्चर करता तो उससे प्यार कैसे कर सकता था। वह कंचन से कहेगी कि इस मामले में कुछ न कुछ तो गलत हो रहा है। कंचन भी पीहू की बात से सहमत हो जाएगी।

रुद्र को रंगे हाथों पकड़ लेगा अरमान : रुद्र सामने वाले घर से प्रीशा पर दूरबीन से नजर रखता है। प्रीशा बालकनी में बाल सुखा रही होती है। रुद्र उसे देखता है। तभी अरमान की उस पर नजर पड़ जाती है। वह रुद्र के घर पहुंच जाएगा। जहां वह रुद्र को रंगे हाथों पकड़ लेता है। रुद्र उसे देखकर चौंक जाएगा। दोनों में इस बात को लेकर तीखी नोंकझोंक होगी।

रुही और सारांश पहुंचेंगे नए घर : रुद्र अपने साथ रहने के लिए रुही और सारांश को भी लेकर आता है। जहां रुही और सारांश उससे पूछते हैं कि वह यहां क्यों आए हैं। इस पर रुद्र पर्दा हटाकर उन्हें सामने वाला घर दिखाता है।

इसे भी पढ़ें : प्रीशा का पड़ौसी बनेगा रुद्र ! अपने प्यार को पाने के लिए बनाएगा मास्टर प्लान, अरमान के उड़ेंगे होश

जहां रुही को प्रीशा नजर आती है। रुही और सारांश ये देखकर खुश हो जाते हैं कि वह अब अपनी मां के पास रह सकेंगे। सारांश रुद्र के प्लान की तारीफ करता है।

पीहू देगी रुद्र का साथ : पीहू को भी अरमान की हरकतों पर शक होने लगा है। वह सोचने लगी है कि आखिर रुद्र प्रीशा के लिए जब पागलपन की हद तक प्यार करता है तो उसे टाॅर्चर कैसे कर सकता है। वह अरमान को लेकर सोच में पड़ जाती है।

शो के अपकमिंग एपीसोड में देखेंगे कि पीहू प्रीशा और रुद्र को मिलवाने में मदद करती नजर आएगी। अरमान अपनी बहन को खिलाफ होते देख भड़क उठेगा।

प्रीशा का पड़ौसी बनेगा रुद्र ! अपने प्यार को पाने के लिए बनाएगा मास्टर प्लान, अरमान के उड़ेंगे होश

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter