‘ये है चाहतें’: वापस आने लगी है प्रीशा की याददाश्त, जेल से आकर अरमान चलेगा ये चाल

स्टारप्लस के पॉपुलर शो ‘ये है चाहतें’ का फैनबेस काफी मजबूत है। शो के फैंस रुद्राक्ष और प्रीशा की जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं। लेकिन मौजूदा ट्रैक में दोनों अलग-अलग हैं। ऐसे में फैंस को इंतज़ार है कि उन्हें फिर से रुशा की केमिस्ट्री ऑनस्क्रीन देखने को मिलेगी। शो ने हाल ही में 1 साल का लीप लिया है। जिसके बाद कहानी काफी बदल गई है।

वापस आ रही है प्रीशा की याददाश्त
लीप के बाद शो में नए-नए ट्विस्ट आने के साथ ही ड्रामा अब तेज हो गया है। रुद्राक्ष का सारा फोकस प्रीशा की याददाश्त वापस लाने पर है। जिसके लिए वह इन दिनों प्रेम माली के भेष में ठाकुर हाउस में रह रहा है।

अब शो में अरमान प्रीशा की याददाश्त वापस आने से रोकने के लिए पूरी कोशिश कर रहा है। लेकिन इस बीच प्रीशा की याददाश्त वापस आने लगी है। जिसकी ताजा झलक हमने लेटेस्ट एपिसोड में देखी है।

प्रीशा को हुआ अपने अतीत का एहसास
लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया है कि रूही प्रीशा को आइसक्रीम स्टॉल पर ले जाती है। जहाँ बर्फ का गोला कहते हुए प्रीशा याद करती है कि कैसे रुद्राक्ष उसके लिए सिर्फ एक बर्फ का गोला लाया था और आपस में शेयर करने को कहता था।

प्रीशा ये दृश्य याद करके सोचती है कि ऐसा लगता है कि वह रुद्राक्ष से प्यार करती थी। प्रेम बना रूद्र प्रीशा को देखकर समझ जाता है कि उसे कुछ याद आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by abrargun (@rusha_abrargun_fan9)

यह भी पढ़ें: पीहू ने किया रुद्राक्ष और प्रीशा की सच्चाई पता लगाने का फैसला, दिग्विजय को मिला रुद्राक्ष का फोन

अरमान चलेगा ये चाल
अरमान जेल से लौटने के बाद प्रीशा में बदलाव ऑब्ज़र्व करेगा। उसे समझ आ जाएगा कि प्रीशा ने अपनी याददाश्त को बनाए रखना शुरू कर दिया है।

यह जानकर अरमान एक और चाल चलने की सोचेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक अरमान प्रीशा के करीब जाने का फैसला करेगा। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि रूद्र अरमान से कैसे निपटता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter