प्रीशा का पड़ौसी बनेगा रुद्र ! अपने प्यार को पाने के लिए बनाएगा मास्टर प्लान, अरमान के उड़ेंगे होश

ये हैं चाहतें : डॉक्टर अवस्थी रुद्र को प्रीशा के जागने से पहले वहां से जाने के लिए कहता है। रुद्र उसकी बात मान जाता है। डॉ.अवस्थी ने रुद्र से उसे अपने प्यार और विश्वास पर भरोसा रखने के लिए कहता है। रुद्र सोचता है कि उसका प्यार और उसके बच्चों के लिए एक सहारा प्रीशा ही है। इधर पीहू राज की क्लास में उसके बगल में बैठ जाती है। राज पूछता है कि वह उसके बगल में क्यों बैठी।

वह कहती है कि वह उससे दोस्ती करना चाहती है और दोस्ती का हाथ बढ़ाना चाहती है। राज मना कर देता है। पीहू कहती है कि उसने देखा कि कैसे विद्युत और उसके दोस्तों ने उसके साथ बुरा व्यवहार किया। इसलिए वह उसकी दोस्त बनना चाहती है। राज कहता है कि वह उसका दोस्त नहीं बनना चाहता और उसे अकेला छोड़ दे। पीहू सोचती है कि राज ने उसकी परेशानी में मदद की, वह किसी भी कीमत पर उससे दोस्ती करेगी।

वंशिका अरमान का ध्यान भटकाने के लिए अपनी बाइक में प्रीशा का फोन रखती है। अरमान वंशिका का पीछा करता है। रुद्र वंशिका को फोन करता है और उसे बताता है कि प्रीशा की जांच हो चुकी है और वह जल्द ही जाग जाएगी। वह उसे प्रीशा का फोन बंद करने के लिए कहता है और बाकी की योजना के बारे में बताता है। वंशिका ऐसा ही करती है।

अरमान को पता चलता है कि प्रीशा का फोन स्विच ऑफ है और सोचता है कि क्या इसके पीछे कहीं रुद्र का हाथ तो नहीं है। वह एक कैफे में फिर से फोन स्विच ऑन पाता है। प्रीशा जागती है और खुद को वंशिका के साथ एक कैफे की दुकान पर पाती है। वंशिका उसे याद दिलाती है कि उसे मोच आ गई है और इसलिए प्रीशा उसे एक डॉक्टर के क्लिनिक में ले गई थी और उसका इलाज कराया।

प्रीशा पूछती है कि उसे याद क्यों नहीं है कि उसके बाद क्या हुआ। वंशिका कहती है कि वे एक कॉफी शॉप में आए और प्रीशा सो गई। वह याद करती है कि कैसे रुद्र और बच्चे प्रीशा को वहाँ लेकर आए। प्रीशा कहती है कि वह उसे घर छोड़ देगी।

वंशिका उसके लिए एक गाड़ी की व्यवस्था करती है और चली जाती है। तभी अरमान अंदर आता है और पूछता है कि वह यहाँ क्या कर रही है। प्रीशा कहती है कि वह एक घायल लड़की को क्लिनिक ले गई थी और उसके बाद क्या हुआ उसे याद नहीं है। वह एक कैफे की दुकान में सो गई थी। अरमान सोचता है कि क्या वह उसे दवाई का ओवरडोज़ तो नहीं दे रहा है।

इसे भी पढ़ें : ‘भाभी जी घर पर हैं’ के मलखान का निधन : दीपेश भान की हुई अचानक मौत ,क्रिकेट खेलते समय हुआ था बड़ा हादसा

सारांश, रुद्र से पूछता है कि डॉक्टर ने प्रीशा के बारे में क्या कहा। रुद्र बताता है कि प्रीशा को उसकी याददाश्त मिटाने के लिए नशीली दवा दी जा रही है। सारांश कहता है कि अरमान प्रीशा को प्रताड़ित कर रहा है, उसे प्रीशा को यहाँ लाना चाहिए था और उन्हें अपने परिवार की तस्वीरें दिखानी चाहिए थीं। रुद्र कहता है कि डॉक्टर ने ऐसा न करने की सलाह दी है।

डॉक्टर का कहना है कि प्रीशा को लंबे समय तक दवा दी गई है। अगर वह जबरदस्ती उसकी याददाश्त वापस पाने की कोशिश करता है, तो वह अपनी याददाश्त स्थायी रूप से खो सकती है और कोमा में भी जा सकती है, इसलिए उसे बहुत सावधान रहने की जरूरत है। रुद्र प्रीशा की याददाश्त के लिए उन जगहों पर उसे ले जाने के बारे में सोचत है जहां वे जाते थे। सारांश उसे बहुत सावधान रहने के लिए कहता है।

रुद्र सारांश से कहता है कि प्रीशा की याददाश्त के लिए उन्हें प्रीशा के आसपास रहने की जरूरत है। सारांश कहता है कि उन्हें इसके लिए अरमान के घर के पास रहना होगा। रुद्र कहता है कि वह आसानी से हार नहीं मानेगा और प्रीशा को घर वापस लाएगा। सारांश कहता है कि अरमान उन्हें प्रीशा के आसपास नहीं जाने देगा। रुद्र कहता है कि उसके पास एक योजना है जो उन्हें प्रीशा के आसपास रहने देगी और अरमान कुछ नहीं कर सकेगा।

पीहू और राज की क्लास खत्म हो जाती है। प्रोफेसर राज को बचे हुए नोट्स में पीहू की मदद करने के लिए कहता है। राज हां कहता है। पीहू कहती है ठीक है, वह संभाल लेगी। राज अपने नोट्स उसे देता है और कहता है कि वे दोस्त नहीं हो सकते, लेकिन वह एक सहपाठी के रूप में उसके साथ नोट्स साझा कर सकता है। पीहू कहती है कि उन दोनों के दोस्त नहीं हैं, इसलिए जीवन उन्हें दोस्त बनने का मौका दे रहा है।

उसके सिवा कोई और होता तो दोस्ती ठुकराता नहीं, वो बहुत अच्छी है, लेकिन वो उससे दोस्ती नहीं कर सकता क्योंकि यह रूद्र को धोखा देने जैसा होगा। पीहू कहती है कि सिर्फ इसलिए कि रुद्र ने उसका भला किया, वह एक अच्छा इंसान है।

राज कहता है कि रुद्र बहुत दयालु है, वह प्रीशा को खोने के बाद टूट गया और जब उसने उसे वापस देखा और प्रीशा ने उससे नफरत की, तो वह और टूट गया। वह पीहू से मित्रता करके रुद्र को अधिक पीड़ा नहीं दे सकता।

इसे भी पढ़ें : प्रीशा की जांच के बाद रुद्र को पता लगी असलियत ! अरमान मोबाइल ट्रैकर से करेगा पीछा

रुद्र वंशिका को अरमान के पड़ोसी के घर ले जाता है। वंशिका पूछती है कि वे यहाँ क्या कर रहे हैं। रुद्र उसे बस इंतजार करने और देखने के लिए कहता है। वह घंटी बजाता है। रॉकस्टार रुद्र को देखकर घर के मालिक उत्साहित हो जाते हैं। रुद्र एक नकली कहानी का हवाला देते हुए महिला को अपना घर बेचने के लिए मना लेता है और प्रीशा की खातिर उस घर में शिफ्ट होने की योजना बनाता है।

‘भाभी जी घर पर हैं’ के मलखान का निधन : दीपेश भान की हुई अचानक मौत ,क्रिकेट खेलते समय हुआ था बड़ा हादसा

प्रीशा की जांच के बाद रुद्र को पता लगी असलियत ! अरमान मोबाइल ट्रैकर से करेगा पीछा

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter