‘भाभी जी घर पर हैं’ के मलखान का निधन : क्रिकेट खेलते समय हुआ था बड़ा हादसा
Deepesh Bhan Biography in Hindi ,Deepesh Bhan Passed Away,Deepesh Bhan Death Reason in Hindi,bhabi ji ghar par hai malkhan real name,Deepesh Bhan Wife ,Deepesh Bhan RIP

Deepesh Bhan Biography in Hindi

मुंबई : भाबीजी घर पर हैं के अभिनेता दीपेश भान नहीं रहे। उनकी मौत अचानक हुई हैं, अभिनेता ने आज सुबह अंतिम सांस ली। उन्होंने शो में मलखान की भूमिका निभाई और अपनी कॉमेडी के लिए जाने जाते थे। उनके निधन का सही कारण अभी तक ज्ञात नहीं है,

लेकिन वह सुबह क्रिकेट खेल रहे थे जब वह गिर गए और उन्हें डॉक्टर के पास ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बता दें, वह शुक्रवार देर रात अपने शो की शूटिंग कर घर लौटे थे।(Deepesh Bhan Death Reason in Hindi)

Deepesh Bhan Passed Away

उनके को-एक्टर चारूल मलिक इस खबर से दुखी हैं। अपने साथ साझा किए गए बंधन के बारे में साझा करते हुए, वह कहती हैं, “मुझे अभी भी इस पर विश्वास नहीं हो रहा है। मुझे इसके बारे में सुबह पता चला। मैं कल ही उनसे मिली थी और वह बिल्कुल ठीक थे। हमने एक साथ कुछ रील वीडियो बनाए।

Deepesh Bhan Biography in Hindi

मैं उन्हें आठ साल से जानता हूं और वह सेट पर मेरे सबसे करीब थे। हम साथ में खाना खाते थे।” वह आगे कहती हैं, “एक प्रतिभाशाली अभिनेता होने के अलावा, वह एक अद्भुत इंसान भी थे। वह मेरे दृश्यों के माध्यम से मेरा मार्गदर्शन करते थे। हमने एक अद्भुत इंसान और एक अभिनेता खो दिया है।”(Deepesh Bhan Biography in Hindi )

इसे भी पढ़ें : नेशनल अवॉर्ड विनिंग अभिनेता-निर्देशक प्रताप पोथेन का निधन, चेन्नई स्थित फ्लैट में पाए गए मृत

शो भाभीजी घर पर है दर्शकों के बीच काफी हिट रहा है, 2015 से, दर्शकों को शो के हर किरदार से जोड़ा गया है और अब हमारे पास शो से बेहद दुखद खबर आ रही है।

1 साल पहले माँ को कहा था अलविदा
भाबीजी घर पर हैं में मलखान की भूमिका निभाने वाले टेलीविजन अभिनेता दीपेश भान नहीं रहे, क्रिकेट खेलते समय उनका निधन हो गया। मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। इससे पहले नवंबर में, दीपेश ने अपनी मां का शोक मनाया था, जिनका दिल्ली में निधन हो गया था।

Deepesh Bhan Death Reason in Hindi

दीपेश के करीबी रहे अभिनेता रोहिताशिव गौर जो शो में मनमोहन तिवारी का रोल निभा रहे हैं वह इस खबर से सदमे में हैं। वह कहते हैं, “शो के लिए हमारे कॉल का समय आज थोड़ा लेट था। इसलिए मुझे लगता है कि जिम के बाद, वह क्रिकेट खेलने के लिए एक क्रिकेट मैदान में गए। यह उनकी फिटनेस रूटीन का हिस्सा है। लेकिन खेल खेलते समय, वह अचानक गिर गए ।

“मलखान” के किरदार से मिली पहचान !
आज उनकी ये चौंकाने वाले निधन के बारे में सुनते ही टीवी जगत में शोक छाया हुआ हैं । दीपेश “मलखान खान” के किरदार में सभी के पसंदीदा रहे हैं, अभिनेता ने शो के साथ प्रसिद्धि हासिल की और भाभीजी घर पर हैं के अलावा, वह मे आई कम इन मैडम का भी हिस्सा रह चुके हैं ।

Deepesh Bhan RIP

यह हम सभी के लिए एक बड़े झटके के रूप में आया है। वह एक स्वस्थ जीवन शैली का नेतृत्व करने वाले व्यक्ति थे, वे एक फिटनेस उत्साही थे। मुझे नहीं पता कि मैं क्या महसूस कर रहा हूं। हम सभी इस समय उनके घर पर हैं। , शो की पूरी टीम के साथ।

सीरियल के निर्माता ने कही ये बात !
शो के निर्माता, संजय और बिनाफेरर कोहली ने साझा किया, “हम अपने प्रिय दीपेश भान के आकस्मिक निधन से बहुत दुखी और स्तब्ध हैं। भाबीजी घर पर हैं में सबसे समर्पित अभिनेताओं में से एक और हमारे परिवार की तरह। उन्हें बहुत याद किया जाएगा। सभी के द्वारा। उनके परिवार के प्रति हमारी हार्दिक संवेदना, उनकी आत्मा को शांति मिले।”

Q1. bhabi ji ghar par hai malkhan real name ?

– Deepesh Bhan

Q2.Deepesh Bhan Wife ?

– Name Not Known

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter